छॉलीवुड अभिनेत्री मोना सेन को मिली एक और बड़ी जिम्मेदारी… बनाई गई ओबीसी महिला प्रकोष्ठ की अध्यक्ष

छॉलीवुड अभिनेत्री मोना सेन को मिली एक और बड़ी जिम्मेदारी… बनाई गई ओबीसी महिला प्रकोष्ठ की अध्यक्ष


छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग और एलबम की जानी-मानी अभिनेत्री मोना सेन को एक और बड़ी जिम्मेदारी मिली है। मिली जानकारी के अनुसार छॉलीवुड अभिनेत्री मोना सेन को ओबीसी महासभा के महिला प्रकोष्ठ का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। इस नियुक्ति पर उन्होंने सभी का आभार जताया है। साथ ही कहा है कि उन्हें जिस विश्वास के साथ यह जवाबदारी दी गई है, उसे वे पूरा करेंगी। ओबीसी महासभा के व्यापक विस्तार पर लगातार कार्यरत रहेंगी।

आपको बता दें कि मोना सेन और जीत शर्मा एक और छत्तीसगढ़ी वीडियो सांग हाय तोर बिंदिया हाल ही में रिलीज हुआ है। सुंदरानी फिल्मस की प्रस्तुति इस वीडियो एलबम को अपनी आवाज दी नितिन दुबे ने और गीत लिखे हैं- मनोज तिवारी और बुधराज चौहान ने। संगीत भी नितिन दुबे का ही है और इसे संवारा है सूरज महानंद ने। मिक्सिंग नीरज वर्मा ने किया है। रिकॉर्डिंग सुंदरानी स्टुडियो, रायपुर हैं।

इससे पहले अगस्त महीने में तीजा पर्व के अवसर पर मोना सेन का नीक लागे तीजा के लुगरा… रिलीज हुआ था। इस गाने का फिल्मांकन बहुत ही बेहतरीन है, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है। वैसे आपको बता दें कि इस गाने में मोना सेन के अलावा तांभी अन्ना, कल्पेश परमार, अंजली, दीपक, शानू, कीमी और दशरथ भी नजर आएंगे। गाने को स्वर दिया है स्वयं मोना सेन और संगीतकार हैं सूरज महानंद। गीतकार हैं बुधराज चौहान। इस वीडियो सांग के डायरेक्टर हैं मोहन सुंदरानी और प्रोड्यूसर लखी सुंदरानी हैं।

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है।

WhatsApp chat