आ गया ज्ञानेश तिवारी की संगीतमय प्रेम कहानी ‘आजा नदिया के पार’ का ट्रैलर

आ गया ज्ञानेश तिवारी की संगीतमय प्रेम कहानी ‘आजा नदिया के पार’ का ट्रैलर

आ गया ज्ञानेश तिवारी की संगीतमय प्रेम कहानी

Chhattisgarhi Film Aaja Nadiya Ke Paar Trailer आ गया ज्ञानेश तिवारी

CGFilm – छत्तीसगढ़ फिल्म आजा नदिया के पार का  ट्रैलर आ गया है। ट्रैलर देखकर ही ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये फिल्म संगीतमय प्रेम कहानी पर आधारित है। और गाने भी सुमधुर है।  इसका टॉयटल सांग आजा नदिया के पार काफी कर्णप्रिय है। ट्रैलर लांच होने के साथ ही फिल्म को लेकर चर्चाएं भी शुरू हो गई है। जैसा कि नाम से ही प्रतीत होता है, ये फिल्म छत्तीसगढ़ की लोक रीति-नीति और परंपराओं से सजी है। वहीं फिल्म के कलाकारों की बात करें तो इसमें अशरफ अली नायक के रूप में नजर आएंगे, वहीं आस्था दयाल अभिनेत्री है। इसके अलावा फिल्म के अन्य कलाकारों में विनोद उपाध्याय, सरला सेन, दूजे निषाद, विनायक अग्रवाल, मंदिरा नायक और धर्मेन्द्र सेन भी अलग-अलग किरदारों में नजर आएंगे।

फिल्म के निर्माता और निर्देशक दोनों ही ज्ञानेश तिवारी हैं। इसके अलावा फिल्म का संगीत अभिनव तिवारी और सौरभ मंटों ने तैयार किया है। गीत ज्ञानेश तिवारी और शफीक खान के हैं।

छत्तीसगढ़ी फिल्मों की बात करें तो एक दशक पहले जो छत्तीसगढ़ी फिल्में बनती थी और आजकल जो फिल्में बन रही हैं। दोनों में दर्शकों में की पसंद का खासा ख्याल रखा जा रहा है। कुछ समय बनने वाली फिल्मों में जरूर दर्शकों को कुछ कमी खलती थी, लेकिन धीरे-धीरे निर्माता-निर्देशकों का ध्यान इस ओर गया और वे दर्शकों की पसंद को तवज्जो देने लगे हैं। तो जाहिर सी बात है, जहां दर्शकों की पसंद शामिल हो जाए तो फिल्म तो हिट होनी ही है।

वैसे आजा नदिया के पार के ट्रैलर देखकर लोगों को इसकी कहानी को लेकर उत्सुकता जरूर पैदा होगी और थियेटर तक जाने को मजबूर हो जाएंगे। इसके साथ ही छत्तीसगढ़ के लोकप्रिय कॉमेडियन दूजे निषाद भी इस फिल्म में अपनी अदाकारी से दर्शकों को लोट-पोट करते नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्म के कई गाने भी दर्शकों की जुबान पर आ ही जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat