उर्वशी साहू के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘चीख’… 29 सितंबर को सुबह 7.00 बजे होगी रिलीज

छत्तीसगढ़ की जानी-मानी अभिनेत्री उर्वशी साहू कचरा बोदरा की कामेडी से हटकर एक नई फिल्म चीख लेकर आने वाली है। उर्वशी साहू की यह फिल्म उनके ही यूट्यूब चैनल उर्वशी साहू इण्टटेन्मेंट चैनल पर 29 सितम्बर सुबह 7 बजे रिलीज होगी। फिल्म की शूटिंग दुर्ग और राजनांदगांव में हुई है। इस फिल्म की कहानी के बारे में उर्वशी साहू का कहना है- कहते हैं कामयाबी ठोकर खाने से मिलती है। मेरी इस फि़ल्म की शूटिंग के समय मैंने भी बहुत ठोकर खाई है। पूरी फिल्म को री सूट भी की, पर हार नई मानी। क्योंकि इसकी स्टोरी मैंने खुद लिखी है और उर्वशी साहू डायरेक्शन भी खुद किया है। एक घंटे की इस फिल्म को बनाने में बहुत समय लगा, पर अंतत: चीख फिल्म अब आपके सबके सामने है।

फिल्म की कहानी को लेकर उर्वशी साहू ने कहा- फि़ल्म एक मिडिल क्लास ऐसी लड़की की कहानी है जो प्यार में धोखा खाती है और गंैगरेप का शिकार हो जाती है। उर्वशा साहू ने बताया कि मैंने इस फि़ल्म में समाज के अच्छे और बुरे पहलू को दिखाया है, जिसे हम समझ नई पाते। मेरी यह ड्रीम प्रोजेक्ट है। फिल्म 1 घण्टे की है जिसमें सभी तरह से मनोरंजन के साथ पारिवारिक कहानी देखने को मिलेगी। आपको बता दें कि इस फि़ल्म की कहानी स्वयं उर्वशी साहू ने लिखी है। डायरेक्सन भी उर्वशी साहू का ही है। फिल्म के प्रोड्यूसर हैं विजय चंद्राकर जी हैं, जो बहुत जल्द उर्वशी साहू प्रोडक्शन हाउस से बड़ी फिल्म भी करने वाले हैं। छायांकन और संपादन लक्ष्मण यादव का है। इस फि़ल्म में लीड रोल में है प्रतिभा चव्हाण, यस ओझा, उर्वशी साहू, विजय चंद्राकर, श्याम साहू, मुकेश, देवेन्द्र साहू, पंकज, अमित, तेजराम साहू, नेतराम बाला गोस्वमी, ज्योति साहू, ईश्वर साहू।
उर्वशी साहू इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि कचरा बोदरा की कामेडी से हटकर एक नई फिल्में लेकर वे आई हैं और ये फिल्म दर्शकों को जरूर पसंद आएगी।

आने वाली है एक्शन स्टार दिलेश साहू की (अर्जुन)…फर्स्टलुक जारी…

छत्तीसगढ़ सिनेमा में एक्शन स्टार के नाम से पहचान बनाने वाले दिलेश साहू बहुत जल्द ही फिल्म अर्जुन में नजर आएंगे। इस फिल्म का फर्स्टलुक जारी हो गया है। साई कृष्णा फिल्म प्रोडक्शन की प्रस्तुति इस फिल्म में दिलेश दमदार रोल में नजर आएंगे। फिल्म के लेखक, निर्माता एवं निर्देशक उदय कृष्ण हैं। फिल्म के सह-निर्माता राज सोनी और विनय कृष्ण हैं। वहीं फिल्म के एसोसिएट डायरेक्टर कौशल उपाध्याय, सहायक निर्देशक अनुपमा मनहर, अनुपम वैष्णव, गीत ऋषभ सिंह, संगीत- डॉ. रवि पटेल, नृत्य बाबा बघेल और प्रोडक्शन मैनेजर नीरज कुमार और जग्गू माही है।

इससे पहले दिलेश साहू ने कई छत्तीसगढ़ी फिल्मों में अपनी अदाकारी दिखाई है। वहीं अपनी अलग तरह की फिल्मों के लिए जाने जाने वाले फिल्म एक्टर और निर्देशक अनुपम भार्गव ने अपनी आगामी दो फिल्मों के लिए छत्तीसगढ़ी सिनेमा के उभरते सुपरस्टार एक्शन स्टार दिलेश साहू को साइन किया है। अनुपम भार्गव का कहना है कि फिल्म रजनी के निर्माण के दौरान ही मैंने यह निर्णय ले लिया था कि कुछ फिल्में और दिलेश के साथ बनाऊंगा क्योंकि दिलेश में हर तरह के रोल निभाने की बहुत ही जबरदस्त काबिलियत है। दोनों फिल्मों के बारे में जिक्र करते हुए अनुपम ने बताया की एक फिल्म रोमांटिक थ्रिलर फिल्महोगी और दूसरी फिल्म एक्शन फिल्म होगी। फिल्म 2020 में ही कंप्लीट कर ली जाएगी और 2021 में इन्हें रिलीज किया जाएगा।

अगर हम बात करें अनुपम भार्गव की रजनी की तो आपको बता दें कि इस फिल्म में भी दिलेश साहू होंगे। अनुपम को उम्मीद है कि यह फिल्म दर्शकों को जरूर पसंद आएगी। फिल्म रजनी के सभी राइट एन माही फिल्म प्रोडक्शन ने खरीद लिए हैं। दिलेश साहू के शानदार अभिनय और नई अभिनेत्री रेनू वर्मा के साथ ही इस फिल्म में रजनीश झांजी, उपासना वैष्णव, पुष्पेंद्र सिंह के साथ-साथ अमित गोस्वामी, अनिरुद्ध ताम्रकार, शैलेंद्र भट्ट, लतीश भांगे जैसे उम्दा कलाकार नजर आएंगे। संगीत मनोहर यादव का है। फिल्म के गाने शशि भट्ट ने लिखे हैं। फिल्म के लेखक निर्देशक अनुपम भार्गव हैं।


Ye Re Danadan – ये रे दनादन Chhattisgarhi Album Song

Song : YE RE DANADAN
Singer : Rajju manchala
artist : jivan nishad charu sahu
Lyricis : rajju chandrvansi
Music : sewak ram yadav
Recodist : kartik sahu
Camera : khuma janagade
coriografar; sanju khande grup
dans; mekap;
Editor : amit barman
Presents By : bali sahu kawaradaha
Graphics : bali sahu
Producer : bali sahu
Director : bali sahu Sahu
Youtube :rajju manchla
Language : Chhattisgarhi
Genre : Regional

Photo Gallery

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं सीजीफिल्म.इन लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। सीजीफिल्म.इन में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक सीजीफिल्म.इन पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही सीजीफिल्म.इन की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। सीजीफिल्म.इन से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

Mor Sapna – मोर सपना Chhattisgarhi Album Song

Mor Sapna | Full Video | Jashwant Verma | Pratap Janghel & Dhanlaxmi Sahu | Gaurav Sahu

Song: Mor Sapna
Composer: Jashwant Verma
Music: Parvez Khan
Singer: Jashwant Verma
Additional Vocal: Karishma Khan
Lyricist: Jashwant Verma
Starcast: Pratap Janghel, Dhanlaxmi Sahu
Production House: Guru Ji Film’S
Producer: Jashwant Verma
Co. Producer: Aman Deshmukh
Director – Dop: Gaurav Sahu
Ass. Dop: Dadus Dewangan
Cinematography: Gaurav Sahu
Screenplay: Dadus Dewangan
Photography: Yogesh Sahu, Bhagwat Nisad
Make-Up & Styling: Suman Tandan, Tanubala Sahu
Story: Jashwant Verma Editor: Gaurav Sahu, Gaurav Sahu
Drone: Shailendra Sahu
Audio Mixed & Mastered: Parvez Khan

Photo Gallery

Ye Wo Phulwa – ये वो फूलवा Chhattisgarhi Album Song

Song : Ye Wo Phulwa
Singer : Shaikh Amin
Music : Bhuwan Sahu
Lyrics : Rajesh Sahu
Audio Recording : Swaranjali Studio Raipur
Recordist : Kartik Sahu
Music Arranger : Govind Sao
Cast : Pratap Janghel, Nidhi Khuran
Choreography : Dilip Bais
Story & Concept : Ajay Tripathi
Camera / D.O.P : Dev
Editor : Paras Rajak
Poster Design : Sanjay Dewangan
Production Controllar : Abhishek Mishra, Sonu Sapha
Film Promoter : RAVI NAGDEV
Production House: A.T. FILM PRODUCTION CHHATTISHGARH
Producer: AJAY TRIPATHI
Music Label : AT MUSIC WORLD
Language: Chhattisgarhi

Photo Gallery

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं सीजीफिल्म.इन लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। सीजीफिल्म.इन में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक सीजीफिल्म.इन पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही सीजीफिल्म.इन की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। सीजीफिल्म.इन से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

दिल को छू लेने वाली है संदीप पाटिल की ‘परी’ … राखी पर हुई रिलीज… एक बार जरूर देखें…

