संदीप पाटिल ने की बैक टू बैक तीन क्राइम सीरिज…


जाने-माने अभिनेता संदीप पाटिल को वैसे तो रोमांटिक और नैचुरल हीरो की उपलब्धि मिल चुकी है, वहीं संदीप पाटिल के बारे में आपको एक बात और बता दें कि संदीप पाटिल को बैक टू बैक तीन क्राइम सीरिज मिल चुकी है। इस बारे में संदीप पाटिल ने बताया कि वैसे तो एग्रीमेंट सिर्फ एक एपिसोड के लिए हुआ था, लेकिन डायरेक्टर ने उनकी अदाकारी देख उन्हें लगातार तीन क्राइम सीरिज के लिए अनुबंध करा लिया है। संदीप बताते हैं कि उन्हें लीड हीरो नहीं बनना है, सिर्फ एक ऐसा अभिनेता बनना है, जो किरदार की आत्मा में जीए। किरदार छोटा या बड़ा हो, उसका कोई टेंशन नहीं।आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ी फिल्म दईहान द काउ मैन फेम के जाने-माने एक्टर संदीप पाटिल को अब तक आपने गंभीर अभिनेता के रूप में देखा है, लेकिन संदीप कुछ कॉमेडी वीडियो लेकर भी पिछले दिनों आएं हैं और इस वीडियो को देखकर आप भी हंस-हंस के लोटपोट हो जाएंगे। इस वीडियो में आपको संदीप पाटिल के साथ-साथ हर्षा रिछारिया और राजश्री ठक्कर भी दिखाई देंगी।

संदीप पाटिल 15 साल से थिएटर यानी रंगकर्म के क्षेत्र में सक्रिय हैं। 9वीं कक्षा से थिएटर की दुनिया से जुड़े संदीप ने निर्देशक सरफराज हसनजी के साथ थिएटर की शुरुवात की थी। वे थिएटर क्षेत्र में बेस्ट निर्देशक, बेस्ट एक्टर एवं रंग युवायन सम्मान से भी नवाजे गए हैं। संदीप पाटिल लगातार शॉर्ट मूवी और फिल्में लेकर आते रहे हैं। वे हमेशा की अपनी अदाकारी के लिए जाने जाते हैं, लेकिन आपको बता दें कि वे एक हिन्दी फिल्म भी कर रहे हैं, जिसमें आपका ये हीरो आपको विलेन के रूप में नजर आएगा। ये फिल्म है फाइनल राउंड। अब देखना यह है कि नायक के किरदार में लोगों का दिल जीतने वाला हीरो, खलनायक के रूप में भी कितना हिट होता है।

छत्तीसगढ़ी फिल्मों में काम करने की इच्छा
संदीप का कहना है कि फिलहाल उनके पास छत्तीसगढ़ी फिल्में नहीं हैं, लेकिन यदि उन्हें ऑफर मिलता है, तो वे जरूर फिल्में करेंगे। संदीप बताते हैं कि वे अपने पहले निर्देशक भूपेंद्र साहू सर के साथ फिर काम करना चाहेंगे, क्योंकि उन्हें फिल्म निर्माण एवं एक्टर से कैसे काम करवाना उसकी अच्छी परख है। तभी दईहान के लिए आज भी तारीफ मिलती है मुझे। इसके अलावा मुझे सतीश जैन, प्रणब झा की और मनोज वर्मा जी की फिल्में पसंद हंै। लॉकडाउन में वही देख रहा हूँ। मुझे छत्तीसगढ़ी एक्टर्स रजनीश झांजी, करण खान, अनिकृति चौहान, अंजलि सिंह और जागेश्वरी मेश्राम का अभिनय काफी पसंद है। उनके साथ भविष्य में काम करने का मौका मिलेगा जरूर करूँगा।

कुछ तो कॉमन है और परी ने बटोरी सुर्खियां
पिछले महीने ही संदीप पाटिल की दो शार्ट मूवी कुछ तो कॉमन है और परी ने खूूब सुर्खियां बटोरी हैं। कुछ तो कॉमन है एक शार्ट मूवी में कितना बड़ा संदेश छिपा है, अगर ये जानना चाहते हैं तो आपको ये मूवी जरूर देखनी होगी। इस शार्ट फिल्म में हिंदी टीवी एक्ट्रेस एवं एंकर डॉ. राजश्री ठक्कर ने अभिनय किया है। जो की एक थियेटर आर्टिस्ट भी है और इसका निर्देशन अविनाश बुंदेला ने किया है जो की बॉलीवुड के कई निर्देशकों के साथ काम कर चुके हैं। वहीं संदीप पाटिल की शार्ट मूवी परी 3 अगस्त रिलीज हुई। इस फिल्म ने शार्ट फिल्म फेस्टिवल में कई अवार्ड भी अपने नाम किए हैं। इतना ही नहीं, इस फिल्म की खासियत यह है कि रंग युवायन सम्मान से सम्मानित संदीप पाटिल के इसमें दो चेहरे दिखाई देंगे। एक पॉजिटिव और दूसरा निगेटिव। संदीप का कहना है कि इस फिल्म को तैयार करने में उन्हें 6 महीने का वक्त लगा। फिल्म में संदीप रोहन प्रताप सिंह की भूमिका निभाई है। जो शहर के सबसे रईस आदमी के बेटे हैं और अपनी बहन से बेहद प्रेम करते हैं। इस फिल्म के डॉयरेक्टर और लेखक शुभम यादव हैं। वहीं फिल्म के अन्य कलाकारों में संदीप पाटिल, स्मिता गर्ग, अकबर बुखारी, मीनू सिंह और निषिता दुबे शामिल हैं।


जाने-माने एक्टर संदीप पाटिल लेकर आए हैं कुछ कॉमेडी वीडियो…देखकर आप हो जाएंगे हंस-हंस के लोटपोट

CGFilm.in छत्तीसगढ़ी फिल्म दईहान द काउ मैन फेम के जाने-माने एक्टर संदीप पाटिल को अब तक आपने गंभीर अभिनेता के रूप में देखा है, लेकिन संदीप कुछ कॉमेडी वीडियो लेकर आपके पास आएं हैं और इस वीडियो को देखकर आप भी हंस-हंस के लोटपोट हो जाएंगे। इस वीडियो में आपको संदीप पाटिल के साथ-साथ हर्षा रिछारिया और राजश्री ठक्कर भी दिखाई देंगी। अब इस वीडियो के बारे में हम और क्या कहें…खुद ही देखें और अपनी राय जरूर दें…
आपको बता दें कि संदीप पाटिल 15 साल से थिएटर यानी रंगकर्म के क्षेत्र में सक्रिय हैं। 9वीं कक्षा से थिएटर की दुनिया से जुड़े संदीप ने निर्देशक सरफराज हसनजी के साथ थिएटर की शुरुवात की थी। वे थिएटर क्षेत्र में बेस्ट निर्देशक, बेस्ट एक्टर एवं रंग युवायन सम्मान से भी नवाजे गए हैं। संदीप पाटिल लगातार शॉर्ट मूवी और फिल्में लेकर आते रहे हैं। वे हमेशा की अपनी अदाकारी के लिए जाने जाते हैं, लेकिन आपको बता दें कि वे एक हिन्दी फिल्म भी कर रहे हैं, जिसमें आपका ये हीरो आपको विलेन के रूप में नजर आएगा। ये फिल्म है फाइनल राउंड। अब देखना यह है कि नायक के किरदार में लोगों का दिल जीतने वाला हीरो, खलनायक के रूप में भी कितना हिट होता है।

https://www.instagram.com/p/CFV-WOipFhn/


छत्तीसगढ़ी फिल्मों में काम करने की इच्छा
संदीप का कहना है कि फिलहाल उनके पास छत्तीसगढ़ी फिल्में नहीं हैं, लेकिन यदि उन्हें ऑफर मिलता है, तो वे जरूर फिल्में करेंगे। संदीप बताते हैं कि वे अपने पहले निर्देशक भूपेंद्र साहू सर के साथ फिर काम करना चाहेंगे, क्योंकि उन्हें फिल्म निर्माण एवं एक्टर से कैसे काम करवाना उसकी अच्छी परख है। तभी दईहान के लिए आज भी तारीफ मिलती है मुझे। इसके अलावा मुझे सतीश जैन, प्रणब झा की और मनोज वर्मा जी की फिल्में पसंद हंै। लॉकडाउन में वही देख रहा हूँ। मुझे छत्तीसगढ़ी एक्टर्स रजनीश झांजी, करण खान, अनिकृति चौहान, अंजलि सिंह और जागेश्वरी मेश्राम का अभिनय काफी पसंद है। उनके साथ भविष्य में काम करने का मौका मिलेगा जरूर करूँगा।

