Maya Ke Dhun – Chhattisgarhi Album Video Song starcast

Cg Album – Maya Ke Dhun

Song Credits: Maya ke dhun
SONG: Sangwari Mor
SINGER: Krishna kumar & Shriya Thakur
MUSIC DIRECTOR: SK Production Bilaspur
SOUND MIX MASTRING: SK Production Bilaspur
LYRICS: Pradeep Vishwakarma
DIRECTOR: CHOREOGRAPHER:
STARCAST: Deep Pandey & Vijeta
CAMERA: Sitharth & Karan

Photo Gallery

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

नेत्रहीनों पर फिल्म बनाना आसान नहीं, पर नीरज श्रीवास्तव ने वो कर दिखाया : फिल्म समीक्षक

नेत्रहीनों पर फिल्म

Movie Reviwe – Anirudh Dube Asli kalakar – असली कलाकार II Chhattisgarhi Film

CGFilm – छत्तीसगढ़ी फिल्मों सहित बॉलीवुड फिल्मों के समीक्षक अनिरूद्ध दुबे ने फिल्म असली कलाकार को एक बेहतरीन फिल्म बताते हुए फिल्म के निर्देशक नीरज श्रीवास्तव की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि नेत्रहीन जैसे विषयों पर फिल्म बनाना आसान काम नहीं होता, फिर नीरज श्रीवास्तव ने इसे परदे पर काफी अच्छे ढंग से प्रस्तुत किया है। किसी भी फिल्म में खासकर, नेत्रहीनों पर बनी फिल्म में खासकर विश्वसनीयता लाना काफी कनि होता है। लेकिन फिल्म असली कलाकार में ये सब बातें नजर आती है।

फिल्म समीक्षक अनिरूद्ध दुबे ने आगे कहा कि फिल्म में सारे कलाकारों का काम अच्छा है। खासकर रजनीश झांझी, जो कि एक निगेटिव किरदार है, इसमें उन्होंने जो पैनापन प्रस्तुत किया, वो काबिले-तारीफ है। इसके अलावा फिल्म के अन्य कलाकार अभिनेता भुनेश साहू, अभिनेत्री आस्था दयाल सहित अन्य कलाकारों ने भी बहुत अच्छा अभिनय किया है।
वैसे आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ी फिल्म असली कलाकार आज 13 दिसंबर, शुक्रवार को छत्तीसगढ़ के 16 सिनेमाघरों में एक साथ प्रदर्शित हुई। फिल्म को लेकर दर्शकों की राय काफी अच्छी है। दर्शकों ने तो इस फिल्म को सुपरहिट कहा है।
फिल्म के निर्देशक नीरज श्रीवास्तव हैं। इसके अलावा फिल्म में दिलीप कौशिक, मनोज खांडे, जतीन कुमार एवं रमन द्विवेदी ने दिव्यांग कलाकारों की भूमिका में संवेदना उड़ेलने में प्रभावी अभिनय किया है। फिल्म में रजनीश झांझी, उपासना वैष्णव, उर्वशी साहू, महावीर सिंह, निशा चौबे, मोनिका जैन, विजेता मिश्रा, राजू पाण्डेय, विनायक अग्रवाल धर्मेन्द्र एवं संतोष ने भूमिका निभाई है। फिल्म का संगीत सुनील सोनी और फोटोग्राफी देवाशीष मोहित्रा की है। संपादन गौरांग द्विवेदी तो कोरियोग्राफर निशांत उपाध्याय का है।
वैसे आपको बता दें कि फिल्म दिव्यांगों की समस्याओं पर केन्द्रित है। साथ ही इसमें रोमांस, एक्शन, फैमिली ड्रामा और कॉमेडी का तडक़ा भी देखने को मिलेगा। फिल्म सत्या फिल्म क्रियेशन के बैनर तले बना है।

19 वर्षों में नहीं बनी ऐसी फिल्म… दिव्यांग दृष्टिहीन लोगों के जीवन पर आधारित है ‘असली कलाकार’…

19 वर्षों में नहीं बनी ऐसी फिल्म

19 वर्षों में नहीं बनी ऐसी फिल्म CGFilm – 13 दिसंबर को रिलीज हो रही छत्तीसगढ़ी फिल्म असली कलाकार  में कलाकारों की भरमार है। लेकिन पूरी फिल्म दिव्यांग दृष्टिहीन  लोगों को लेकर बनी है। दिव्यांगों के जीवन में जन्म से लेकर आने वाली समस्याओं, उनके लालन-पालन में होने वाली कठिनाइयों और सबसे  बड़ी बात उन्हें समाज की मुख्य धारा में जोडऩे का प्रयास, ये सब चुनौतियां रहती हैं। इन्हीं सब चुनौतिों को लेकर छत्तीसगढ़ी फिल्म असली कलाकार सामने आ रहा है।

फिल्म में दिव्यांग के साथ हो रहे अत्याचार को दिखाने के साथ-साथ उनकी कला को सामने लाने का प्रयास किया गया है। जगह-जगह अपनी कला का प्रदर्शन कर भीख मांगने वाले दृष्टिहीन कलाकारों की कला को नायक और नायिका पहचानते हैं और उन्हें उनकी मंजिल तक पहुंचाने का प्रयास करते हैं। फिल्म की कहानी तो निसंदेह काबिले-तारीफ है, क्योंकि राज्य बने छत्तीसगढ़ को 19 वर्ष हो गए हैं, लेकिन अब तक ऐसी कोई फिल्म नहीं आई है।

लिहाजा, ये उम्मीद लगाई जा रही है कि असली कलाकार निश्चित ही हिट होगी और दर्शकों को सिनेमाघरों की ओर खींचने में कामयाब भी होगी।  फिल्म के गीत तो काफी कर्णप्रिय है. खासकर तोर होंठ के लिपस्टिक बन जाते और 4 अंधे भाइयों पर फिल्माया गया गाना काफी अच्छा बन पड़ा है। इसके अलावा इस फि़ल्म में लिजेंड एक्टर रजनीश झांझी और विजेता मिश्रा की जोड़ी पहली बार एक साइको विलेन के किरदार में आपको दिखने वाली है, जो अंधो पर भयानक अत्याचार करते नजर आएंगे।

साथ ही फिल्म में जब हीरो की नजर इन दिव्यांग भाईयों पर पड़ती है तब वे उन्हें ऊंचाईयों पर ले जाने का प्रयास करते हैं और अंतत: दिव्यांगों को उनकी मंजिल मिल जाती है। इन सबके बीच फिल्म में रोमांस, एक्शन, फैमिली ड्रामा भी देखने को मिलेगा। तो इंतजार कीजिए 13 दिसंबर का,जब ये फिल्म राजधानी सहित प्रदेश के 16 सिनेमाघरों में भी प्रदर्शित होने को तैयार है।

लीक से हटकर है ‘असली कलाकार’ की कहानी

असली कलाकार

असली कलाकार CGFilm – छत्तीसगढ़ी फिल्मों में भी अब नए-नए प्रयोग किये जा रहे हैं और होना भी चाहिए। क्योंकि जब तक दर्शकों को फिल्म में कुछ हटकर नहीं मिलेगा तो वो शायद फिल्म को बिना देखे ही नकार दें, लेकिन 13 दिसम्बर, 2019 को रिलीज होने वाली छत्तीसगढ़ी फिल्म ‘असली कलाकार’ में आपको बिलकुल एक अलग ही कहानी देखने को मिलेगी। फिल्म में रोमांस है, ड्रामा है, कामेडी है और एक्शन भी। और कहानी तो ऐसी कि क्या कहने। हम कहानी के बारे में आपसे ज्यादा तो कुछ नहीं कहेंगे, लेकिन इतना अवश्य कहना चाहेंगे कि ये छत्तीसगढ़ी फिल्म दर्शकों को अपनी ऒर खींचने में जरूर कामयाब होगी।

वैसे ट्रेलर को देखकर कुछ लोगो को लग सकता है कि फिल्म 4 अंधे भाइयों की कहानी पर आधारित है. लेकिन ऐसा बिलकुल भी नहीं है. फिल्म आपको नायिका पीहू ( आस्था दयाल) और नायक प्रशांत (भुनेश साहू) के इर्द गिर्द घूमती नजर आयगी। लेकिन यदि आप ये सोचेंगे कि फिल्म में 4 अंधे भाइयों का किरदार किस लिए है? तो ये सब जानने के लिए आपको फिल्म तो देखना ही पड़ेगा।

फिल्म के गीत तो काफी कर्णप्रिय है. खासकर तोर होंठ के लिपस्टिक बन जाते… और 4 अंधे भाइयों पर फिल्माया गया गाना काफी अच्छा बन पड़ा है। इसके अलावा इस फ़िल्म में लिजेंड एक्टर रजनीश झांझी और विजेता मिश्रा की जोड़ी पहली बार एक साइको विलेन के किरदार में आपको दिखने वाली है, जो अंधो पर भयानक अत्याचार करते नजर आएंगे।

इस फिल्म के अन्य कलाकारों की बात करें तो फिल्म देखकर आपको ये अंदाजा लगाना मुश्किल होगा कि वाकई ‘असली कलाकार’ है कौन, क्योंकि निर्देशक नीरज श्रीवास्तव निर्माता है अखिलेश मिश्रा की इस फिल्म में हीरो भुनेश साहू, हीरोइन आस्था दयाल,  उपासना वैष्णव के साथ ही उर्वशी साहू, निशा चौबे, कृष्णा साहू, राजू पाण्डे, विनायक अग्रवाल, सुनील दत्त मिश्रा, महावीर सिंह चौहान, विजय कुमार साही जैसे उम्दा कलाकार भी मिलेंगे.
तो तारीख तो याद है ना 13 दिसम्बर, 2019.

