CGFilm.in की ओर से आप सभी को होली की हार्दिक शुभकामनाएं...

CGFilm.in की ओर से आप सभी को होली की हार्दिक शुभकामनाएं…

CGFilm – होली का त्यौहार रंगों का त्यौहार है। Cgfilm.in अपने सभी पाठकों को होली की हार्दिक शुभकामनाएं देता है। रंगों के त्यौहार होली को अब कुछ ही दिन शेष हैं। लिहाजा, हर तरफ होली की खुमारी चढऩे लगी है, और इस खुमारी की शुरूआत छत्तीसगढ़ में फिल्म इंडस्ट्री व छॉलीवुड परिवार ने कर दी है। वैसे आपको बता दें कि डॉ. अजय सहाय के फिल्म सिटी में होली मिलन समारोह में शिरकत करने छॉलीवुड के कई अभिनेता, अभिनेत्रियों समेत फिल्म से जुड़े अन्य कलाकार भी पहुंचे थे। वहीं निर्माता-निर्देशकों ने भी होली मिलन कार्यक्रम में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। इसके साथ ही छॉलीवुड से जुड़े सभी कलाकारों ने छत्तीसगढ़वासियों और दर्शकों को होली की हार्दिक शुभकामनाएं भी दी हैं।

होली मिलन कार्यक्रम में चांदनी पारख, अजय त्रिपाठी, सतीश जैन, संतोष जैन, लक्की रंगसाही, मनोज वर्मा, क्षमानिधि मिश्रा, राजेश अवस्थी, पुष्पेन्द्र सिंह, डॉ. अजय सहाय, क्रांति दीक्षित, अजाज वारसी, दिलेश साहू, रवि साहू, अनुपम वर्मा, उर्वशी साहू, राज साहू, सूरज साहू, भूपेंद्र चंदनिया, फिल्म पीआरओ दिलीप नामपल्लीवार, जैसे दिग्गज कलाकार भी शामिल हुए। होली मिलन कार्यक्रम की शुरूआत दोपहर से ही शुरू हो गई थी, जो देर शाम तक जारी रही।

https://vm.tiktok.com/g7TSmB/
https://vm.tiktok.com/gvhCA9/
https://vm.tiktok.com/gvBLSS/
https://vm.tiktok.com/gvJLpF/
https://vm.tiktok.com/gvBkEs/
https://vm.tiktok.com/g7TyH8/
https://vm.tiktok.com/gvSpxR/
https://vm.tiktok.com/g7TmeH/

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat