जोहार छत्तीसगढ़…की धांसू एंट्री…50 दिन पूरे…राज साहू और देवेन्द्र जांगड़े ने जताया दर्शकों का आभार

CGFilm – छत्तीसगढ़ी संस्कृति, धरोहर और छत्तीसगढिय़ों के अभिमान की फिल्म जोहार छत्तीसगढ़… ने अपना 50 दिन पूरा कर लिया है। फिल्म के लीड एक्टर और निर्देशक देवेन्द्र जांगडे और फिल्म के निर्माता सेकेन्ड लीड एक्टर राज साहू दोनों ने छत्तीसगढ़ की जनता को अपना प्यार और आशीर्वाद देने के लिए सोशल मीडिया के जरिए अपना आभार व्यक्त किया है। निर्देशक देवेन्द्र जांगड़े ने बताया उनके डायरेक्शन में बनी ये उनकी पहली फि़ल्म है और पहली फि़ल्म में ही 50 दिन पूरा किया। देवेन्द्र जंगड़े ने बताया कि लॉकडाउन के चलते उनकी फिल्म थिएटर से उतर गयी थी फिर दर्शको की मांग पर दुबारा जब लॉक डाउन के बाद जब सिनेमाघर प्रदर्शित हुई जिसमें सर्वप्रथम दर्शकों की मांग पर जोहार छत्तीसगढ़ को पुन: लगाया गया और जोहार छत्तीसगढ़ का ऐतहासिक 50 दिन पूरा हुआ। फिल्म के सभी सदस्य बहुत खुश है कि उनकी फिल्म ने 50 दिन पूरा कर लिया है।

आपको बता दें कि 9 महीने के लंबे अंतराल के बाद थियेटर खुलते ही छत्तीसगढ़ फिल्म जोहार छत्तीसगढ़… ने एक बार फिर अपना जलवा दिखाया है। रविवार 15 नवंबर से ये फिल्म राजधानी के श्याम टॉकीज में पुन: प्रदर्शित हुई है। जिसे दर्शकों का जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। निर्माता अभिनेता राज साहू और अभिनेता देवेंद्र जांगड़े के निर्देशन में बनी जोहार छत्तीसगढ़ को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था। दीपावली के अवसर पर दर्शकों की मांग पर पुन: ये फिल्म 15 नवंबर से श्याम टाकीज में प्रदर्शित की जा रही है। निर्माता राज साहू ने बताया की कोरोना काल के मद्देनजर फिल्म का प्रदर्शन शासन के नियम का पालन कर मास्क एवं सोशल डेसटेसिंग के साथ किया जा रहा है।

छत्तीसगढ़ी फिल्म जोहार छत्तीसगढ़ फिल्म की कहानी एक ऐसी कहानी है जिसमें छत्तीसगढ़ की अस्मिता को बचाने का ताना बाना बुना गया है। इस फिल्म से डेब्यू कर रहे अभिनेता राज साहू का कहना है कि सिर्फ एक अभिनेता ही नहीं नवोदित कलाकार के तौर पर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन इंडस्ट्रीज के दिग्गज अदाकारों के साथ कदम पे कदम मिला कर अभिनय करना वाकई सपने को सच करने जैसा होता है। बात तो ये है कि जोहार छत्तीसगढ़ फि़ल्म को प्रोड्यूस करने का मौका भी मिला। साथ ही साथ फिल्म में अपनी अभिनय क्षमता को दिखाने का भरपूर मौका मिला। फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत ही अच्छी लिखी गई मेरे संगवारी निर्देशक व एक्शन हीरो देवेंद्र जांगडे ने और मेरे किरदार को बेहतरीन तरीके से उकेरा गया है। फिल्म में राज साहू के संग सोनाली सहारे व देवेंद्र के संग शिखा चिदम्बरे जोड़ी दिखाई देगी। फिल्म में मुख्य कलाकार अनिल शर्मा, पुष्पेंद्र सिंह, विक्रम राज, उपसना वैष्णव, हेमलाल कौसल, निशांत उपाध्याय, क्रांति दीक्षित, किशोर मंडल हैं! संगीत सूरज महानद ने दिया है। गीतों में मधुर आवाज दी है सुनील सोनी, अनुराग शर्मा, अलका चंद्राकर और चंपा निषाद ने। ये फिल्म छत्तीसगढ़ के हक की लड़ाई को परिभाषित कर ,जमीनी पृष्ठभूमि पर आधारित यह फिल्म दो नायको के इर्द- गिर्द घूमती नजर आती है।

सिनेमाघर खुलते ही फिर दिखा जलवा… जोहार छत्तीसगढ़ का, दर्शकों में दिखा जबरदस्त उत्साह…

9 महीने के लंबे अंतराल के बाद थियेटर खुलते ही छत्तीसगढ़ फिल्म जोहार छत्तीसगढ़ ने एक बार फिर अपना जलवा दिखाया है। रविवार 15 नवंबर से ये फिल्म राजधानी के श्याम टॉकीज में पुन: प्रदर्शित हुई है। जिसे दर्शकों का जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है।
निर्माता अभिनेता राज साहू और अभिनेता देवेंद्र जांगड़े के निर्देशन में बनी जोहार छत्तीसगढ़ को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था। दीपावली के अवसर पर दर्शकों की मांग पर पुन: ये फिल्म 15 नवंबर से श्याम टाकीज में प्रदर्शित की जा रही है। निर्माता राज साहू ने बताया की कोरोना काल के मद्देनजर फिल्म का प्रदर्शन शासन के नियम का पालन कर मास्क एवं सोशल डेसटेसिंग के साथ किया जा रहा है।

छत्तीसगढ़ी फिल्म जोहार छत्तीसगढ़ फिल्म की कहानी एक ऐसी कहानी है जिसमें छत्तीसगढ़ की अस्मिता को बचाने का ताना बाना बुना गया है। इस फिल्म से डेब्यू कर रहे अभिनेता राज साहू का कहना है कि सिर्फ एक अभिनेता ही नहीं नवोदित कलाकार के तौर पर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन इंडस्ट्रीज के दिग्गज अदाकारों के साथ कदम पे कदम मिला कर अभिनय करना वाकई सपने को सच करने जैसा होता है। बात तो ये है कि जोहार छत्तीसगढ़ फि़ल्म को प्रोड्यूस करने का मौका भी मिला। साथ ही साथ फिल्म में अपनी अभिनय क्षमता को दिखाने का भरपूर मौका मिला। फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत ही अच्छी लिखी गई मेरे संगवारी निर्देशक व एक्शन हीरो देवेंद्र जांगडे ने और मेरे किरदार को बेहतरीन तरीके से उकेरा गया है।

फिल्म में राज साहू के संग सोनाली सहारे व देवेंद्र के संग शिखा चिदम्बरे जोड़ी दिखाई देगी। फिल्म में मुख्य कलाकार अनिल शर्मा, पुष्पेंद्र सिंह, विक्रम राज, उपसना वैष्णव, हेमलाल कौसल, निशांत उपाध्याय, क्रांति दीक्षित, किशोर मंडल हैं! संगीत सूरज महानद ने दिया है। गीतों में मधुर आवाज दी है सुनील सोनी, अनुराग शर्मा, अलका चंद्राकर और चंपा निषाद ने। ये फिल्म छत्तीसगढ़ के हक की लड़ाई को परिभाषित कर ,जमीनी पृष्ठभूमि पर आधारित यह फिल्म दो नायको के इर्द- गिर्द घूमती नजर आती है।

दीवाली धमाका… श्याम टॉकीज में दोबारा रिलीज होगी जोहार छत्तीसगढ़ 15 नवंबर से…

CGFilm – छत्तीसगढ़ में काफी लंबे समय के बाद सिनेमाघरों के संचालन की अनुमति मिली है। कोरोना संक्रमण के चलते टॉकीजों में पिछले 9 महीने से ताला लगा हुआ था। लेकिन हाल ही में सिनेमाघरों को खोलन प्रशासन की ओर से अनुमति जारी कर दी गई है। लेकिन कोरोना संक्रमण को देखते हुए गाईड लाइन का पालन अनिवार्य होगा। वहीं आपको बता दें कि श्याम टॉकीज में 15 नवंबर से फिर जोहार छत्तीसगढ़ रिलीज हो रही है। तो तैयार रहिए जोहार छत्तीसगढ़ के साथ दीवाली मनाने 15 नवंबर को…

आपको बता दें कि इसी वर्ष 31 जनवरी 2020 को रायपुर के श्याम टॉकीज सहित पूरे प्रदेश के 15 सिनेमाघरों में जोहार छत्तीसगढ़ प्रदर्शित हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों की ओर से काफी अच्छा रिस्पांस मिला था। फिल्म के रिलीज होने और पहले हफ्ते दर्शकों की प्रतिक्रिया को लेकर Cgfilm.in ने फिल्म के निर्देशक और हीरो देवेन्द्र जांगड़े से खास चर्चा भी की थी। तो उनके चेहरे की मुस्कान से साफ जाहिर है कि फिल्म सुपरहिट की ओर कदम बढ़ा चुकी है। देवेन्द्र जांगड़े ने दर्शकों को अच्छे रिस्पांस के लिए धन्यवाद भी दिया है। देवेन्द्र इस फिल्म में एक क्रांतिकारी युवक की भूमिका निभा रहे हैं, जिसका नाम अर्जुन ठाकुर है।

जोहार छत्तीसगढ़ प्रदेश के 15 से अधिक सिनेमाघरों में एक साथ रिलीज हुई। फिल्म से राज साहू ने अपने कैरियर की शुरूआत की है। वहीं देवेन्द्र जांगड़े, अभिनेत्री शिखा चिताम्बरे, अनिल शर्मा, पुष्पेंद्र सिंह, विक्रम राज, क्रांति दीक्षित, निशांत उपाध्याय, उपासना वैष्णव, हेमलाल कौशल, पुष्पांजलि शर्मा, ललित उपाध्याय, दीवाना पटेल भी इस फिल्म में आपको दिखाई देंगे। रायपुर में यह श्याम टॉकीज में प्रदर्शित हुई थी। इसी तरह, चंद्रा टॉकीज भिलाई, के शेरा शेरा मल्टीप्लेक्स दुर्ग, शिव टाकीज बिलासपुर, सिटी सिनेमा बसना, सिटी सिनेमा सारंगढ़, निहारिका टॉकीज कोरबा, रामनिवास टाकीज रायगढ़, मनूराज टाकीज मुंगेली, बालाजी टाकीज कसडोल, अलकनंदा टाकीज अंबिकापुर, मा भुनेश्वरी टाकीज कवर्धा, मेट्रो टाकीज जांजगीर, अमर टाकीज धमतरी और श्री कृष्णा टाकीज राजनांदगांव में प्रदर्शित हुई थी।

राज साहू का महादेवा शिव शम्भु वीडियो सांग का ट्रीजर लांच… 18 तारीख को होगा रिलीज होगा ये सांग…

CGFilm – जोहार छत्तीसगढ़ फिल्म से अपनी अदाकारी दिखाने वाले राज साहू की महादेवा शिव शम्भु वीडियो सांग का ट्रीजर लांच हुआ है। वहीं ये गीत 18 जुलाई को सुबह 7 बजे यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज होगा। ट्रीजर में आप अपने चहेते अभिनेता राज साहू को एक नए अवतार में देखेंगे…।
आपको बता दें कि 31 जनवरी, 2020 को रिलीज हुई छत्तीसगढ़ की बहुप्रतीक्षित फिल्म जोहार छत्तीसगढ़ के निर्माता और कलाकार राज साहू हैं। इस फिल्म में दर्शकों ने फिल्म और फिल्म के किरदारों के साथ ही दमदार डॉयलॉग और जोरदार एक्शन की जमकर तारीफ की थी। कईयों ने तो फिल्म की कहानी को बिल्कुल नया और बहुत ही अच्छा बताई।

कुछ दर्शकों ने कहा था कि छत्तीसगढिय़ों के साथ हुए अन्याय और शोषण के खिलाफ आवाज उठाती ये फिल्म सुपरहिट होगी और हुआ भी ऐसा। फिल्म में रोमांस और कॉमेडी का तकड़ा भी खूब थी, लेकिन फिल्म के दमदार डॉयलॉग और जोरदार एक्शन ने दर्शकों को अंत तक बांधे रखा। खासकर, जुल-मिल के करबो संगी अपन काम काज ला… छत्तीसगढिय़ा मन चलाबे छत्तीसगढ़ के राज… जैसे डॉयलॉग दर्शकों को खूब पसंद आए। अब राज साहू महादेवा शिव शम्भु वीडियो सांग लेकर आ रहे हैं…तो इंतजार कीजिए 18 जुलाई सुबह 7 बजे का…

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं सीजीफिल्म.इन लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। सीजीफिल्म.इन में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक सीजीफिल्म.इन पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही सीजीफिल्म.इन की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। सीजीफिल्म.इन से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

छॉलीवुड कलाकारों ने बनाया कोरोना से बचाव के लिए शानदार गीत… हौसला बुलंद है…सुनकर आप भी कह उठेंगे- जबरदस्त है…

इन दिनों पूरा देश और हमारा छत्तीसगढ़ भी कोरोना वायरस के संक्रमण पूरा ऐहतियात बरत रहा है। राज्य सरकार, स्वयंसेवी संस्थाएं और जागरूक नागरिक भी अपने-अपने स्तर पर कोरोना संक्रमण के बचाव और रोकथाम के लिए लगातार लोगों को जागरूक कर रहे हैं। इसी कड़ी में छॉलीवुड के कलाकारों ने भी एक दमदार गीत बनाया है हौसला बुलंद है…जिसे सुनकर आप भी कह उठेंगे-जबरदस्त है…
देखें वीडियो…

वैसे आपको बता दें कि छॉलीवुड कलाकारों ने ये गीत आराध्या फिल्म्स, हरिओम फिल्म्स, एंजल फिल्मस् की ओर से कोरोना वारियर्स के जज्बे को सलाम करते हुए बनाया गया है। इसमें आप देखेंगे राज साहू, पूनम पांडे, भोजराज पटेल, कंचन जोशी, किशोर मंडल, हेमंत पांडा, आनंद चौरसिया, सूरज साहू, संध्या साहू को। हरिओम फिल्म्स की अनुपम प्रस्तुति के गीतकार सनत रायगढ़ हैं तो गायक विवेक शर्मा, कंचन जोशी, रिकॉर्डिस्ट पुखराज सोनकर, कोरियोग्राफर नंदू तांडी, परिकल्पना किशोर मंडल, निर्माता भूपेंद्र सोनकर, कैमरा राजू देवदास एडिटर नामेंद्र टंडन का है।

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं सीजीफिल्म.इन लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। सीजीफिल्म.इन में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक सीजीफिल्म.इन पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही सीजीफिल्म.इन की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। सीजीफिल्म.इन से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

Johare Chhattisgarh जोहारे छत्तीसगढ़ Lyrics (Johar Chhattisgarh) Chhattisgarhi Film Song Lyrics

“Johare Chhattisgarh” Chhattisgarhi Movie Song Lyrics from Movie “Johar Chhattisgarh” This song is sung by Anurag Sharma  Chhattisgarhi Movie “Johar Chhattisgarh” released on 02 Feb 2020

Lyrics

वीर नारायण सिंह जागही
गुंण्डाधुर के आतंक छाही
राजा बने हे जो परदेशिया
अपन लईका के राज आही

झन बनव रे सब ले कोढ़िया
जागव रे छत्तीसगढ़िया
झन बनव रे सब ले कोढ़िया
जागव रे छत्तीसगढ़िया

जोहारे छत्तीसगढ़
जोहारे छत्तीसगढ़
जोहारे छत्तीसगढ़
जोहारे छत्तीसगढ़

धान के कटोरा तेन्दु महुआ के बोरा
लूटत हे परदेशिया मन अरपा पैरी के कोरा
धान के कटोरा तेन्दु महुआ के बोरा
लूटत हे परदेशिया मन अरपा पैरी के कोरा

बिगड़त हवय राजिम दाई कल्पे ओखर कोरा
परदेशिया के कनहिया ल मिल के अब सब टोरा

जोहारे छत्तीसगढ़
जोहारे छत्तीसगढ़
जोहारे छत्तीसगढ़
जोहारे छत्तीसगढ़

भाखा ह नंदागे मीठ बोली ह गँवागे
छत्तीसगढ़ी बोले बर छत्तीसगढ़िया ह लजागे
भाखा ह नंदागे मीठ बोली ह गँवागे
छत्तीसगढ़ी बोले बर छत्तीसगढ़िया ह लजागे

जात पात के करव बिदाई छत्तीसगढ़िया भाई भाई
जात पात के करव बिदाई छत्तीसगढ़िया भाई भाई

जोहारे छत्तीसगढ़
जोहारे छत्तीसगढ़
जोहारे छत्तीसगढ़
जोहारे छत्तीसगढ़

जोहारे छत्तीसगढ़
जोहारे छत्तीसगढ़
जोहारे छत्तीसगढ़
जोहारे छत्तीसगढ़

Lyrics | Chhattisgarhi Album Chhattisgarhi Movie

SingersAnurag Sharma
MovieJohar Chhattisgarh

Dharti Tain Aakash Re Lyrics (Johar Chhattisgarh) Chhattisgarhi Film Song

“Dharti Tain Aakash Re” Chhattisgarhi Movie Song Lyrics from Movie “Johar Chhattisgarh” This song is sung by Anurag Sharma & Alka Chandrakar Chhattisgarhi Movie “Johar Chhattisgarh” released on 30 Jan 2020

Lyrics

धरती तैं आकाश रे मोर बर तैं होगे
पुरवैया पवन तैं सांस मोर होगे
जइसे मै सोचेंव रे वइसे मै पा गेव रे
जइसे मै सोचेंव रे वइसे मै पा गेंव रे

दिल के डेहरी म आके तैं अपन बना के
तैं अपन रंग म रंग डारे न

धरती तैं आकाश रे मोर बर तैं होगे
पुरवैया पवन तैं सांस मोर होगे
जइसे मै सोचेंव रे वइसे मै पा गेव रे
जइसे मै सोचेंव रे वइसे मै पा गेंव रे

दिल के डेहरी म आके तैं अपन बना के
तैं अपन रंग म रंग डारे न

दिल के करिया घटा म
चदैनी जइसे तैं छाये
सुकवा बरोबर चमके
चन्दा बरोबर दमके

दिल के करिया घटा म
चदैनी जइसे तैं छाये
सुकवा बरोबर चमके
चन्दा बरोबर दमके

जइसे मैं सोचेंव वइसे मैं पा गेंव रे
जइसे मैं सोचेंव वइसे मैं पा गेंव रे
दिल के डेहरी म आके तैं अपन बना के
तैं अपन रंग म रंग डारे न

धक ले करत हे करेजा सुरता म तोला पावंव
तही बता मोर सजना तोर बिना कहाँ जावंव
धक धक करत हे करेजा सुरता म तोला पावंव
तही बता मोर सजना तोर बिना कहाँ जावंव

जइसे मैं मांगेव वइसे मैं पा गेंव रे
जइसे मै मांगेव वइसे मैं पा गेंव रे
दिल के डेहरी म आके तैं अपन बना के
तैं अपन रंग म रंग डारे न

धरती तैं आकाश रे मोर बर तैं होगे
पुरवैया पवन तैं सांस मोर होगे
जइसे मै सोचेंव रे वइसे मै पा गेव रे
जइसे मै सोचेंव रे वइसे मै पा गेंव रे