Tain Mor Love Story Chhattisgarhi Movie, Trailer,Videos,Songs

Chhattisgarhi Movie Teaser

तै मोर लव स्टोरी Tai Mor Love Story | Chhattisgarhi Movie Teaser |Anikriti Chauhan | Cg Film AVMGANA

CG Film Tain Mor Love Story

Director – Danesh Nishad
ProducerAjay Verma,
Co-ProducerRamesh Patel
Star – Satish Sao, Sanjay Sahu, Anikriti Chauhan, Maya Sahu, Rajnish Jhanjhi, Duje Nishad, Sagar Soni, Saurabh Goswami, Raj Soni, Lokesh Sahu, Riya Sahu, Vijeta Mishra, Sannidhi Vishwanath Rao, Anshu Shriwastav Kishan Sahu, Dinesh, Roman Kurrey
DOP – Rakesh Anand Singh
Story – Dinesh Yadav, Sanjay Sahu
Music – Ravi Patel
Singer – Sunil Soni, Alka Chandrakar, Munmun Chakravarty, Ravi Patel, Roshan Vaishnav, Vidya Yadav
Lyrics – Danesh Nishad, Lokesh, Pintu, Toran Nishad
Choreographer – Baba Baghel
Action – Tambi Anna
Editor – Manish Manipuri
DI & Colour – Illusion VFX
Sound & Dubbing – Swapnil studios Raipur
Release On – 14/02/2020

Audio Song

1. Mola Pirit Ke Bandhe Bandhna
2. Dil Ka Kare Luhu Puchu
3. Jinagi Ke Dori Kaise Tut Jahi Na
4. Chhay Chhipi Chholibud Garam Masla

Video Song

Mola Pirit Ke Bandhe Bandhna

Tai Mor Love Story | Mola Pirit Ke Bandhe Bandhna | Chhattisgarhi Movie |Anikriti Chauhan | Cg Film

Dil Ka Kare Luhu Puchu

Tai Mor Love Story | Karma Geet | Dil Ka Kare Luhu Puchu | Chhattisgarhi Movie Song | New Cg Film

Jinagi Ke Dori Kaise Tut Jahi Na

Tai Mor Love Story | Bewfa Geet | Jinagi Ke Dori Kaise Tut Jahi Na | Chhattisgarhi Movie Song | Cg Film

Chhay Chhipi Chholibud Garam Masla

Tai Mor Love Story | Chhay Chhipi Chholibud Garam Masla | Chhattisgarhi Movie Song | New Cg Film

Photo Gallery

News & Update

  1. नवम्बर में रिलीज होने वाली छत्तीसगढ़ी फ़िल्म तैं मोर लव स्टोरी से एक होनहार नायिका और डांसर का सिल्वर स्क्रीन पर एंट्री होने जा रहा है जिसका नाम है अंशु श्रीवास्तव। पेशे से नर्सिंग की स्टूडेंट भिलाई की रहने वाली है फ़िल्म तैं मोर लव स्टोरी में उन्होंने एक शानदार गाने में अपने अभिनय और डांस का जलवा बिखेरा है अंशु एक बेहतरीन डांसर है और उनकी रुचि गायकी में भी है अंशु बताती है कि उनकी मुलाकात गुलशन साहू जोकि आज कई फ़िल्म में हीरो के रोल में आ रहे है उनके माध्यम से डायरेक्टर सुनील सागर से परिचय हुआ उसके बाद उनका परदे पे अपने आपको देखने का ये शौक पूरा  हुआ .
  2. उन्होंने ने ही मुझे तय मोर लव स्टोरी फ़िल्म में ब्रेक दिलवाया क्योंकि उस फिल्म के हीरो सतीश सॉव , निर्देशक दानेश निषाद सुनील के पहले से ही परीचित थे, इस तरह इस फ़िल्म में उनकी एंट्री अपने प्रतिभा के दम पर हुई  पूरी फ़िल्म की यूनिट ने उनके काम को बहुत सराहा अंशु का पूरा परिवार उन्हें बहुत सपोर्ट करता है, इस बीच उन्हें 2 फिल्मो में सह नायिका के रोल का  ऑफर भी मिला था पर एक्जाम होने के कारण  वो फ़िल्म नही कर पायी,अंशु का पैतृक गाँव सरायपाली क्षेत्र में है वो अपनी क्षेत्र का नाम अपने प्रतिभा से रौशन करना चाहती है अंशु कबड्डी की राज्य स्तरीय खिलाड़ी भी रह चुकी है और अब अपना योगदान छालीवुड में देना चाहती है.

