छत्तीसगढ़ी फिल्मों के उदीप्तमान सितारे राज साहू को जन्मदिन की शुभकामनाएं…

CGFilm.in – छत्तीसगढ़ी फिल्मों के उभरते सितारे राज साहू का आज 18 जनवरी को जन्मदिन है। सीजीफिल्म.इन राज साहू को उनके जन्मदिन पर ढेरों बधाईयां और शुभकामनाएं देता है।

आपको बता दें कि पिछले वर्ष आई छत्तीसगढ़ी संस्कृति, धरोहर और छत्तीसगढिय़ों के अभिमान की फिल्म जोहार छत्तीसगढ़ से राज साहू ने छॉलीवुड में एंट्री की और देखते ही देखते ये फिल्म और राज साहू दोनों ने ही दर्शकों के बीच अपनी एक खास पहचान बनाई। कोरोना संकट के बाद जब दोबारा ये फिल्म रिलीज हुई तो उसने धमाकेदार 50 दिन भी पूरा किया। फिल्म के दमदार डॉयलॉग और जोरदार एक्शन ने दर्शकों को अंत तक बांधे रखा। खासकर, जुल-मिल के करबो संगी अपन काम काज ला… छत्तीसगढिय़ा मन चलाबे छत्तीसगढ़ के राज… जैसे डॉयलॉग दर्शकों को खूब पसंद आए। इसके लिए फिल्म के लीड एक्टर और निर्देशक देवेन्द्र जांगडे और फिल्म के निर्माता सेकेन्ड लीड एक्टर राज साहू दोनों ने छत्तीसगढ़ की जनता को अपना प्यार और आशीर्वाद देने के लिए सोशल मीडिया के जरिए अपना आभार व्यक्त किया था। वहीं जोहार छत्तीसगढ़ फिल्म से अपनी अदाकारी दिखाने वाले राज साहू 18 जुलाई, 2020 को महादेवा शिव शम्भु वीडियो सांग लेकर आए थे। इस वीडियो सांग में उनका एक अलग की लुक देखने को मिला था।

कोरोना से बचाव के लिए शानदार गीत… हौसला बुलंद है भी
पिछले वर्ष जब पूरा देश और प्रदेश कोरोना संक्रमण के दौर से गुजर रहा था तब कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए छॉलीवुड कलाकारों ने हौसला बुलंद है बनाया था। गीत आराध्या फिल्म्स, हरिओम फिल्म्स, एंजल फिल्मस् की ओर से कोरोना वारियर्स के जज्बे को सलाम करते हुए बनाया गया है। इसमें भी आपने राज साहू, पूनम पांडे, भोजराज पटेल, कंचन जोशी, किशोर मंडल, हेमंत पांडा, आनंद चौरसिया, सूरज साहू, संध्या साहू को देखा। हरिओम फिल्म्स की अनुपम प्रस्तुति के गीतकार सनत रायगढ़ हैं तो गायक विवेक शर्मा, कंचन जोशी, रिकॉर्डिस्ट पुखराज सोनकर, कोरियोग्राफर नंदू तांडी, परिकल्पना किशोर मंडल, निर्माता भूपेंद्र सोनकर, कैमरा राजू देवदास एडिटर नामेंद्र टंडन का है।

कोरोना संकट में राज साहू ने भी बढ़ाया मदद का हाथ… बांटे राशन के थैले
इसके साथ ही राज साहू ने कोरोना संकट के समय मजदूरों के पास पहुंचकर खाने पीने का सामान दिया जो आसपास के शहरों के साथ राजधानी में थे। साथ ही राज्य के सैकड़ों गरीब मजदूर तक भी खाने पीने का सामान पहुंचाया और कहा मैं हमेशा आपके साथ हूँ। राज ने 100 से अधिक गरीब मजदूर भाई बहनों को चावल, आलू, दाल, नमक और सब्जी आदि प्रदान किया था।