लीक से हटकर है ‘असली कलाकार’ की कहानी

असली कलाकार

असली कलाकार CGFilm – छत्तीसगढ़ी फिल्मों में भी अब नए-नए प्रयोग किये जा रहे हैं और होना भी चाहिए। क्योंकि जब तक दर्शकों को फिल्म में कुछ हटकर नहीं मिलेगा तो वो शायद फिल्म को बिना देखे ही नकार दें, लेकिन 13 दिसम्बर, 2019 को रिलीज होने वाली छत्तीसगढ़ी फिल्म ‘असली कलाकार’ में आपको बिलकुल एक अलग ही कहानी देखने को मिलेगी। फिल्म में रोमांस है, ड्रामा है, कामेडी है और एक्शन भी। और कहानी तो ऐसी कि क्या कहने। हम कहानी के बारे में आपसे ज्यादा तो कुछ नहीं कहेंगे, लेकिन इतना अवश्य कहना चाहेंगे कि ये छत्तीसगढ़ी फिल्म दर्शकों को अपनी ऒर खींचने में जरूर कामयाब होगी।

वैसे ट्रेलर को देखकर कुछ लोगो को लग सकता है कि फिल्म 4 अंधे भाइयों की कहानी पर आधारित है. लेकिन ऐसा बिलकुल भी नहीं है. फिल्म आपको नायिका पीहू ( आस्था दयाल) और नायक प्रशांत (भुनेश साहू) के इर्द गिर्द घूमती नजर आयगी। लेकिन यदि आप ये सोचेंगे कि फिल्म में 4 अंधे भाइयों का किरदार किस लिए है? तो ये सब जानने के लिए आपको फिल्म तो देखना ही पड़ेगा।

फिल्म के गीत तो काफी कर्णप्रिय है. खासकर तोर होंठ के लिपस्टिक बन जाते… और 4 अंधे भाइयों पर फिल्माया गया गाना काफी अच्छा बन पड़ा है। इसके अलावा इस फ़िल्म में लिजेंड एक्टर रजनीश झांझी और विजेता मिश्रा की जोड़ी पहली बार एक साइको विलेन के किरदार में आपको दिखने वाली है, जो अंधो पर भयानक अत्याचार करते नजर आएंगे।

इस फिल्म के अन्य कलाकारों की बात करें तो फिल्म देखकर आपको ये अंदाजा लगाना मुश्किल होगा कि वाकई ‘असली कलाकार’ है कौन, क्योंकि निर्देशक नीरज श्रीवास्तव निर्माता है अखिलेश मिश्रा की इस फिल्म में हीरो भुनेश साहू, हीरोइन आस्था दयाल,  उपासना वैष्णव के साथ ही उर्वशी साहू, निशा चौबे, कृष्णा साहू, राजू पाण्डे, विनायक अग्रवाल, सुनील दत्त मिश्रा, महावीर सिंह चौहान, विजय कुमार साही जैसे उम्दा कलाकार भी मिलेंगे.
तो तारीख तो याद है ना 13 दिसम्बर, 2019.

Leave a comment