Asli Kalakar Chhattisgarhi Movie, Star Cast, Videos,Songs

Movie Trailer

CG Film- Asli Kalakar

Director: Neeraj Shrivastav
Praducer: Akhilesh Mishra
Starcast: Bhunesh Sahu, Aastha Dayal, Rajnish Jhanjhi, Upasna Vaishnav, Urvashi Sahu, Raju Pandey, Santosh Nishad, Vijeta Mishra, Mahaveer Singh Chauhan, Nisha Chaubey, Vinayak Agrawal, Manoj Khandey, Jatin Kumar, Deelip Kaushik, Raman Chaturvedi
Singer: Sunil Soni & Munmun Chakravarti
Story & Dialogues: Bhunesh Sahu
Photography: Devashish Moitra
Lyrics: Chandraprakash
Music: Sunil Soni
BGM:
Manohar Yadav
VFX:
Mattreel VFX
Lyricist:
Bhunesh Sahu & Chandraprakash
Dubbing, BGM & Folley:
Pratiksha Waves
Editor: Gaurang Trivedi
Recording Studio:
Camera:
Graphics:
Production: Satya Film production
Choreographer: Nishant Upadhyay
Language: Chhattisgarhi
Genre: Regional
Movie Release Date: 13/Dec./2019

Video Songs

Tai Nach Lena Sang Karma

Tai Nach Lena Sang Karma || CG Film – Asli Kalakar || New Upcoming Movie Song – 2019

Tor Hot Ke Lipistik

Tor Hot Ke Lipistik – तोर होट के लिपिस्टिक – Asli Kalakar – CG Film

Photo Gallery

News & Update

Sundar Mor Chhattisgarh – Chhattisgarhi Movie Details, Star Cast, Videos, Songs

Movie : Sundar Mor Chhattisgarh
Artist : Bhunesh Sahu, Sanya Kamboz, Krishna Sahu, Rinky Kukreja, Naina Tiwari, Vijeta Mishra, Raju Pandey, Annu Sharma, Sweta Sharma, Shekhar Chauhan, Dharmendra Soni, Sunil Bachkar
Lyrics : Bhunesh Sahu, Ashok Tiwari, Gajju Sahu,
Music : Sunil Soni
Camera : Mohan Sahu
Singer : Sunil Soni
Choreographer :
Editor :
BGM : Katak Studio (Sunil Soni )
Makup : Murad Khan
Producer : Chova Sahu
Co.producer : Krishna Sahu, Mahendra Sahu
Director : Dharmendra Chaubey
Co.Director : Raman Chaturvedi, Rinky Kukreja
Youtuber : Prahalad Nishad
Language: Chhattisgarhi
Genre : Regional
Presented By Lakhi Sundrani

Sundar Mor Chhattisgarh Photo Gallery

News & Updates

इन दिनों छत्तीसगढ़ में अपने सुर्खियों में चल रही कर्मा फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले,, निर्माता चोवा कुमार साहू एवम कृष्णा साहू की फिल्म “सुंदर मोर छत्तीसगढ़” की शूटिंग पूर्ण हो चुकी है और अब  प्रदर्शन के लिए तैयार है.फिल्म छत्तीसगढ़ की लोक कला संस्कृति ,हाष्य ,मनोरंजन , एवं गीत ,संगीत और अनोखी कहानी से सुसज्जित है! इस फिल्म के निर्देशन छत्तीसगढ़ के जाने माने निर्देशक धर्मेंद्र चौबे ने किया है। स्टार कास्टिंग से भरे इस फिल्म में,, भुनेश साहू ,सान्या कंबोज, कृष्णा साहू, रिंकी कुकरेजा, राजू पांडेय, रज्जु चंद्रवंशी, अन्नू शर्मा, नैनी तिवारी,  श्वेता शर्मा, धर्मेंद्र सोनी, राखी सिंग, शेखर चौहान, विजेता मिश्रा, जैसे कलाकार शामिल है! इस फिल्म में गीत का काम भुनेश साहू, अशोक तिवारी, गज्जू साहू,  किया है , जिसको संगीत और स्वर दिया है सुनील सोनी ने। इसके कोरियोग्राफर का काम रामौजी फिल्म सिटी हैदराबाद से नहीम खान , और कपिल कोसले ने किया है!  फिल्म में लगभग 150 से ज्यादा कलाकारों ने काम किया है.कवर्धा शहर की ये फिल्म बहुत ही जल्दी प्रदेश के हर सनेमाघर में प्रदर्शित होने वाली है. मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने इस फिल्म के पोस्टर का कवर्धा में विमोचन किया। 

WhatsApp chat