Haman Padhbo Likhbo Gabo Khabo Chhattisgarh – Chhattisarhi Album Song

https://www.youtube.com/watch?v=WSgG2Nlflfg

CG Song – Haman Padhbo Likhbo Gabo Khabo Chhattisgarh
Music Label – Daswani Muzic
Producer – Rocky Daswani
Executive Producer – Santoshi Sahu
Lyricist – Ghanshyam Mahanand
Music Director – Ghanshyam Mahanand
Music Arranger- Suraj Mahanand
Singer – Anuj Sharma, Sunil Soni, Anurag Sharma, Garima Diwakar, Ghanshyam Mahanand
Corus – Deepmala Sharma, Tannu Verma, Jafar Iqbal, Ram Kumar Sahu
Choreographer – Nishant Upadhyay
Dop – Santosh Sonu Gimbal
Operator – Paras Rajak
Drone Operator – Arshad Khan
D.I. – Paras Rajak
Editor – Manish Manikpuri / Santosh Sonu

Starcast – Anuj Sharma, Mamta Chandrakar, Mona Sen, Prakash Awasthi, Karan Khan, Mann kuraishi, Anikriti Chouhan, Akash Soni, Runa Sharma, Garima Diwakar, Sunil Tiwari, Sonali Sahare, Dilesh Sahu, Ashraf Ali, Manisha Verma, Anuradha Dubey, Sanjay Mahanand, Upasna Vaishnav, Pushpendra Singh, Urvashi Sahu, Pradeep Sharma, Vikram Raj Makkad, Ravi Sahu, Anupama Manhar, Kranti Dixit, Sunil Tiwari, Yogesh Agrawal, Dr.Ajay Sahay, Anurag Sharma, Chhaya Chandrakar, Dilip Shandgi, Joshi Sisters(Rama, Prabha & Rekha Joshi), Sunil Soni, Ghanshyam Mahanand, Rocky Daswani, Manoj Verma, Satish Jain, Mohan Sundrani, Santosh Jain, Kshamanidhi Mishra, Alak Roy, Prem Chandrakar, Pramod Sahu, Pramod Manikpuri

Audio Song

https://www.youtube.com/watch?v=HrGB0U5nOY8

Photo Gallery

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

देखिए बहुप्रतीक्षित गाना पढ़बो लिखबो गाबो खाबो छत्तीसगढिय़ा गाने का ट्रीजर 17 को…दासवानी म्युजिक पर

CGFilm – छत्तीसगढ़ का बहुप्रतीक्षित गाना पढ़बो लिखबो गाबो खाबो छत्तीसगढिय़ा का ट्रीजर कल यानी 17 अक्टूबर को दासवानी म्युजिक पर रिलीज होगा। आपको बता दें कि इस गाने के साथ ही छॉलीवुड में जुड़ा एक नया अध्याय जुड़ेगा। जब एक साथ एक गाने में 50 से ज्यादा कलाकार आपको दिखाई देंगे। ये नि:संदेह निर्माता राकी दासवानी का बेहतरीन प्रयास है, जो निश्चित ही एक नया रिकॉड बनाएगी। रॉकी दासवानी का कहना है कि यह गाना छत्तीसगढ़ की भाषा, बोली, खान-पान को दर्शाता बहुत ही अच्छा है। इसमें मैंने सोचा कि कुछ नया किया जाए, इसलिए मैंने छॉलीवुड के तमाम कलाकारों को एक साथ लाने का प्रयास किया है। उनका ये प्रयास दर्शकों को भी खूब पसंद आएगा, क्योंकि इसमें दर्शक अपने मनपसंद निर्माता, निर्देशक और कलाकारों को एक साथ ही देख सकेंगे।

वैसे आपको बता दें कि इस गाने की लगातार दो दिनों तक शूटिंग हुई। पहले दिन कोरियोग्राफर निशांत उपाध्याय, डीओपी प्रदेश के चुनिंदा फोटोग्राफरों में से एक संतोष सोनू, गीतकार और संगीतकार घनश्याम महानन्द, गायक सुनील सोनी, अनुराग शर्मा, गरिमा दिवाकर और घनश्याम महानन्द शामिल हुए। कलाकारों में मन कुरैशी, प्रकाश अवस्थी, मोना सेन, आकाश सोनी, सुनील तिवारी, गरिमा दिवाकर, दिलेश साहू, अनिकृति चौहान, रुना शर्मा, मनीषा वर्मा, अनुपमा मनहर, सोनाली सहारे और अशरफ अली शामिल हुए। वहीं दूसरे दिन छत्तीसगढ़ी फिल्मों के जाने-माने निर्माता और निर्देशकों के साथ ही कई कलाकार भी शामिल हुए। इसमें पद्मश्री अनुज शर्मा, सतीश जैन, क्षमानिधि मिश्रा, मनोज वर्मा, संतोष जैन, मोहन सुंदरानी, प्रेम चन्द्राकर, अलक राय, रॉकी दासवानी, प्रदीप शर्मा, सुनील सोनी, घनश्याम महानंद, दिलीप षडंगी और जोशी सिस्टर्स के साथ ही अनुराधा दुबे, उर्वशी साहू, उपासना वैष्णव, छाया चंद्राकर प्रमुख रूप से शामिल हुए।

वैसे देखा जाए तो जब से छत्तीसगढ़ राज्य बना है, तभी से छत्तीसगढ़ी फिल्में भी लगातार आ रही हैं। इसके साथ ही दर्शकों का रुझान भी लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों की ओर बढ़ता ही जा रहा है। इसी का परिणाम है कई फिल्मों ने रिकार्ड तोड़ प्रदर्शन भी किया है। वहीं अभी कोरोना संक्रमण और लॉकडाउन के चलते बड़े बैनर की कई फिल्में अभी प्रदर्शन की कतार में हैं। लेकिन इस बीच लगातार नित नए आ रहे छत्तीसगढ़ी वीडियो सांग, एलबम और शार्ट मूवी बराबर दर्शकों को बांधे रखे हैं।

देखिए बहुप्रतीक्षित गाना पढ़बो लिखबो गाबो खाबो छत्तीसगढिय़ा गाने का ट्रीजर 17 को

छॉलीवुड अभिनेत्री मोना सेन को मिली एक और बड़ी जिम्मेदारी… बनाई गई ओबीसी महिला प्रकोष्ठ की अध्यक्ष


छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग और एलबम की जानी-मानी अभिनेत्री मोना सेन को एक और बड़ी जिम्मेदारी मिली है। मिली जानकारी के अनुसार छॉलीवुड अभिनेत्री मोना सेन को ओबीसी महासभा के महिला प्रकोष्ठ का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। इस नियुक्ति पर उन्होंने सभी का आभार जताया है। साथ ही कहा है कि उन्हें जिस विश्वास के साथ यह जवाबदारी दी गई है, उसे वे पूरा करेंगी। ओबीसी महासभा के व्यापक विस्तार पर लगातार कार्यरत रहेंगी।

आपको बता दें कि मोना सेन और जीत शर्मा एक और छत्तीसगढ़ी वीडियो सांग हाय तोर बिंदिया हाल ही में रिलीज हुआ है। सुंदरानी फिल्मस की प्रस्तुति इस वीडियो एलबम को अपनी आवाज दी नितिन दुबे ने और गीत लिखे हैं- मनोज तिवारी और बुधराज चौहान ने। संगीत भी नितिन दुबे का ही है और इसे संवारा है सूरज महानंद ने। मिक्सिंग नीरज वर्मा ने किया है। रिकॉर्डिंग सुंदरानी स्टुडियो, रायपुर हैं।

इससे पहले अगस्त महीने में तीजा पर्व के अवसर पर मोना सेन का नीक लागे तीजा के लुगरा… रिलीज हुआ था। इस गाने का फिल्मांकन बहुत ही बेहतरीन है, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है। वैसे आपको बता दें कि इस गाने में मोना सेन के अलावा तांभी अन्ना, कल्पेश परमार, अंजली, दीपक, शानू, कीमी और दशरथ भी नजर आएंगे। गाने को स्वर दिया है स्वयं मोना सेन और संगीतकार हैं सूरज महानंद। गीतकार हैं बुधराज चौहान। इस वीडियो सांग के डायरेक्टर हैं मोहन सुंदरानी और प्रोड्यूसर लखी सुंदरानी हैं।

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है।

मोना सेन और जीत शर्मा का नया वीडियो सांग हाय तोर बिंदिया रिलीज…

एक और छत्तीसगढ़ी वीडियो सांग हाय तोर बिंदिया आज रिलीज हुआ। इस वीडियो सांग में आपको छत्तीसगढ़ी फिल्मों और एलबम की जानी-मानी अभिनेत्री मोना सेन और जीत शर्मा नजर आएंगे। सुंदरानी फिल्मस की प्रस्तुति इस वीडियो एलबम को अपनी आवाज दी नितिन दुबे ने और गीत लिखे हैं- मनोज तिवारी और बुधराज चौहान ने। संगीत भी नितिन दुबे का ही है और इसे संवारा है सूरज महानंद ने। मिक्सिंग नीरज वर्मा ने किया है। रिकॉर्डिंग सुंदरानी स्टुडियो, रायपुर हैं।

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ी फिल्मों के जाने-माने अभिनेता मन कुरैशी और अनिकृति चौहान का वीडियो एलबम जिया लागे न… एक अक्टूबर को रिलीज हुआ। स्वर्ण फिल्मस् के बैनरतले बनी इस वीडियो एलबम के निर्माता आलोक स्वर्णकार, निर्देशक शिवनरेश केरशवानी, कोरियाग्राफर निशांत उपाध्याय, डीआई दरस विश्वकर्मा हैं। वहीं गीतकार रोशन वैष्णव और जगमोहन यादव हैं। संगीत व गायक रोशन वैष्णव और गायिका अनुपमा मिश्रा और पोस्ट प्रोडक्शन केशरवानी फिल्मस का है।

आपको बता दें कि कोरोना संक्रमण के चलते इन दिनों कई बड़े बैनर की फिल्मों की शूटिंग पर विराम लगा हुआ है। लेकिन धीरे-धीरे सरकारी गाईड लाइन का पालन करते हुए शूटिंग की अनुमति भी मिल गई है। इससे कुछ शार्ट मूवी और कॉमेडी मूवी की शूटिंग शुरू हुई है। वहीं वीडियो एलबम और गाने लगातार सामने आ रहे हैं, जिसे दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रियाएं भी मिल रही हैं।
मया के रंग शीघ्र ही होगा रिलीज
दीवाना, मोर निंदिया, जिया जराए सतरंगी रे… की सफलता के बाद कामना फिल्म प्रोडक्शन का नया एलबम मया के रंग शीघ्र ही आने वाला है। इस वीडियो एलबम में मुकेश कुमार और इशिका यादव की जोड़ी नजर आएगी। इस वीडियो सांग को अपनी आवाज दी है रोशन वैष्णव एवं श्रद्धा मंडल ने। गीत अंकित का और संगीत से सजाया है रोशन वैष्णव ने। इसके प्रोड्यूसर हैं- दरश विश्वकर्मा, प्रदीप विश्वकर्मा और डायरेक्टर हैं- रतन कुमार। आपको बता दें कि इससे पहले सुपरहिट म्युजिक एल्बम दीवाना यूट्यूब के जी म्यूजिक छत्तीसगढ़ चैनल पर रिलीज हुआ था जिसमें गौरव और संजना की सुपरहिट जोड़ी को दर्शकों ने खूब सराहा

एक गाने पर छॉलीवुड के सारे सितारों को पिरोना आसान नहीं… पर हुआ है ये कमाल

छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो एलबम और गीतों का सफर वैसे तो लंबे समय से चला आ रहा है। लेकिन पिछले 20 सालों से जब से छत्तीसगढ़ राज्य बना है, तभी से इसमें नित नए प्रयोग और नए-नए कलाकारों के एंट्री से छॉलीवुड की रौनकता में काफी निखार आया है। और लगातार फिल्मों के सफलता से निर्माता-निर्देशकों के साथ ही कलाकार भी काफी उत्साहित हैं। वहीं आपके सामने बहुत जल्द ही एक ऐसा छत्तीसगढ़ी गाना आने वाला है, जिसमें आप एक ही गाने में छत्तीसगढ़ी फिल्मों के सारे सितारों को एक साथ एक ही मंच पर देख सकेंगे। जी हां, ये बेहतरीन और सराहनीय प्रयास किया है छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माता और कलाकार राकी दासवानी ने। उनका ये प्रयास दर्शकों को भी खूब पसंद आएगा, क्योंकि इसमें दर्शक अपने मनपसंद निर्माता, निर्देशक और कलाकारों को एक साथ ही देख सकेंगे।

वैसे आपको बता दें कि लगातार दिनों तक हुई शूटिंग में पहले दिन कोरियोग्राफर निशांत उपाध्याय, डीओपी प्रदेश के चुनिंदा फोटोग्राफरों में से एक संतोष सोनू, गीतकार और संगीतकार घनश्याम महानन्द, गायक सुनील सोनी, अनुराग शर्मा, गरिमा दिवाकर और घनश्याम महानन्द शामिल हुए। कलाकारों में मन कुरैशी, प्रकाश अवस्थी, मोना सेन, आकाश सोनी, सुनील तिवारी, गरिमा दिवाकर, दिलेश साहू, अनिकृति चौहान, रुना शर्मा, मनीषा वर्मा, अनुपमा मनहर, सोनाली सहारे और अशरफ अली शामिल हुए।

वहीं दूसरे दिन छत्तीसगढ़ी फिल्मों के जाने-माने निर्माता और निर्देशकों के साथ ही कई कलाकार भी शामिल हुए। इसमें पद्मश्री अनुज शर्मा, सतीश जैन, क्षमानिधि मिश्रा, मनोज वर्मा, संतोष जैन, मोहन सुंदरानी, प्रेम चन्द्राकर, अलक राय, रॉकी दासवानी, प्रदीप शर्मा, सुनील सोनी, घनश्याम महानंद, दिलीप षडंगी और जोशी सिस्टर्स के साथ ही अनुराधा दुबे, उर्वशी साहू, उपासना वैष्णव, छाया चंद्राकर प्रमुख रूप से शामिल हुए।

छॉलीवुड में जुड़ा एक नया अध्याय आज शूटिंग में मौजूद तमाम छत्तीसगढ़ी फिल्म के कलाकारों ने इस छॉलीवुड में नया अध्याय करार दिया है। जब एक साथ एक गाने में इतने सारे कलाकारों को पिरोया जा रहा है। ये नि:संदेह राकी दासवानी का बेहतरीन प्रयास है, जो निश्चित ही एक नया रिकॉड बनाएगी। रॉकी दासवानी का कहना है कि यह गाना छत्तीसगढ़ की भाषा, बोली, खान-पान को दर्शाता बहुत ही अच्छा है। इसमें मैंने सोचा कि कुछ नया किया जाए, इसलिए मैंने छॉलीवुड के तमाम कलाकारों को एक साथ लाने का प्रयास किया है।

वैसे देखा जाए तो जब से छत्तीसगढ़ राज्य बना है, तभी से छत्तीसगढ़ी फिल्में भी लगातार आ रही हैं। इसके साथ ही दर्शकों का रुझान भी लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों की ओर बढ़ता ही जा रहा है। इसी का परिणाम है कई फिल्मों ने रिकार्ड तोड़ प्रदर्शन भी किया है। वहीं अभी कोरोना संक्रमण और लॉकडाउन के चलते बड़े बैनर की कई फिल्में अभी प्रदर्शन की कतार में हैं। लेकिन इस बीच लगातार नित नए आ रहे छत्तीसगढ़ी वीडियो सांग, एलबम और शार्ट मूवी बराबर दर्शकों को बांधे रखे हैं।

निर्माता राकी दासवानी की बेहतरीन पहल… मल्टीस्टारर गाने की शूटिंग… तीन दर्जन से ज्यादा छत्तीसगढ़ी फिल्म के दिग्गज कलाकार आएंगे नजर…

CGFilm – छत्तीसगढ़ी फिल्म के जाने-माने निर्माता राकी दासवानी ने एक बेहतरीन पहल करते हुए एक मल्टीस्टारर गाने की शूटिंग शुरू की है। इसकी शूटिंग 24 और 25 अगस्त को मुक्तांगन और नवा रायपुर के सेंट्रल पार्क में हो रही है। आज 24 अगस्त को हुई शूटिंग में कोरियोग्राफर निशांत उपाध्याय, DOP प्रदेश के चुनिंदा फ़ोटोग्राफरों में से एक संतोष सोनू, गीतकार और संगीतकार घनश्याम महानन्द, गायक सुनील सोनी, अनुराग शर्मा, गरिमा दिवाकर और घनश्याम महानन्द शामिल हुए। कलाकारों में मन कुरैशी, प्रकाश अवस्थी, मोना सेन, आकाश सोनी, सुनील तिवारी, गरिमा दिवाकर, दिलेश साहू, अनिकृति चौहान, रुना शर्मा, मनीषा वर्मा, अनुपमा मनहर, सोनाली सहारे और अशरफ अली शामिल हुए।

वहीं 25/08/2020 मंगलवार को सेंट्रल पार्क, नवा रापुर में आने वाले कलाकार होंगे- सतीश जैन, क्षमानिधि मिश्रा, मनोज वर्मा, संतोष जैन, मोहन सुंदरानी, प्रेम चन्द्राकर, अलक राय, रॉकी दासवानी, अनुराग शर्मा, सुनील सोनी, घनश्याम महानंद, दिलीप षडंगी, अनुराधा दुबे और जोशी सिस्टर्स।

छॉलीवुड में जुड़ा एक नया अध्याय आज शूटिंग में मौजूद तमाम छत्तीसगढ़ी फिल्म के कलाकारों ने इस छॉलीवुड में नया अध्याय करार दिया है। जब एक साथ एक गाने में इतने सारे कलाकारों को पिरोया जा रहा है। ये नि:संदेह राकी दासवानी का बेहतरीन प्रयास है, जो निश्चित ही एक नया रिकॉड बनाएगी। रॉकी दासवानी ने Cgfilm.in से चर्चा करते हुए कहा यह गाना छत्तीसगढ़ की भाषा, बोली, खान-पान को दर्शाता बहुत ही अच्छा है। इसमें मैंने सोचा कि कुछ नया किया जाए, इसलिए मैंने छॉलीवुड के तमाम कलाकारों को एक साथ लाने का प्रयास किया है।

वैसे देखा जाए तो जब से छत्तीसगढ़ राज्य बना है, तभी से छत्तीसगढ़ी फिल्में भी लगातार आ रही हैं। इसके साथ ही दर्शकों का रुझान भी लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों की ओर बढ़ता ही जा रहा है। इसी का परिणाम है कई फिल्मों ने रिकार्ड तोड़ प्रदर्शन भी किया है। वहीं अभी कोरोना संक्रमण और लॉकडाउन के चलते बड़े बैनर की कई फिल्में अभी प्रदर्शन की कतार में हैं। लेकिन इस बीच लगातार नित नए आ रहे छत्तीसगढ़ी वीडियो सांग, एलबम और शार्ट मूवी बराबर दर्शकों को बांधे रखे हैं।

निर्माता राकी दासवानी

Teeja Ke Lugra Nik Lage – Teeja Special Chhattisgarhi Album Song

Nik Lage Teeja Ke Lugra नीक लागे तीजा के लुगरा | Cg Song | Mona Sen | New HD Teeja Special Video

Chhattisgarhi Song – Teeja Ke Lugra Nik Lage

Singer : Mona Sen
Lyricis : Bhudhraj Chaohan
Music : Suraj Mahanand
Dop – Mohan Sahu
Editing – Neeraj Verma
Recording – kalpesh Parmar & NEERAJ VERMA
Camera man – Mohan Sahu
Choreographer : Chandan Deep – 9827991511
Mix mastering – Neeraj Verma
Light – Nikhil Gupta & Dadu
Set Designer – Tambi Anna
Mackup – Anjali Singh
production – Deepak Goswami & Govinda Sahu
Spot BOY – Mukesh Tandan
Graphics : Sushil Yadav
Producer : Lakhi Sundrani
Director : Mohan Sundrani
Youtube : Prahalad Nishad
Language : Chhattisgarhi
Genre : Regional

Photo Gallery

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं सीजीफिल्म.इन लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। सीजीफिल्म.इन में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक सीजीफिल्म.इन पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही सीजीफिल्म.इन की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। सीजीफिल्म.इन से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

तीजा पर आया मोना सेन का ये बेहतरीन गाना… ‘नीक लागे तीजा के लुगरा…’

छत्तीसगढ़ी फिल्म अभिनेत्री मोना सेन का तीजा पर्व को लेकर एक बेहतरीन गाने सामने आया है। गाने के बोल हैं- नीक लागे तीजा के लुगरा…। इस गाने का फिल्मांकन बहुत ही बेहतरीन है, जो सभी को पसंद आएगा। वैस आपको बता दें कि इस गाने में मोना सेन के अलावा तांभी अन्ना, कल्पेश परमार, अंजली, दीपक, शानू, कीमी और दशरथ भी नजर आएंगे। गाने को स्वर दिया है स्वयं मोना सेन और संगीतकार हैं सूरज महानंद। गीतकार हैं बुधराज चौहान। इस वीडियो सांग के डायरेक्टर हैं मोहन सुंदरानी और प्रोड्यूसर लखी सुंदरानी हैं।

मोना सेन – Photo Gallery

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं सीजीफिल्म.इन लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। सीजीफिल्म.इन में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक सीजीफिल्म.इन पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही सीजीफिल्म.इन की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। सीजीफिल्म.इन से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

संत सेन धाम में राम जन्मभूमि में शिलान्यास के अवसर 51 दीप प्रज्जवलित

5 अगस्त, 2020 को संत सेन धाम रायपुर में राम जन्मभूमि में शिलान्यास के अवसर पर 51 दीप प्रज्वलित कर श्रीरामचंद्र, इष्ट देव बजरंग बली, शंकर भगवान और सेनजी महाराज की पूजा-अर्चना की गई। इस अवसर पर छत्तीसगढ़ केश शिल्पी बोर्ड की अध्यक्ष मोना सेन, प्रदेश अध्यक्ष विनोद सिंह, पूर्व अध्यक्ष भूपेंद्र शंकर सेन, महानगर अध्यक्ष राधेश्याम सेन, एल्डरमैन अरुण राजू सेन, पार्षद केशव सेन, प्रभारी सतीश सेन, कोषाध्यक्ष बल्लू भार्गव, केसर सेन, लता सेन, अनीता सेन उपस्थित थे।

संत सेन धाम

News & Update

तीजा पर आया मोना सेन का ये बेहतरीन गाना… ‘नीक लागे तीजा के लुगरा…’

छत्तीसगढ़ी फिल्म अभिनेत्री मोना सेन का तीजा पर्व को लेकर एक बेहतरीन गाने सामने आया है। गाने के बोल हैं- नीक लागे तीजा के लुगरा…। इस गाने का फिल्मांकन बहुत ही बेहतरीन है, जो सभी को पसंद आएगा। वैस आपको बता दें कि इस गाने में मोना सेन के अलावा तांभी अन्ना, कल्पेश परमार, अंजली, दीपक, शानू, कीमी और दशरथ भी नजर आएंगे। गाने को स्वर दिया है स्वयं मोना सेन और संगीतकार हैं सूरज महानंद। गीतकार हैं बुधराज चौहान। इस वीडियो सांग के डायरेक्टर हैं मोहन सुंदरानी और प्रोड्यूसर लखी सुंदरानी हैं।

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं सीजीफिल्म.इन लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। सीजीफिल्म.इन में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक सीजीफिल्म.इन पहुंचाते आ रहा है।

छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री के इन दो कलाकारों का आज है जन्मदिन… तो लॉकडाउन में क्या है तैयारी… सुनिए उनकी ही जुबानी…

CGFilm – छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री के लिए आज का दिन यानी 12 जून बड़ा खुशी का दिन है। क्योंकि आज छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री (छॉलीवुड) के दो मशहूर कलाकारों का जन्मदिन है। इनमें एक हैं निर्माता अशोक तिवारी और दूसरी छत्तीसगढ़ी की जानी-मानी कलाकार मोना सेन। सबसे पहले तो cgfilm.in की ओर से इन दोनों कलाकारों की उनके जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई…

छॉलीवुड के मशहूर निर्माता अशोक तिवारी ने cgfilm.in से चर्चा करते हुए कहा कि लॉकडाउन के बीच वे सादगी के साथ घर पर ही अपना जन्मदिन मनाएंगे। साथ ही उन्होंने कोरोना संक्रमण से सुरक्षा और बचाव के लिए सभी से घर पर ही रहने और सरकार के गाइडलाइन का पालन करने की अपील भी की। वहीं मोना सेन ने भी इस वर्ष अपना जन्मदिन सादगी के साथ घर पर ही मनाने की बात कही। उन्होंने भी छत्तीसगढ़वासियों से कोरोना संक्रमण की रोकथाम व बचाव के लिए घर ही रहने की अपील की है।

आपको बता दें कि हाल ही में छत्तीसगढ़ी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री मोना सेन ने मानवता की मिशाल पेश की है। वैसे मोना सेन समय-समय पर अपने जन कल्याणकारी कार्यों से लोगों की सेवा के लिए सामने आते रहती है। लेकिन लॉकडाउन और कफ्र्यू जैसे हालात के बीच मोना सेन ने एक युवक और उसकी मां की सहायता की।
दरअसल, सेन समाज का रामा राव अपनी बीमार मां को लेकर इलाज के लिए रायपुर आया था। वह किसी तरह डॉ. भीमराव अंबेडकर अस्पताल पहुंचा। युवक के पास कुछ रुपए थे, जो धीरे-धीरे खत्म हो गए। अब उसके सामने रहने और खाने-पीने की समस्या हो गई। जब ये बात मोना सेन तक पहुंची, तो उसने तत्काल उसकी सहायता करते हुए पहले खुद के पैसे से उसके रहने और खाने-पीने की व्यवस्था कराई और बाद में समाज को भी उनकी सहायता करने के लिए प्रेरित किया। फलस्वरूप आज युवक की कैंसर से पीडि़त बीमार मां नवा रायपुर के संजीवनी हास्पिटल में है। और मोना सेन की तत्परता से रामा राव और उसकी मां के लिए दो महीने तक रहने और खाने-पीने की व्यवस्था भी हो गई। मोना सेन की इस पहल की हर ओर तारीफ हो रही है।

1 2 3 5
WhatsApp chat