12 अक्टूबर से शुरू होगी फिल्म मया के रंग की शूटिंग…जानें कौन-कौन हैं इसके कलाकार

लंबे समय से लॉकडाउन के चलते छत्तीसगढ़ी फिल्मों की शूटिंग और प्रदर्शन पर विराम लगा हुआ था। लेकिन धीरे-धीरे अब छत्तीसगढ़ी फिल्मों का निर्माण भी फिर से शुरू होने जा रहा है। इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ी फिल्म मया के रंग की शूटिंग 12 अक्टूबर 2020 से शुरू हो रही है। इस फिल्म के कलाकारों की बात करें तो इसमें आपको रियाज खान, ओम चौधरी, दीया वर्मा, धर्मेन्द्र चौबे, सरला सेन, विनायक अग्रवाल, निशांत, शैलेन्द्र भट्ट, डोमार सिंह ठाकुर, विकास गुलहाने, अमय, ट्विंकल साहू और अन्य नजर आएंगे। फिल्म के डायरेक्टर ओम चौधरी, डीओपी अमित टंडन, मेकअप देवा, फाइट संजू यादव और कोरियोग्राफी मनोज दीप का है।

फिर प्रदर्शित होगी हस झन पगली फस जाबे…
छत्तीसगढ़ में लगातार 6 महीने चल रहे लॉकडाउन के चलते कई बड़े बैनर की फिल्मों का प्रदर्शन और निर्माण रूका हुआ है, लेकिन बहुत जल्द ही छत्तीसगढ़ में एक बार फिर थियेटर खुलते ही दर्शक अपनी पसंदीदा फिल्म हस झन पगली फस जाबे… को देख सकेंगे। ये फिल्म कौन-कौन सी टॉकीजों में लगेगी फिलहाल इसकी घोषणा नहीं हो पाई है, लेकिन इस फिल्म के एक बार फिर प्रदर्शन को लेकर चर्चाएं जोरों पर हैं।
हस झन पगली फस जाबे फिलम सबरी फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बनी है। इसने कई रिकॉर्ड बनाए हैं। इसमें सुपर स्टार मन कुरैशी, क्रांति दीक्षित, विक्रम राज, आशीष सेंदेरे, उपासना वैष्णव, पुष्पेंद्र सिंग, रवि साहू, हेमलाल कौशल, अजय सहाय, प्रदीप शर्मा, ललित उपाध्याय जैसे कई बड़े दिग्गज कलाकार हैं। इसके निर्माता छोटेलाल साहू और निर्देशक सतीश जैन हैं।

आजा नदिया के पार का प्रीमियर शो जांजगीर में हुआ

CGFilm – ज्ञानेश तिवारी की ले चल नदिया के पार के अपार सफलता के बाद आज जांजगीर में पहली बार आजा नदिया के पार का प्रीमियर शो हुआ जिसमे बड़ी संख्या में स्थानीय कलाकार के साथ दर्शक उपस्थित थे, इस छत्तीसगढ़ी फिल्म में मुख्य कलाकार अशरफ अली, आस्था दयाल के अलावा फिल्म के अन्य कलाकार दूजे निषाद, विनायक अग्रवाल, धर्मेन्द्र सेन, सरला सेन उपस्थित थे,

छत्तीसगढ़ी फिल्मों की बात करें तो एक दशक पहले जो छत्तीसगढ़ी फिल्में बनती थी और आजकल जो फिल्में बन रही हैं। दोनों में दर्शकों में की पसंद का खासा ख्याल रखा जा रहा है। कुछ समय बनने वाली फिल्मों में जरूर दर्शकों को कुछ कमी खलती थी, लेकिन धीरे-धीरे निर्माता-निर्देशकों का ध्यान इस ओर गया और वे दर्शकों की पसंद को तवज्जो देने लगे हैं। तो जाहिर सी बात है, जहां दर्शकों की पसंद शामिल हो जाए तो फिल्म तो हिट होनी ही है।

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

नेत्रहीनों पर फिल्म बनाना आसान नहीं, पर नीरज श्रीवास्तव ने वो कर दिखाया : फिल्म समीक्षक

