दीवाली धमाका… श्याम टॉकीज में दोबारा रिलीज होगी जोहार छत्तीसगढ़ 15 नवंबर से…

दीवाली धमाका… श्याम टॉकीज में दोबारा रिलीज होगी जोहार छत्तीसगढ़ 15 नवंबर से…

CGFilm – छत्तीसगढ़ में काफी लंबे समय के बाद सिनेमाघरों के संचालन की अनुमति मिली है। कोरोना संक्रमण के चलते टॉकीजों में पिछले 9 महीने से ताला लगा हुआ था। लेकिन हाल ही में सिनेमाघरों को खोलन प्रशासन की ओर से अनुमति जारी कर दी गई है। लेकिन कोरोना संक्रमण को देखते हुए गाईड लाइन का पालन अनिवार्य होगा। वहीं आपको बता दें कि श्याम टॉकीज में 15 नवंबर से फिर जोहार छत्तीसगढ़ रिलीज हो रही है। तो तैयार रहिए जोहार छत्तीसगढ़ के साथ दीवाली मनाने 15 नवंबर को…

आपको बता दें कि इसी वर्ष 31 जनवरी 2020 को रायपुर के श्याम टॉकीज सहित पूरे प्रदेश के 15 सिनेमाघरों में जोहार छत्तीसगढ़ प्रदर्शित हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों की ओर से काफी अच्छा रिस्पांस मिला था। फिल्म के रिलीज होने और पहले हफ्ते दर्शकों की प्रतिक्रिया को लेकर Cgfilm.in ने फिल्म के निर्देशक और हीरो देवेन्द्र जांगड़े से खास चर्चा भी की थी। तो उनके चेहरे की मुस्कान से साफ जाहिर है कि फिल्म सुपरहिट की ओर कदम बढ़ा चुकी है। देवेन्द्र जांगड़े ने दर्शकों को अच्छे रिस्पांस के लिए धन्यवाद भी दिया है। देवेन्द्र इस फिल्म में एक क्रांतिकारी युवक की भूमिका निभा रहे हैं, जिसका नाम अर्जुन ठाकुर है।

जोहार छत्तीसगढ़ प्रदेश के 15 से अधिक सिनेमाघरों में एक साथ रिलीज हुई। फिल्म से राज साहू ने अपने कैरियर की शुरूआत की है। वहीं देवेन्द्र जांगड़े, अभिनेत्री शिखा चिताम्बरे, अनिल शर्मा, पुष्पेंद्र सिंह, विक्रम राज, क्रांति दीक्षित, निशांत उपाध्याय, उपासना वैष्णव, हेमलाल कौशल, पुष्पांजलि शर्मा, ललित उपाध्याय, दीवाना पटेल भी इस फिल्म में आपको दिखाई देंगे। रायपुर में यह श्याम टॉकीज में प्रदर्शित हुई थी। इसी तरह, चंद्रा टॉकीज भिलाई, के शेरा शेरा मल्टीप्लेक्स दुर्ग, शिव टाकीज बिलासपुर, सिटी सिनेमा बसना, सिटी सिनेमा सारंगढ़, निहारिका टॉकीज कोरबा, रामनिवास टाकीज रायगढ़, मनूराज टाकीज मुंगेली, बालाजी टाकीज कसडोल, अलकनंदा टाकीज अंबिकापुर, मा भुनेश्वरी टाकीज कवर्धा, मेट्रो टाकीज जांजगीर, अमर टाकीज धमतरी और श्री कृष्णा टाकीज राजनांदगांव में प्रदर्शित हुई थी।

WhatsApp chat