भाई-बहन के रिश्तों को मजबूती देती अभिनेता संदीप पाटिल की शार्ट मूवी परी राखी पर (3 अगस्त) को रिलीज हुई। फिल्म में संदीप रोहन प्रताप सिंह की भूमिका अदा कर रहे हैं, जो की शहर के सबसे रईस आदमी के बेटे है और अपनी बहन से बेहद प्रेम करते हैं। ये मूवी सिर्फ 20 मिनट की ही है, लेकिन इतना जरूर है कि इसकी कहानी और फिल्मांकन के साथ ही एक बहुत ही अच्छे स्क्रिप्ट और सामाजिक ताने-बाने को इतने कम समय में ही लगभग पूरा प्रस्तुत किया गया है। और कहानी तो ऐसी है कि आपके दिल को छू जाएगी और फिल्म आपको पूरे अंत तक बांधे रखेगी। इसके अलावा फिल्म में आज भी व्याप्त लड़कियों के प्रति सामाजिक नजरिए को पेश किया गया है कि अगर किसी लड़की के साथ ज्यादती होती है तो भी दोषी उसे ही मान लिया जाता है और उसे घर और दुनिया के बीच कैसे-कैसे तानों के साथ जीने की मजबूरी होती है, लेकिन फिल्म में श्रेया और रोहन के बीच हुई एक संवाद ने सारी फिल्म की कहानी ही बदल कर रख दी है। तो यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज हुई ये शार्ट मूवी जरूर देखें…

वैसे आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ी फिल्म “दईहान द काउ मैन” से छॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाले संदीप पाटिल अभिनीत शार्ट मूवी परी ने शार्ट फिल्म फेस्टिवल में कई अवार्ड भी अपने नाम किए हैं। इतना ही नहीं, इस फिल्म की खासियत यह है कि रंग युवायन सम्मान से सम्मानित संदीप पाटिल के इसमें दो चेहरे दिखाई दिए। एक पॉजिटिव और दूसरा निगेटिव। संदीप का कहना है कि इस फिल्म को तैयार करने में उन्हें 6 महीने का वक्त लगा और अब 3 अगस्त को ये फिल्म दर्शकों के बीच आई।

वैसे आपको बता दें कि इस फिल्म के डॉयरेक्टर और लेखक शुभम यादव हैं। वहीं फिल्म के अन्य कलाकारों में संदीप पाटिल, स्मिता गर्ग, अकबर बुखारी, मीनू सिंह और निषिता दुबे शामिल हैं।
आपको बता दें कि संदीप पाटिल 15 साल से थिएटर यानी रंगकर्म के क्षेत्र में सक्रिय हैं। 9वीं कक्षा से थिएटर की दुनिया से जुड़े संदीप ने निर्देशक सरफराज हसनजी के साथ थिएटर की शुरुवात की थी। वे थिएटर क्षेत्र में बेस्ट निर्देशक, बेस्ट एक्टर एवं रंग युवायन सम्मान से भी नवाजे गए हैं।

Mor Maya Chhattisgarhi Short Film, Starcast, Video

Mor Maya – Full HD short Movie – Starcast – Amit,Shalini – Director,Producer :- Ishwar Chandravanshi

Chhattisgarhi Film – Mor Maya
Star Cast – Amit Kumar, Shailni Vishwakrma, Jaikaran sahu, Sharda manikpuri, Gaurishankar, Indu soni, Surendra bishekhar, Bhisam sen, Bhupendra manikpuri, Mukesh patel, Suresh naresh, Ishwar chandravanshi, Dilip sahu, Ashok, Ajay, Vijay, Mamta, Damini
Director – Ishwar Chandravanshi
Producer – Ishwar Chandravanshi
Story – Ramavtar Anand
Singer- Dani Varma,Payal Rajput
Music – Dani Verma
Choreographer – Dev Sahu
Camera Man – Ravi Chandravanshi, Shyamu Sahu
Editing – N Mukesh Sahu, Dhani

Photo Gallery

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

Godawari – Chhattisgarhi Short Film, Starcast, Video, album, Trailer, Etc

CG Short Movie II गोदावरी II Godawari II गौ रक्षा पर आधारित II By Raju Temre II DEEP MUSIC

Movies :- Godawari
Starcastast :- Raju Temre, Anshika Yadav Kuleshwari Sevta, Tiharu Sahu Krishna Kande, Rajkumar Sahkhre Tiharu Sahu, Nilkanth, Revti Sahu
Singer :- Suman Patel & Shankar Patel
Recording :- Natraj Studio Mahasamund
Producer :- Shiv Narayan Tamrakar
Director :- Raju Temre
Editing :- Umesh Deep
Music Label :- DEEP MUSIC
Production :- DEEP MUSIC
Language :- Chhattisgarhi
Genre :- Regional

Photo Gallery

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

Patel Diwana Sabji Wala Chhattisgarhi Short Film, Starcast, video

Patel diwana sabji wala हास्य कॉमेडी दूजे निषाद comedy king & शांतनु पटेल दिल थाम के देखो एक बार

Movie – Patel Diwana Sabji Wala
Starcast – Duje Nishad, Shantanu Patel, Varsha Pal, Puja, Baisakhu Sahu, Ajay Sahu, Nandu Rajput, Sanjay Rajput, Firnta Nishad, Bhogsing, Chetan Sahu, Pradip Sahu
Director – Mahendra Kumar
Producer – Parashar Prajapati
Presents by – Mahendra Studio HD Video Sargaon
Music label – Mahendra studio sargaon
Production – Parashar Prajapati

1 2 3 7
WhatsApp chat