मोना सेन और जीत शर्मा का नया वीडियो सांग हाय तोर बिंदिया रिलीज…

एक और छत्तीसगढ़ी वीडियो सांग हाय तोर बिंदिया आज रिलीज हुआ। इस वीडियो सांग में आपको छत्तीसगढ़ी फिल्मों और एलबम की जानी-मानी अभिनेत्री मोना सेन और जीत शर्मा नजर आएंगे। सुंदरानी फिल्मस की प्रस्तुति इस वीडियो एलबम को अपनी आवाज दी नितिन दुबे ने और गीत लिखे हैं- मनोज तिवारी और बुधराज चौहान ने। संगीत भी नितिन दुबे का ही है और इसे संवारा है सूरज महानंद ने। मिक्सिंग नीरज वर्मा ने किया है। रिकॉर्डिंग सुंदरानी स्टुडियो, रायपुर हैं।

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ी फिल्मों के जाने-माने अभिनेता मन कुरैशी और अनिकृति चौहान का वीडियो एलबम जिया लागे न… एक अक्टूबर को रिलीज हुआ। स्वर्ण फिल्मस् के बैनरतले बनी इस वीडियो एलबम के निर्माता आलोक स्वर्णकार, निर्देशक शिवनरेश केरशवानी, कोरियाग्राफर निशांत उपाध्याय, डीआई दरस विश्वकर्मा हैं। वहीं गीतकार रोशन वैष्णव और जगमोहन यादव हैं। संगीत व गायक रोशन वैष्णव और गायिका अनुपमा मिश्रा और पोस्ट प्रोडक्शन केशरवानी फिल्मस का है।

आपको बता दें कि कोरोना संक्रमण के चलते इन दिनों कई बड़े बैनर की फिल्मों की शूटिंग पर विराम लगा हुआ है। लेकिन धीरे-धीरे सरकारी गाईड लाइन का पालन करते हुए शूटिंग की अनुमति भी मिल गई है। इससे कुछ शार्ट मूवी और कॉमेडी मूवी की शूटिंग शुरू हुई है। वहीं वीडियो एलबम और गाने लगातार सामने आ रहे हैं, जिसे दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रियाएं भी मिल रही हैं।
मया के रंग शीघ्र ही होगा रिलीज
दीवाना, मोर निंदिया, जिया जराए सतरंगी रे… की सफलता के बाद कामना फिल्म प्रोडक्शन का नया एलबम मया के रंग शीघ्र ही आने वाला है। इस वीडियो एलबम में मुकेश कुमार और इशिका यादव की जोड़ी नजर आएगी। इस वीडियो सांग को अपनी आवाज दी है रोशन वैष्णव एवं श्रद्धा मंडल ने। गीत अंकित का और संगीत से सजाया है रोशन वैष्णव ने। इसके प्रोड्यूसर हैं- दरश विश्वकर्मा, प्रदीप विश्वकर्मा और डायरेक्टर हैं- रतन कुमार। आपको बता दें कि इससे पहले सुपरहिट म्युजिक एल्बम दीवाना यूट्यूब के जी म्यूजिक छत्तीसगढ़ चैनल पर रिलीज हुआ था जिसमें गौरव और संजना की सुपरहिट जोड़ी को दर्शकों ने खूब सराहा