https://www.instagram.com/p/CFpPhi9JR4f/


कुछ तो कॉमन है और परी ने बटोरी सुर्खियां
पिछले महीने ही संदीप पाटिल की दो शार्ट मूवी कुछ तो कॉमन है और परी ने खूूब सुर्खियां बटोरी हैं। कुछ तो कॉमन है एक शार्ट मूवी में कितना बड़ा संदेश छिपा है, अगर ये जानना चाहते हैं तो आपको ये मूवी जरूर देखनी होगी। इस शार्ट फिल्म में हिंदी टीवी एक्ट्रेस एवं एंकर डॉ. राजश्री ठक्कर ने अभिनय किया है। जो की एक थियेटर आर्टिस्ट भी है और इसका निर्देशन अविनाश बुंदेला ने किया है जो की बॉलीवुड के कई निर्देशकों के साथ काम कर चुके हैं।

वहीं संदीप पाटिल की शार्ट मूवी परी 3 अगस्त रिलीज हुई। इस फिल्म ने शार्ट फिल्म फेस्टिवल में कई अवार्ड भी अपने नाम किए हैं। इतना ही नहीं, इस फिल्म की खासियत यह है कि रंग युवायन सम्मान से सम्मानित संदीप पाटिल के इसमें दो चेहरे दिखाई देंगे। एक पॉजिटिव और दूसरा निगेटिव। संदीप का कहना है कि इस फिल्म को तैयार करने में उन्हें 6 महीने का वक्त लगा। फिल्म में संदीप रोहन प्रताप सिंह की भूमिका निभाई है। जो शहर के सबसे रईस आदमी के बेटे हैं और अपनी बहन से बेहद प्रेम करते हैं। इस फिल्म के डॉयरेक्टर और लेखक शुभम यादव हैं। वहीं फिल्म के अन्य कलाकारों में संदीप पाटिल, स्मिता गर्ग, अकबर बुखारी, मीनू सिंह और निषिता दुबे शामिल हैं।


जाने-माने एक्टर संदीप पाटिल

दिल को छू लेने वाली है संदीप पाटिल की ‘परी’ … राखी पर हुई रिलीज… एक बार जरूर देखें…

भाई-बहन के रिश्तों को मजबूती देती अभिनेता संदीप पाटिल की शार्ट मूवी परी राखी पर (3 अगस्त) को रिलीज हुई। फिल्म में संदीप रोहन प्रताप सिंह की भूमिका अदा कर रहे हैं, जो की शहर के सबसे रईस आदमी के बेटे है और अपनी बहन से बेहद प्रेम करते हैं। ये मूवी सिर्फ 20 मिनट की ही है, लेकिन इतना जरूर है कि इसकी कहानी और फिल्मांकन के साथ ही एक बहुत ही अच्छे स्क्रिप्ट और सामाजिक ताने-बाने को इतने कम समय में ही लगभग पूरा प्रस्तुत किया गया है। और कहानी तो ऐसी है कि आपके दिल को छू जाएगी और फिल्म आपको पूरे अंत तक बांधे रखेगी। इसके अलावा फिल्म में आज भी व्याप्त लड़कियों के प्रति सामाजिक नजरिए को पेश किया गया है कि अगर किसी लड़की के साथ ज्यादती होती है तो भी दोषी उसे ही मान लिया जाता है और उसे घर और दुनिया के बीच कैसे-कैसे तानों के साथ जीने की मजबूरी होती है, लेकिन फिल्म में श्रेया और रोहन के बीच हुई एक संवाद ने सारी फिल्म की कहानी ही बदल कर रख दी है। तो यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज हुई ये शार्ट मूवी जरूर देखें…

वैसे आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ी फिल्म “दईहान द काउ मैन” से छॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाले संदीप पाटिल अभिनीत शार्ट मूवी परी ने शार्ट फिल्म फेस्टिवल में कई अवार्ड भी अपने नाम किए हैं। इतना ही नहीं, इस फिल्म की खासियत यह है कि रंग युवायन सम्मान से सम्मानित संदीप पाटिल के इसमें दो चेहरे दिखाई दिए। एक पॉजिटिव और दूसरा निगेटिव। संदीप का कहना है कि इस फिल्म को तैयार करने में उन्हें 6 महीने का वक्त लगा और अब 3 अगस्त को ये फिल्म दर्शकों के बीच आई।

वैसे आपको बता दें कि इस फिल्म के डॉयरेक्टर और लेखक शुभम यादव हैं। वहीं फिल्म के अन्य कलाकारों में संदीप पाटिल, स्मिता गर्ग, अकबर बुखारी, मीनू सिंह और निषिता दुबे शामिल हैं।
आपको बता दें कि संदीप पाटिल 15 साल से थिएटर यानी रंगकर्म के क्षेत्र में सक्रिय हैं। 9वीं कक्षा से थिएटर की दुनिया से जुड़े संदीप ने निर्देशक सरफराज हसनजी के साथ थिएटर की शुरुवात की थी। वे थिएटर क्षेत्र में बेस्ट निर्देशक, बेस्ट एक्टर एवं रंग युवायन सम्मान से भी नवाजे गए हैं।

जबरदस्त फिल्मांकन और बचपन की यादें ताजा करने वाली है संदीप पाटिल की शार्ट मूवी ‘कुछ तो कॉमन है…’ जरूर देखिए…

CGFilm – जबरदस्त फिल्मांकन बचपन के साथी जब लंबे समय बाद किसी ऐसे मोड़ पर मिल जाएं, जहां उन्हें शहर और ग्रामीण परिवेश का फासला नजर आए, तो भी कुछ ऐसी चीजें उनमें कॉमन मिल ही जाती है, जिसे वो भुला ही नहीं सकते… शायद कुछ ऐसा ही है दईहान फेम संदीप पाटिल की न्यू रिलीज शार्ट मूवी… कुछ तो कॉमन है की कहानी…

वैसे तो संदीप पाटिल की अदाकारी के जलवे आपने कई फिल्मों में देखें हैं, लेकिन कुछ तो कॉमन है की बात ही कुछ और है… एक शार्ट मूवी में कितना बड़ा संदेश छिपा है, अगर ये जानना चाहते हैं तो आपको ये मूवी जरूर देखनी होगी… और एक बार फिर आप संदीप पाटिल की अदाकारी के दीवाने हो जाएंगे। आपको बता दे की इस शार्ट फिल्म में हिंदी टीवी एक्ट्रेस एवं एंकर डॉ. राजश्री ठक्कर ने अभिनय किया है|जो की एक थियेटर आर्टिस्ट भी है और इसका निर्देशन अविनाश बुंदेला ने किया है जो की बॉलीवुड के कई निर्देशकों के साथ काम कर चुके है| तो बस दो दिन का इंतजार और है…तब तक आप कुछ तो कॉमन है जरूर देखिए…. संदीप पाटिल की शार्ट मूवी परी 3 अगस्त को होगी रिलीज…

वैसे आपको एक बार फिर याद दिला दें कि संदीप पाटिल की एक और शार्ट फिल्म परी 3 अगस्त को रिलीज होने वाली है। इसके फस्र्टलुक सामने आ गया है। आपको बता दें कि इस फिल्म ने शार्ट फिल्म फेस्टिवल में कई अवार्ड भी अपने नाम किए हैं। इतना ही नहीं, इस फिल्म की खासियत यह है कि रंग युवायन सम्मान से सम्मानित संदीप पाटिल के इसमें दो चेहरे दिखाई देंगे।

एक पॉजिटिव और दूसरा निगेटिव। संदीप का कहना है कि इस फिल्म को तैयार करने में उन्हें 6 महीने का वक्त लगा और 3 अगस्त को ये फिल्म दर्शकों के बीच आने वाली है। फिल्म में संदीप रोहन प्रताप सिंह की भूमिका अदा कर रहे हैं, जो की शहर के सबसे रईस आदमी के बेटे हैं और अपनी बहन से बेहद प्रेम करते हैं। लेकिन ऐसा क्या होता है की वो अपनी बहन से चिढऩे और नफरत करने लगता है। इस फिल्म के डॉयरेक्टर और लेखक शुभम यादव हैं। वहीं फिल्म के अन्य कलाकारों में संदीप पाटिल, स्मिता गर्ग, अकबर बुखारी, मीनू सिंह और निषिता दुबे शामिल हैं।
आपको बता दें कि संदीप पाटिल 15 साल से थिएटर यानी रंगकर्म के क्षेत्र में सक्रिय हैं। 9वीं कक्षा से थिएटर की दुनिया से जुड़े संदीप ने निर्देशक सरफराज हसनजी के साथ थिएटर की शुरुवात की थी। वे थिएटर क्षेत्र में बेस्ट निर्देशक, बेस्ट एक्टर एवं रंग युवायन सम्मान से भी नवाजे गए हैं।

जबरदस्त फिल्मांकन

इंतजार की घडिय़ां खत्म… 3 अगस्त को रिलीज होगी संदीप पाटिल की शार्ट मूवी ‘परी’… देखना ना भूलें…

CGFilm – छत्तीसगढ़ी फिल्म “दईहान द काउ मैन” से छॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाले संदीप पाटिल अभिनीत शार्ट मूवी परी 3 अगस्त, 2020 को यू-ट्यूब पर रिलीज होने वाली है। आपको बता दें कि इस फिल्म ने शार्ट फिल्म फेस्टिवल में कई अवार्ड भी अपने नाम किए हैं। इतना ही नहीं, इस फिल्म की खासियत यह है कि रंग युवायन सम्मान से सम्मानित संदीप पाटिल के इसमें दो चेहरे दिखाई देंगे। एक पॉजिटिव और दूसरा निगेटिव। संदीप का कहना है कि इस फिल्म को तैयार करने में उन्हें 6 महीने का वक्त लगा और 3 अगस्त को ये फिल्म दर्शकों के बीच आने वाली है।

फिल्म में संदीप रोहन प्रताप सिंह की भूमिका अदा कर रहे हैं, जो की शहर के सबसे रईस आदमी के बेटे है और अपनी बहन से बेहद प्रेम करते हैं। लेकिन ऐसा क्या होता है की वो अपनी बहन से चिढऩे और नफरत करने लगता है।
तो इंतजार कीजिए शार्ट मूवी ‘परी’ का…

वैसे आपको बता दें कि इस फिल्म के डॉयरेक्टर और लेखक शुभम यादव हैं। वहीं फिल्म के अन्य कलाकारों में संदीप पाटिल, स्मिता गर्ग, अकबर बुखारी, मीनू सिंह और निषिता दुबे शामिल हैं।
आपको बता दें कि संदीप पाटिल 15 साल से थिएटर यानी रंगकर्म के क्षेत्र में सक्रिय हैं। 9वीं कक्षा से थिएटर की दुनिया से जुड़े संदीप ने निर्देशक सरफराज हसनजी के साथ थिएटर की शुरुवात की थी। वे थिएटर क्षेत्र में बेस्ट निर्देशक, बेस्ट एक्टर एवं रंग युवायन सम्मान से भी नवाजे गए हैं।

https://www.instagram.com/p/CDTdAj0pp6V/

News & update

भाई-बहन के रिश्तों को मजबूती देती अभिनेता संदीप पाटिल की शार्ट मूवी परी राखी पर (3 अगस्त) को रिलीज हुई। फिल्म में संदीप रोहन प्रताप सिंह की भूमिका अदा कर रहे हैं, जो की शहर के सबसे रईस आदमी के बेटे है और अपनी बहन से बेहद प्रेम करते हैं। ये मूवी सिर्फ 20 मिनट की ही है, लेकिन इतना जरूर है कि इसकी कहानी और फिल्मांकन के साथ ही एक बहुत ही अच्छे स्क्रिप्ट और सामाजिक ताने-बाने को इतने कम समय में ही लगभग पूरा प्रस्तुत किया गया है। और कहानी तो ऐसी है कि आपके दिल को छू जाएगी और फिल्म आपको पूरे अंत तक बांधे रखेगी। इसके अलावा फिल्म में आज भी व्याप्त लड़कियों के प्रति सामाजिक नजरिए को पेश किया गया है कि अगर किसी लड़की के साथ ज्यादती होती है तो भी दोषी उसे ही मान लिया जाता है और उसे घर और दुनिया के बीच कैसे-कैसे तानों के साथ जीने की मजबूरी होती है, लेकिन फिल्म में श्रेया और रोहन के बीच हुई एक संवाद ने सारी फिल्म की कहानी ही बदल कर रख दी है। तो यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज हुई ये शार्ट मूवी जरूर देखें…

भूपेन्द्र साहू के निर्देशन और दईहान (द काउ मैन) फेम संदीप पाटिल अभिनीत वीडियो एलबम हुआ ‘शो मस्ट गो ऑन…’ हुआ रिलीज…देखना ना भूलें…

CGFilm – छत्तीसगढ़ के जाने-माने निर्माता और निर्देशक भूपेन्द्र साहू के निर्देशन और दईहान (द काउ मैन) फेम अभिनेता संदीप पाटिल की अदाकारी सजा एक और वीडियो एलबम…शो मस्ट गो ऑन…सोमवार यानी 20 जुलाई को रिलीज हुआ। ये यू-ट्यूब के चैनल पर उपलब्ध है। आप भी जरूर देखिए… और हमारा दावा है कि संदीप पाटिल और भोपाल की मशहूर अभिनेत्री जुली प्रिया अभिनीत ये वीडियो एलबम आपको भी जरूर पसंद आएगा।

वैसे इस वीडियो एलबम के बारे में Cgfilm.in से चर्चा करते हुए संदीप पाटिल ने बताया कि लॉकडाउन के समय इस एलबम की शूटिंग करने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। फिर हमने सरकार की गाईडलाइन और सोशल डिस्टेसिंग का पालन करते हुए करीब हफ्तेभर की मेहनत के बाद इसे पूरा किया। संदीप बताते हैं कि इस वीडियो सांग की शूटिंग के लिए निर्माता और निर्देशक भूपेन्द्र साहू लगातार वीडियो कॉल से इसे निर्देशित करते रहे। और आखिरकार उनकी मेहनत रंग लाई और ये वीडियो सांग आपके सामने है। संदीप का कहना है कि इस वीडियो एलबम की शूटिंग भोपाल के भारत भवन में की गई है।

वैसे आपको बता दें कि संदीप पाटिल रंगमंच के साथ-साथ बॉलीवुड में भी लगातार सक्रिय हैं। उन्होंने छत्तीसगढ़ फिल्म दईहान (द काउ मैन) में मुख्य भूमिका निभाई थी। इसके अलावा वे अभी एमएक्स प्लेयर पर ‘साइको’ और ‘इंडियन’ आर्मी जैसे वेबसीरिज पर अपने अभिनय का जलवा बिखेर रहे हैं। तो आप भी भूपेन्द्र साहू और संदीप पाटिल के इस वीडियो एलबम को जरूर देखिए

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं सीजीफिल्म.इन लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। सीजीफिल्म.इन में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक सीजीफिल्म.इन पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही सीजीफिल्म.इन की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। सीजीफिल्म.इन से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

अभिनेता संदीप पाटिल जल्द दिखेंगे दुनिया की पहेली धार्मिक वेबसीरिज में

CGFilm – सिंधी समाज के संत साई सतराम जी के जीवन और अलौकिक चमत्कारों पर बनी हिंदी भाषा में बनी सचो सतराम वेब सीरीज का भोपाल के मानस भवन में ट्रैलर रिलीज हुआ। ट्रैलर का मध्यप्रदेश के कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग जी के शुभ हाथों से विमोचन किया गया। कार्यक्रम भारतीय सिंधु सभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के वर्किंग कमेटी मेम्बर भगवान दास सबनानी जी की अध्यक्षता में मानस भवन में संपन्न हुआ। इस वेबसीरिज में छत्तीसगढ़ फिल्म दईहान (द काउ मैन) के अभिनेता और कई टीवी सीरियलों में काम कर रहे अभिनेता संदीप पाटिल भी दिखाई देंगे।

आपको बता दें कि सचो सतराम वेब सीरीज दुनिया की पहली मायथो वेब सीरीज है। जो यूट्यूब के RC Films पर 23 जुलाई को रिलीज होगी। 6 जुलाई को इसका ट्रेलर RC Films पर रिलीज किया गया । 10 एपिसोड की यह वेब सीरीज में एक एपिसोड तकरीबन 15 मिनट का रहेगा। इस वेब सीरीज के निर्माता राहुल चेलानी है। निर्देशक अविनाश बुन्देला है। इसके राइटर मुंबई के दीपक रामटेक है कास्टिंग सैयद फुरकात ने किया है। वेब सीरीज में संत सतराम दास का मुख्य किरदार तनवीर अहमद ने निभाया है। वेब सीरीज युवा पीढ़ी के लिए मील का पत्थर साबित होगी।

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं सीजीफिल्म.इन लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। सीजीफिल्म.इन में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक सीजीफिल्म.इन पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही सीजीफिल्म.इन की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। सीजीफिल्म.इन से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

संदीप पाटिल : छत्तीसगढ़ी फिल्म का ‘नायक’ हिन्दी फिल्म में कैसे बना ‘खलनायक’… जानें उन्हीं की कहानी…उन्हीं की जुबानी….