नेत्रहीनों पर फिल्म

Movie Reviwe – Anirudh Dube Asli kalakar – असली कलाकार II Chhattisgarhi Film

CGFilm – छत्तीसगढ़ी फिल्मों सहित बॉलीवुड फिल्मों के समीक्षक अनिरूद्ध दुबे ने फिल्म असली कलाकार को एक बेहतरीन फिल्म बताते हुए फिल्म के निर्देशक नीरज श्रीवास्तव की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि नेत्रहीन जैसे विषयों पर फिल्म बनाना आसान काम नहीं होता, फिर नीरज श्रीवास्तव ने इसे परदे पर काफी अच्छे ढंग से प्रस्तुत किया है। किसी भी फिल्म में खासकर, नेत्रहीनों पर बनी फिल्म में खासकर विश्वसनीयता लाना काफी कनि होता है। लेकिन फिल्म असली कलाकार में ये सब बातें नजर आती है।

फिल्म समीक्षक अनिरूद्ध दुबे ने आगे कहा कि फिल्म में सारे कलाकारों का काम अच्छा है। खासकर रजनीश झांझी, जो कि एक निगेटिव किरदार है, इसमें उन्होंने जो पैनापन प्रस्तुत किया, वो काबिले-तारीफ है। इसके अलावा फिल्म के अन्य कलाकार अभिनेता भुनेश साहू, अभिनेत्री आस्था दयाल सहित अन्य कलाकारों ने भी बहुत अच्छा अभिनय किया है।
वैसे आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ी फिल्म असली कलाकार आज 13 दिसंबर, शुक्रवार को छत्तीसगढ़ के 16 सिनेमाघरों में एक साथ प्रदर्शित हुई। फिल्म को लेकर दर्शकों की राय काफी अच्छी है। दर्शकों ने तो इस फिल्म को सुपरहिट कहा है।
फिल्म के निर्देशक नीरज श्रीवास्तव हैं। इसके अलावा फिल्म में दिलीप कौशिक, मनोज खांडे, जतीन कुमार एवं रमन द्विवेदी ने दिव्यांग कलाकारों की भूमिका में संवेदना उड़ेलने में प्रभावी अभिनय किया है। फिल्म में रजनीश झांझी, उपासना वैष्णव, उर्वशी साहू, महावीर सिंह, निशा चौबे, मोनिका जैन, विजेता मिश्रा, राजू पाण्डेय, विनायक अग्रवाल धर्मेन्द्र एवं संतोष ने भूमिका निभाई है। फिल्म का संगीत सुनील सोनी और फोटोग्राफी देवाशीष मोहित्रा की है। संपादन गौरांग द्विवेदी तो कोरियोग्राफर निशांत उपाध्याय का है।
वैसे आपको बता दें कि फिल्म दिव्यांगों की समस्याओं पर केन्द्रित है। साथ ही इसमें रोमांस, एक्शन, फैमिली ड्रामा और कॉमेडी का तडक़ा भी देखने को मिलेगा। फिल्म सत्या फिल्म क्रियेशन के बैनर तले बना है।

आ गया ज्ञानेश तिवारी की संगीतमय प्रेम कहानी ‘आजा नदिया के पार’ का ट्रैलर

आ गया ज्ञानेश तिवारी की संगीतमय प्रेम कहानी

Chhattisgarhi Film Aaja Nadiya Ke Paar Trailer आ गया ज्ञानेश तिवारी

CGFilm – छत्तीसगढ़ फिल्म आजा नदिया के पार का  ट्रैलर आ गया है। ट्रैलर देखकर ही ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये फिल्म संगीतमय प्रेम कहानी पर आधारित है। और गाने भी सुमधुर है।  इसका टॉयटल सांग आजा नदिया के पार काफी कर्णप्रिय है। ट्रैलर लांच होने के साथ ही फिल्म को लेकर चर्चाएं भी शुरू हो गई है। जैसा कि नाम से ही प्रतीत होता है, ये फिल्म छत्तीसगढ़ की लोक रीति-नीति और परंपराओं से सजी है। वहीं फिल्म के कलाकारों की बात करें तो इसमें अशरफ अली नायक के रूप में नजर आएंगे, वहीं आस्था दयाल अभिनेत्री है। इसके अलावा फिल्म के अन्य कलाकारों में विनोद उपाध्याय, सरला सेन, दूजे निषाद, विनायक अग्रवाल, मंदिरा नायक और धर्मेन्द्र सेन भी अलग-अलग किरदारों में नजर आएंगे।

फिल्म के निर्माता और निर्देशक दोनों ही ज्ञानेश तिवारी हैं। इसके अलावा फिल्म का संगीत अभिनव तिवारी और सौरभ मंटों ने तैयार किया है। गीत ज्ञानेश तिवारी और शफीक खान के हैं।

छत्तीसगढ़ी फिल्मों की बात करें तो एक दशक पहले जो छत्तीसगढ़ी फिल्में बनती थी और आजकल जो फिल्में बन रही हैं। दोनों में दर्शकों में की पसंद का खासा ख्याल रखा जा रहा है। कुछ समय बनने वाली फिल्मों में जरूर दर्शकों को कुछ कमी खलती थी, लेकिन धीरे-धीरे निर्माता-निर्देशकों का ध्यान इस ओर गया और वे दर्शकों की पसंद को तवज्जो देने लगे हैं। तो जाहिर सी बात है, जहां दर्शकों की पसंद शामिल हो जाए तो फिल्म तो हिट होनी ही है।

वैसे आजा नदिया के पार के ट्रैलर देखकर लोगों को इसकी कहानी को लेकर उत्सुकता जरूर पैदा होगी और थियेटर तक जाने को मजबूर हो जाएंगे। इसके साथ ही छत्तीसगढ़ के लोकप्रिय कॉमेडियन दूजे निषाद भी इस फिल्म में अपनी अदाकारी से दर्शकों को लोट-पोट करते नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्म के कई गाने भी दर्शकों की जुबान पर आ ही जाएंगे।

लीक से हटकर है ‘असली कलाकार’ की कहानी

असली कलाकार

असली कलाकार CGFilm – छत्तीसगढ़ी फिल्मों में भी अब नए-नए प्रयोग किये जा रहे हैं और होना भी चाहिए। क्योंकि जब तक दर्शकों को फिल्म में कुछ हटकर नहीं मिलेगा तो वो शायद फिल्म को बिना देखे ही नकार दें, लेकिन 13 दिसम्बर, 2019 को रिलीज होने वाली छत्तीसगढ़ी फिल्म ‘असली कलाकार’ में आपको बिलकुल एक अलग ही कहानी देखने को मिलेगी। फिल्म में रोमांस है, ड्रामा है, कामेडी है और एक्शन भी। और कहानी तो ऐसी कि क्या कहने। हम कहानी के बारे में आपसे ज्यादा तो कुछ नहीं कहेंगे, लेकिन इतना अवश्य कहना चाहेंगे कि ये छत्तीसगढ़ी फिल्म दर्शकों को अपनी ऒर खींचने में जरूर कामयाब होगी।

वैसे ट्रेलर को देखकर कुछ लोगो को लग सकता है कि फिल्म 4 अंधे भाइयों की कहानी पर आधारित है. लेकिन ऐसा बिलकुल भी नहीं है. फिल्म आपको नायिका पीहू ( आस्था दयाल) और नायक प्रशांत (भुनेश साहू) के इर्द गिर्द घूमती नजर आयगी। लेकिन यदि आप ये सोचेंगे कि फिल्म में 4 अंधे भाइयों का किरदार किस लिए है? तो ये सब जानने के लिए आपको फिल्म तो देखना ही पड़ेगा।

फिल्म के गीत तो काफी कर्णप्रिय है. खासकर तोर होंठ के लिपस्टिक बन जाते… और 4 अंधे भाइयों पर फिल्माया गया गाना काफी अच्छा बन पड़ा है। इसके अलावा इस फ़िल्म में लिजेंड एक्टर रजनीश झांझी और विजेता मिश्रा की जोड़ी पहली बार एक साइको विलेन के किरदार में आपको दिखने वाली है, जो अंधो पर भयानक अत्याचार करते नजर आएंगे।

इस फिल्म के अन्य कलाकारों की बात करें तो फिल्म देखकर आपको ये अंदाजा लगाना मुश्किल होगा कि वाकई ‘असली कलाकार’ है कौन, क्योंकि निर्देशक नीरज श्रीवास्तव निर्माता है अखिलेश मिश्रा की इस फिल्म में हीरो भुनेश साहू, हीरोइन आस्था दयाल,  उपासना वैष्णव के साथ ही उर्वशी साहू, निशा चौबे, कृष्णा साहू, राजू पाण्डे, विनायक अग्रवाल, सुनील दत्त मिश्रा, महावीर सिंह चौहान, विजय कुमार साही जैसे उम्दा कलाकार भी मिलेंगे.
तो तारीख तो याद है ना 13 दिसम्बर, 2019.

Aaja Nadiya Ke Paar – Chhattisgarhi Film, Trailer, Song, Video, Star Cast.