दिल के डेहरी म आके तैं अपन बना के
तैं अपन रंग म रंग डारे न

Lyrics | Chhattisgarhi Album Chhattisgarhi Movie

SingersAnurag Sharma & Alka Chandrakar
MovieJohar Chhattisgarh

Kar Dare Bas Ma Lyrics (Johar Chhattisgarh) Chhattisgarhi Film Song

“Kar Dare Bas Ma Re” Chhattisgarhi Movie Song Lyrics from Movie “Johar Chhattisgarh” This song is sung by Sunil Soni & Champa Nishad Chhattisgarhi Movie “Johar Chhattisgarh” released on 28 Jan 2020

Lyrics

हाँ हाँ हाँ हाँ
ला ला ला ……
सा नी सा ग मा पा गा रे गा मा गा नी
सा रे सा
आ आ आ ……..

कर डारे बस म रे अपन मया के तैं
कर डारे बस म रे अपन मया के तैं

सावन मया म जइसे
पिरित के रंग म जइसे
तन ल भीगोई डारे न हाय
तन ल भीगोई डारे न

कर डारे बस म रे अपन मया के तैं
कर डारे बस म रे अपन मया के तैं

सावन मया म जइसे
पिरित के रंग म जइसे
तन ल भीगोई डारे न हाय
तन ल भीगोई डारे न

तैं ह मिलगे जिनगी खिलगे
बिहनिया दे देखेंव ओ पूरा
होगे न, होंगे न, होंगे न

भौंरा बन के बगिया में आये
अपन माया के रंग ला दिल के फुलवारी म
साजे न, साजे न, साजे न

सावन मया म जइसे
पिरित के रंग म जइसे
तन ल भीगोई डारे नहाय

सावन मया म जइसे
पिरित के रंग म जइसे
तन ल भीगोई डारे न
हाय तन ल भीगोई डारे न

हूँ हूँ …
आ आ आ …

तोर मया म दीवाना होके
हरेली देवारी फागुन रोजे मैं ह
मानेव न मानेव न मानेव न

तोरे नाव के सेंदुर दे जा
हाथे बर चुरी अंगरी बर मुंदरी तैं ह
दे दे न दे दे न दे दे न

बंशी के धुन जइसे
पिरित के बोल जइसे
मन ल मताई डारे न हाय

बंशी के म धुन जइसे
पिरित के बोल जइसे
मन ल मताई डरे न
हाय मन ल मताई डरे न

कर डारे बस म रे अपन मया के तैं
कर डारे बस म रे अपन मया के तैं

सावन मया म जइसे
पिरित के रंग म जइसे
तन ल भीगोई डारे न
हाय तन ल भीगोई डारे न

तन ल भीगोई डारे न
हाय तन ल भीगोई डारे न
तन ल भीगोई डारे न
हाय तन ल भीगोई डारे न

Lyrics | Chhattisgarhi Album Chhattisgarhi Movie

SingersSunil Soni & Champa Nishad
MovieJohar Chhattisgarh
Johar Chhattisgarh | Cg Karma Geet | Kar Dare Bas Ma | Sunil Soni | Champa N | Chhattisgarhi Film

हीरो राज साहू ने भी बढ़ाया मदद का हाथ गरीब मजदूरों को बांटे राशन के थैले

CGFilm – छत्तीसगढ़ी फिल्म के हीरो राज साहू बिरगांव उरला इलाके में फंसे मजदूरों के पास पहुंचकर खाने पीने का सामान दिया जो आसपास के शहरों के साथ इलाके में फंसे हैं। दूसरे राज्य के सैकड़ों गरीब मजदूर तक पहुंचाया खाने पीने का सामान और कहा मैं हमेशा आपके साथ हूँ, छत्तीसगढ़ी फिल्म जोहार छत्तीसगढ़ के निर्माता एवं हीरो राज साहू ने 100 से अधिक गरीब मजदूर भाई बहनों को चावल, आलू, दाल, नमक और सब्जी आदि प्रदान किया। राज साहू को दिल से हार्दिक धन्यवाद जो इस संकट के समय लॉकडाउन में फंसे मजदुर की सेवा में लगे हुए है।

कोरोना वायरस को लेकर पूरे देश में इन दिनों ऐहतियात बरती जा रही है। इसी कड़ी में पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन है। इस दौरान छोटे वर्ग खासकर, दैनिक वेतन भोगी वर्ग के लोगों को  बहुत तकलीफें उठानी पड़ रही है। हालांकि सरकार और अन्य स्वयं सेवी संगठनों की पहल पर उन्हें राशन, भोजन और जरूरत की अन्य चीजें उपलब्ध कराई जा रही है। फिर भी उनके सामने सबसे बड़ी समस्या रोजगार की है। लेकिन दूसरी ओर कोरोना संक्रमण को लेकर सतर्कता बेहद जरूरी है।

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

होली की धूम मचाने डॉ. अजय सहाय के फिल्म सिटी में जुटे कलाकार… नाच-गानों पर हुई जमकर मस्ती…

स्मार्ट सिनेमा का छॉलीवूड होली मिलन समारोह, छॉलीवूड के कलाकारों ने होली की बधाईयाँ छत्तीसगढ़वासियो को दी हैं।

CGFilm – रंगों के त्यौहार होली को अब कुछ ही दिन शेष हैं। लिहाजा, हर तरफ होली की खुमारी चढऩे लगी है, और इस खुमारी की शुरूआत छत्तीसगढ़ में फिल्म इंडस्ट्री व छॉलीवुड परिवार ने कर दी है। जी हां, आज यानी 6 मार्च, शुक्रवार को होली की धूम मचाने डॉ. अजय सहाय के फिल्म सिटी में छत्तीसगढ़ी कलाकारों ने जमकर होली मनाई। आपको बता दें कि रंगों के इस त्यौहार का आयोजन स्मार्ट सिनेमा पत्रिका की ओर से किया गया था।

होली मिलन कार्यक्रम होली के रंग, छॉलीवड के संग के आयोजिक पीएलएन लकी ने बताया कि छत्तीसगढ़ी सिनेमा इंडस्ट्री से जुड़े लोग एक साथ मिलकर होली की शुभकामनाएं एक-दूसरे को दे सके, इसलिए इस होली मिलन समारोह का आयोजन जोरा स्थित डॉ. अजय सहाय फिल्म सिटी में बीते वर्ष की भांति इस वर्ष भी किया गया है, जिसमें सभी गाने-बजाने, नाचे-गाने के साथ रंगों के त्यौहार होली मना रहे हैं।

वैसे आपको बता दें कि होली की धूम मचाने डॉ. अजय सहाय के फिल्म सिटी में होली मिलन समारोह में शिरकत करने छॉलीवुड के कई अभिनेता, अभिनेत्रियों समेत फिल्म से जुड़े अन्य कलाकार भी पहुंचे थे। वहीं निर्माता-निर्देशकों ने भी होली मिलन कार्यक्रम में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

होली मिलन कार्यक्रम में चांदनी पारख, अजय त्रिपाठी, सतीश जैन, संतोष जैन, लक्की रंगसाही, मनोज वर्मा, क्षमानिधि मिश्रा, राजेश अवस्थी, पुष्पेन्द्र सिंह, डॉ. अजय सहाय, क्रांति दीक्षित, अजाज वारसी, दिलेश साहू, रवि साहू, अनुपम वर्मा, उर्वशी साहू, राज साहू, सूरज साहू, भूपेंद्र चंदनिया, फिल्म पीआरओ दिलीप नामपल्लीवार, जैसे दिग्गज कलाकार भी शामिल हुए। होली मिलन कार्यक्रम की शुरूआत दोपहर से ही शुरू हो गई थी, जो देर शाम तक जारी रही।

इसके साथ ही छॉलीवुड से जुड़े सभी कलाकारों ने छत्तीसगढ़वासियों और दर्शकों को होली की शुभकामनाएं भी दी हैं।

Photo Gallery

WhatsApp chat