अक्सर लोग अपने नायक को कभी-कभी खलनायक के रूप में देखना चाहते हैं। लेकिन इस बीच चर्चा तो होती रहती है, नायक के किरदार में लोगों का दिल जीतने वाला हीरो, खलनायक के रूप में भी हिट हो रहा है। कुछ ऐसी ही कहानी है छत्तीसगढ़ी फिल्म में बतौर हीरो काम कर रहे संदीप पाटिल का। जी हां, ये वही संदीप पाटिल है, जिन्हें आप दईहान (द काउ मैन) में नायक के रूप में देख चुके हैं। लेकिन ये बहुत ही अच्छी बात है कि संदीप जी को बॉलीवुड फिल्म फाइनल राउंड में अब आप देखेंगे। तो चलिए जानते हैं नायक से खलनायक बने संदीप पाटिल की कहानी, उन्हीं की जुबानी…cgfilm.in की खास पेशकश में…

0 फिल्म ‘फाइनल राउंड’ के बारे में कुछ बताइए?
00 संदीप बताते हैं दईहान के बाद उनकी हिन्दी फिल्म फाइनल राउंड जल्द ही रिलीज होने वाली है। बस लॉकडाउन के खुलने का इंतजार है। फिल्म करीब-करीब तैयार हो चुकी है। ये फिल्म RLPTMS के बैनर तले बनी है। इसके निर्देशक अविजीत प्रधान हैं। फिल्म की हीरोइन साउथ एक्ट्रेस प्रियांशा दुबे है और हीरो अजय तलरेजा हैं।

0 ये फिल्म आपको कैसे मिली?
00 संदीप का कहना है कि एक फिल्म सत्ता परिवर्तन में काम करे एक एक्टर ने कहा की एक्टिंग स्किल्स अच्छी है। एक फिल्म बन रही जाकर ऑडिशन दे दो। मैंने एक 5 मिनट के किरदार का ऑडिशन दिया। एक हफ्ते बाद कॉल आया। आप शॉर्टलिस्ट हुए हैं। दूसरे किरदार के लिए एक फाइनल ऑडिशन है आकर दे दीजिये, थोड़ा बुरा लगा की 5 मिनट वाले से भी छोटा किरदार मिलेगा, पर जब गया तो मैन विलन के लिए चुन लिए गया। 12 दिन की वर्कशॉप्स के बाद फिल्म शूटिंग शुरू हुई।

0 शूटिंग के बारे में कुछ बताइए?
00 कहानी जिस प्रकार की है उसके लिए हमे 96 दिन शाम 6 से सुबह 6 तक शूटिंग करनी होती थी और हम 96 दिन में सोये हैं।

0 फिल्म फाइनल राउंड में अपने किरदार के बारे में कुछ बताइए?
00 फाइनल राउंड एक साइकॉलिजिकल ड्रामा है, जिसमे हर 5 मिनट में सस्पेंस है। इसमें मेरा किरदार विलन का है जिसमे मैं साइको का किरदार निभा रहा हूँ। फिल्म की कहानी आपको फिल्म देख कर ही मालूम करना होगा, इतना कह सकता हूँ की फिल्म में भरपूर मात्रा में सस्पेंस है, जो आपको सोचने पर मजबूर कर देगी।

0 फिलहाल आप कोई छत्तीसगढ़ी फिल्म कर रहे हैं?
00 फिलहाल मैं अभी कोई छत्तीसगढ़ी फिल्म नहीं कर रहा हूँ। ऑफर का इंतजार है, आएगा तो जरूर करूँगा।

0 छत्तीसगढ़ी फिल्मों में किनके साथ काम करने की इच्छा है?
00 मेरे पहले निर्देशक भूपेंद्र साहू सर के साथ फिर काम करना चाहूंगा क्योंकि में डायरेक्टर का एक्टर हूँ और उन्हें फिल्म निर्माण एवं एक्टर से कैसे काम करवाना उसकी अच्छी परख है। तभी दईहान के लिए आज भी तारीफ मिलती है मुझे। इसके अलावा मुझे सतीश जैन, प्रणब झा की और मनोज वर्मा जी की फिल्में पसंद है। लॉकडाउन में वही देख रहा हूँ। मुझे छत्तीसगढ़ी एक्टर्स रजनीश झांजी, करण खान, अनिकृति चौहान, अंजलि सिंह और जागेश्वरी मेश्राम का अभिनय काफी पसंद है। उनके साथ भविष्य में काम करने का मौका मिलेगा जरूर करूँगा।