CG Movie Official Trailer

CG Song – Aaja Nadiya Ke Paar
Starcast – Ashraf Ali, Aastha Dayal, Vinod Upadhyay, Sarala Sen, Duje , Shashiraj Yogesh Sahu ,Nishad, Vinayak Agrawal, Mandira Nayak, Dharmendra Sen
Music – Abhinav Tiwari, Saurabh Manto
Lyrics – Ganesh Tiwari, Shafik Khan
Director – Gyanesh Tiwari
Producer – Gyanesh Tiwari
Banner – Shree Ram Motion Pictures
Music on – SRK MUSIC
Release Date – 07/02/2020

Video Song

Upcoming Movie Chhattisgarhi Movie Song Lyrics, Singer Champa & Abhinav, Most Beautiful Song

Photo Gallery

News & Update

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं सीजीफिल्म.इन लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। सीजीफिल्म.इन में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक सीजीफिल्म.इन पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही सीजीफिल्म.इन की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। सीजीफिल्म.इन से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

Asli Kalakar Chhattisgarhi Movie, Star Cast, Videos,Songs

Movie Trailer

CG Film- Asli Kalakar

Director: Neeraj Shrivastav
Praducer: Akhilesh Mishra
Starcast: Bhunesh Sahu, Aastha Dayal, Rajnish Jhanjhi, Upasna Vaishnav, Urvashi Sahu, Raju Pandey, Santosh Nishad, Vijeta Mishra, Mahaveer Singh Chauhan, Nisha Chaubey, Vinayak Agrawal, Manoj Khandey, Jatin Kumar, Deelip Kaushik, Raman Chaturvedi
Singer: Sunil Soni & Munmun Chakravarti
Story & Dialogues: Bhunesh Sahu
Photography: Devashish Moitra
Lyrics: Chandraprakash
Music: Sunil Soni
BGM:
Manohar Yadav
VFX:
Mattreel VFX
Lyricist:
Bhunesh Sahu & Chandraprakash
Dubbing, BGM & Folley:
Pratiksha Waves
Editor: Gaurang Trivedi
Recording Studio:
Camera:
Graphics:
Production: Satya Film production
Choreographer: Nishant Upadhyay
Language: Chhattisgarhi
Genre: Regional
Movie Release Date: 13/Dec./2019

Video Songs

Tai Nach Lena Sang Karma

Tai Nach Lena Sang Karma || CG Film – Asli Kalakar || New Upcoming Movie Song – 2019

Tor Hot Ke Lipistik

Tor Hot Ke Lipistik – तोर होट के लिपिस्टिक – Asli Kalakar – CG Film

Photo Gallery

News & Update

Bhai Bahini Ek Atut Bandhan Chhattisgarhi Movie Trailer, Star Cast,Videos, Songs

Bhai Bahini Ek Atut Bandhan

https://www.youtube.com/watch?v=fWu8-xZZmGI&t=4816s
भाई बहिनी एक अटूट बंधन ll रक्षाबंधन स्पेशल ll छत्तीसगढ़ी फिल्म ll जेठू साहू ll राम यादव ll संतोष यादव

Chhattisgarhi Film – Bhai Bahini Ek Atut Bandhan

Starcast – Ram yadav, Santosh yadav, lekha shree nayak, garima ekka, neelam dewangan, jethu sahu, shiv diwakar, vinayak agrawal, pratibha chauhan, shanu thakur, raja ram, vijay nishad, parmanand, khemraj sahu, shekhar
Lyrics – Dp vishwakarma , santosh yadav.
Music – dp vishwakarma Music
arrangersuraj mahanand.
Singer – Jethu sahu , Santosh yadav, Lekha shree, Chhaya prakash, Garima ekka, Champa Nishad, Sunil goswami
Story– Screenplay,
Dialogue – Vijay Nishad & Pramod soni
Music on – Om shiv sai films.
Post Production – Shree sai films.
Action – Rajesh sona , Vasu , sheetabh bauddh
Production house – Garima property om shiv sai films Asst. Director – Pramod soni & Vijay Nishad
Makup – punit , Sharad
Camera asst. – Anwar ali, sharad patel, Sohel khan.
Cinematographer – Vasu
Producer – Jethu sahu
Director & Editor – Vasu

CG Film Album Song Video

https://www.youtube.com/watch?v=NOCugsXjWXo
https://www.youtube.com/watch?v=z9RtEFn4Evs
https://www.youtube.com/watch?v=GppMXVmcOXo

Photo Gallery

WhatsApp chat