भोपाल में चला अभियान ‘सूने साज-सुनें सरकार’… शामिल हुए छत्तीसगढ़ी फिल्म ‘दईहान फेम’ संदीप पाटिल

भोपाल में चला अभियान छत्तीसगढ़ी फिल्म दईहान (द काउ मैन) में अपनी अदाकारी दिखा चुके संदीप पाटिल इन दिनों भोपाल में कलाकारों से जुड़े मनीष जोशी एवं विभा श्रीवास्तव द्वारा चलाई गई मुहीम में दिखाई दे रहे हैं। इस अभियान का नाम है सूने साज-सुनें सरकार । जैसा कि अभियान के नाम से ही स्पष्ट है, ये अभियान टीवी और अन्य मनोरंजन जगत, जैसा कि नाटक, रंगमंच से जुड़े ऐसे बहुत से छोटे और मध्यम वर्ग के कलाकारों के लिए है, जो कोरोना संक्रमण के चलते आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं।
वैसे कोरोना संक्रमण के चलते से अन्य वर्गों और लोगों के साथ ही फिल्म इंडस्ट्री, टीवी कलाकार, रंगमंच, नाटक और अन्य विधाओं से जुड़े कलाकार, खासकर छोटे कलाकार ज्यादा प्रभावित हुए हैं। अभियान का उद्देश्य ऐसे छोटे कलाकारों को सरकार की ओर से प्रोत्साहन दिलाने और कोरोना संक्रमण के चलते उनकी आर्थिक स्थिति को मजबूत बनाने लिए कुछ उपाय किए जाना प्रमुख है।

संदीप पाटिल ने सीजीफिल्म.इन से चर्चा करते हुए बताया कि परदे पर दिखने वाले कलाकारों के साथ बड़ी संख्या में ऐसे कलाकार भी होते हैं, जो परदे के भीतर रहकर किसी भी शो के निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। ऐसे कलाकारों में लाईटमैन, कैमरामेन, सफाई कर्मचारी, स्टुडियो के भीतर और बाहर काम करने वाले कई लोग भी शामिल रहते हैं। अभी कोरोना संक्रमण के चलते सभी का काम फिलहाल बंद है और वे आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं, इसलिए सरकार की ओर से उनको कुछ मदद मिलनी चाहिए।

भोपाल में चला अभियान ‘सूने साज-सुनें सरकार’…

https://www.instagram.com/p/CA78CS9j4Dz/

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं सीजीफिल्म.इन लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। सीजीफिल्म.इन में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक सीजीफिल्म.इन पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही सीजीफिल्म.इन की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। सीजीफिल्म.इन से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

‘दईहान’ फेम संदीप पाटिल की नई शार्ट फिल्म ‘परी’ जल्द होगी रिलीज़

CGFilm – छत्तीसगढ़ी फिल्म “दईहान द काउ मैन” से छॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाले संदीप पाटिल ने एक नई शार्ट फिल्म में अभिनय किया है। इस फिल्म का नाम परी है। ये फिल्म जल्द ही दर्शकों के बीच आएगी। इस फिल्म ने शार्ट फिल्म फेस्टिवल में कई अवार्ड जीते हैं। आपको इस फिल्म में संदीप पाटिल के दो चेहरे दिखाई देंगे। एक पॉजिटिव और दूसरा निगेटिव। संदीप बताते हैं इस फिल्म को तैयार करने में उन्हें 6 महीने का वक्त लगा। और जल्द ही ये फिल्म छत्तीसगढ़ी दर्शकों के बीच भी आएगी। फिल्म के बारे में बताया जा रहा है कि संदीप इसमें रोहन प्रताप सिंह की भूमिका अदा कर रहे हैं, जो की शहर के सबसे रईस आदमी के बेटे हैं और अपनी बहन से बेहद प्रेम करते हैं। लेकिन ऐसा क्या होता है की वो अपनी बहन से चिढऩे और नफरत करने लगता है।


तो इंतजार कीजिए परी का। वैसे आपको बता दें कि इस फिल्म के डॉयरेक्टर और लेखक शुभम यादव हैं। वहीं फिल्म के अन्य कलाकारों में संदीप पाटिल, स्मिता गर्ग, अकबर बुखारी, मीनू सिंह और निषिता दुबे शामिल हैं।

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं सीजीफिल्म.इन लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। सीजीफिल्म.इन में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक सीजीफिल्म.इन पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही सीजीफिल्म.इन की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। सीजीफिल्म.इन से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

WhatsApp chat