छत्तीसगढ़ी फिल्म ‘गवन’ की शूटिंग शुरू…

CGFilm.in लॉकडाउन के लंबे अंतराल के बाद अब धीरे-धीरे छत्तीसगढ़ी फिल्मों की शूटिंग का मार्ग प्रशस्त हो गया है। वहीं छत्तीसगढ़ फिल्म गवन की शूटिंग भी शुरू हो गई है। इस फिल्म में आकाश सोनी, धर्मेन्द्र चौबे, पुष्पेन्द्र सिंह, अजय पटेल सहित कई नामचीन कलाकार आपको दिखाई देंगे। फिल्म मैगोस स्टूडियो के बैनर तले बन रही है। फिल्म के निर्माता, निर्देशक एवं डीओपी विष्णु शर्मा हैं। डायरेक्टर विष्णु शर्मा का कहना है कि यह एक छत्तीसगढ़ की लोक संस्कृति पर आधारित रोमांटिक फिल्म है। इसके अलावा इस फिल्म में भी रोमांस,एक्शन, कॉमेडी, फाईट का तकड़ा भी देखने को मिलेगा। फिल्म के हीरो भोजपुरी और छत्तीसगढ़ी फिल्मों को नायक आकाश सोनी हैं। फिल्म की नायिका काजल सोनबेर साहू, खलनायक पुष्पेन्द्र सिंह हैं। इसके अलावा इस फिल्म में सुप्रसिद्ध कलाकार धर्मेन्द्र चौबे, गायत्री निषाद, अनिता बरेठ, अजय पटेल, सलीम अंसारी, मोहन चौहान, कीर्ति प्रकाश जैसवाल सहित छॉलीवुड के अन्य नामचीन कलाकार हैं।

जल्द ही आएगा लव के चक्कलस वेबसीरिज…
मनोरंजन की दुनिया में नित नए आयाम सामने आ रहे हैं। फिल्मों के बाद जिस तेजी से इंटरनेट का प्रचलन बढ़ा है, उसी तेजी से इसमें मनोरंजन की सुविधाएं भी लगातार मिलती आ रही है। अब इंटरनेट में वेबसीरिज का जमाना है, जिसमें कई स्टार भी शामिल होते हैं। यहां हम आपको बताने जा रहे हैं छत्तीसगढ़ी वेबसीरिज के बारे में। जल्द ही आपको छत्तीसगढ़ी वेब सीरिज भी देखने को मिलेगी। सबसे पहले छत्तीसगढ़ी वेब सीरिज होगी लव के चक्कलस।

अपकमींग स्टार लक्षित झांझी ने इस नए प्रोजेक्ट को लेकर छत्तीसगढ़ी सिनेमा में अपना कैरियर स्टार्ट कर दिया है और इस वेब सीरीज में लीड हीरो के रूप में नजर आएंगे। जिसका नाम है लव के चक्कलस। इसके निर्देशक कौशल उपाध्याय और लेखक अंशुल अवस्थी हैं। आप को बता दे की लक्षित ने सिनेमा की विधिवत शिक्षा साऊथ सुपर स्टार नागार्जुन साहब के इंटरनेशनल स्कूल हैदराबाद से ली है। लव के चक्कलस इनकी पहली छत्तीसगढ़ी वेब सीरीज है। खबर आ रही है कि इसमें लक्षित के अपोजिट जागृति सिन्हा है। बेहतरीन कलाकारों की टोली में अंशुल अवस्थी, अनुदया, लिजेंड रजनीश झाँजी, अनिल शर्मा, कौशल कुमार उपाध्याय, अमित शर्मा, निखिल है। साथ ही डीओपी रजत सिंह राजपूत हैं। मेकअप रूपा देब का व लाईट खेत्रो दादा संभाल रहे हैं। ये वेब सीरीज दर्शको को काफी पसंद आएगी और बताया जा रहा है कि पहली बार पिता पुत्र दोनों साथ में इस वेब सीरीज में काम कर रहे हंै।

दीवाली धमाका… श्याम टॉकीज में दोबारा रिलीज होगी जोहार छत्तीसगढ़ 15 नवंबर से…

CGFilm – छत्तीसगढ़ में काफी लंबे समय के बाद सिनेमाघरों के संचालन की अनुमति मिली है। कोरोना संक्रमण के चलते टॉकीजों में पिछले 9 महीने से ताला लगा हुआ था। लेकिन हाल ही में सिनेमाघरों को खोलन प्रशासन की ओर से अनुमति जारी कर दी गई है। लेकिन कोरोना संक्रमण को देखते हुए गाईड लाइन का पालन अनिवार्य होगा। वहीं आपको बता दें कि श्याम टॉकीज में 15 नवंबर से फिर जोहार छत्तीसगढ़ रिलीज हो रही है। तो तैयार रहिए जोहार छत्तीसगढ़ के साथ दीवाली मनाने 15 नवंबर को…

आपको बता दें कि इसी वर्ष 31 जनवरी 2020 को रायपुर के श्याम टॉकीज सहित पूरे प्रदेश के 15 सिनेमाघरों में जोहार छत्तीसगढ़ प्रदर्शित हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों की ओर से काफी अच्छा रिस्पांस मिला था। फिल्म के रिलीज होने और पहले हफ्ते दर्शकों की प्रतिक्रिया को लेकर Cgfilm.in ने फिल्म के निर्देशक और हीरो देवेन्द्र जांगड़े से खास चर्चा भी की थी। तो उनके चेहरे की मुस्कान से साफ जाहिर है कि फिल्म सुपरहिट की ओर कदम बढ़ा चुकी है। देवेन्द्र जांगड़े ने दर्शकों को अच्छे रिस्पांस के लिए धन्यवाद भी दिया है। देवेन्द्र इस फिल्म में एक क्रांतिकारी युवक की भूमिका निभा रहे हैं, जिसका नाम अर्जुन ठाकुर है।

जोहार छत्तीसगढ़ प्रदेश के 15 से अधिक सिनेमाघरों में एक साथ रिलीज हुई। फिल्म से राज साहू ने अपने कैरियर की शुरूआत की है। वहीं देवेन्द्र जांगड़े, अभिनेत्री शिखा चिताम्बरे, अनिल शर्मा, पुष्पेंद्र सिंह, विक्रम राज, क्रांति दीक्षित, निशांत उपाध्याय, उपासना वैष्णव, हेमलाल कौशल, पुष्पांजलि शर्मा, ललित उपाध्याय, दीवाना पटेल भी इस फिल्म में आपको दिखाई देंगे। रायपुर में यह श्याम टॉकीज में प्रदर्शित हुई थी। इसी तरह, चंद्रा टॉकीज भिलाई, के शेरा शेरा मल्टीप्लेक्स दुर्ग, शिव टाकीज बिलासपुर, सिटी सिनेमा बसना, सिटी सिनेमा सारंगढ़, निहारिका टॉकीज कोरबा, रामनिवास टाकीज रायगढ़, मनूराज टाकीज मुंगेली, बालाजी टाकीज कसडोल, अलकनंदा टाकीज अंबिकापुर, मा भुनेश्वरी टाकीज कवर्धा, मेट्रो टाकीज जांजगीर, अमर टाकीज धमतरी और श्री कृष्णा टाकीज राजनांदगांव में प्रदर्शित हुई थी।

Haman Padhbo Likhbo Gabo Khabo Chhattisgarh – Chhattisarhi Album Song

https://www.youtube.com/watch?v=WSgG2Nlflfg

CG Song – Haman Padhbo Likhbo Gabo Khabo Chhattisgarh
Music Label – Daswani Muzic
Producer – Rocky Daswani
Executive Producer – Santoshi Sahu
Lyricist – Ghanshyam Mahanand
Music Director – Ghanshyam Mahanand
Music Arranger- Suraj Mahanand
Singer – Anuj Sharma, Sunil Soni, Anurag Sharma, Garima Diwakar, Ghanshyam Mahanand
Corus – Deepmala Sharma, Tannu Verma, Jafar Iqbal, Ram Kumar Sahu
Choreographer – Nishant Upadhyay
Dop – Santosh Sonu Gimbal
Operator – Paras Rajak
Drone Operator – Arshad Khan
D.I. – Paras Rajak
Editor – Manish Manikpuri / Santosh Sonu

Starcast – Anuj Sharma, Mamta Chandrakar, Mona Sen, Prakash Awasthi, Karan Khan, Mann kuraishi, Anikriti Chouhan, Akash Soni, Runa Sharma, Garima Diwakar, Sunil Tiwari, Sonali Sahare, Dilesh Sahu, Ashraf Ali, Manisha Verma, Anuradha Dubey, Sanjay Mahanand, Upasna Vaishnav, Pushpendra Singh, Urvashi Sahu, Pradeep Sharma, Vikram Raj Makkad, Ravi Sahu, Anupama Manhar, Kranti Dixit, Sunil Tiwari, Yogesh Agrawal, Dr.Ajay Sahay, Anurag Sharma, Chhaya Chandrakar, Dilip Shandgi, Joshi Sisters(Rama, Prabha & Rekha Joshi), Sunil Soni, Ghanshyam Mahanand, Rocky Daswani, Manoj Verma, Satish Jain, Mohan Sundrani, Santosh Jain, Kshamanidhi Mishra, Alak Roy, Prem Chandrakar, Pramod Sahu, Pramod Manikpuri

Audio Song

https://www.youtube.com/watch?v=HrGB0U5nOY8

Photo Gallery

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

छत्तीसगढ़ी फिल्म ‘रजनी’ का First Look देखना है तो रहें तैयार… 28 जुलाई को…

CGFilm – छत्तीसगढ़ी फिल्म रजनी का फस्र्टलुक 28 जुलाई को यू-ट्यूब चैनल पर आप देख सकेंगे। एन माही फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनरतले बनी इस फिल्म को छत्तीसगढ़ी सिनेमा के युवा फिल्म निर्देशक अनुपम भार्गव ने निर्देशित किया है। वहीं मोहित कुमार साहू इसके निर्माता हैं। फिल्म में लीजेंड कलाकारों रजनीश झांजी, उपासना वैष्णव, पुष्पेंद्र सिंह के साथ-साथ अमित गोस्वामी, अनिरुद्ध ताम्रकार, शैलेंद्र भट्ट, लतीश भांगे जैसे उम्दा कलाकार नजर आएंगे। संगीत मनोहर यादव का है। ‘रजनी’ फिल्म के गाने शशि भट्ट ने लिखे हैं।

अनुपम भार्गव का कहना है कि इस फिल्म में दिलेश साहू ने बहुत ही अलग तरीके का रोल निभाया है और उनके काम से प्रभावित होकर ही वे आगे भी उनके साथ कुछ फिल्में बनाने जा रहे हैं। अनुपम ने बताया कि फिल्म रजनी बहुत मेहनत से बनी है। इस फिल्म के दौरान यूनिट ने कई उतार-चढ़ाव देखे एक समय तो यूनिट के सभी 25 सदस्य बीमार हो गए थे। उसके बाद भी फिल्म को सभी ने पूरी लगन से कंप्लीट किया जल्द ही फिल्म के गाने ट्रेलर एन माही फिल्म्स प्रोडक्शन के यूट्यूब चैनल पर देखने को मिलेंगे। अनुपम को उम्मीद है कि यह फिल्म दर्शकों को जरूर पसंद आएगी।

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं सीजीफिल्म.इन लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। सीजीफिल्म.इन में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक सीजीफिल्म.इन पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही सीजीफिल्म.इन की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। सीजीफिल्म.इन से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

छत्तीसगढ़ी फिल्म ‘सोचत सोचत प्यार होगे’ का प्रोमो रिलीज…

एक और छत्तीसगढ़ी फिल्म सोचत सोचत प्यार होगे का प्रोमो रविवार, 21 जून 2020 को स्मार्ट सिनेमा यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ। फिल्म का प्रोमो आपको जरूर पसंद आएगा और आप इंतजार करेंगे फिल्म के रिलीज होने का। लेकिन फिलहाल लॉकडाउन और थियेटरों के बंद होने के चलते इस रिलीज होने में देरी हो सकती है।

आपको बता दें कि फिल्म सोचत सोचत प्यार होगे के निर्देशक एजाज वारसी, निर्माता जसबीर कोमल हैं। वहीं फिल्म में अभिनेता आजम खान और अभिनेत्री पूनम शर्मा दिखाई देंगी। इसके साथ ही छॉलीवुड के जाने-माने चरित्र अभिनेता पुष्पेंद्र सिंह भी इस फिल्म में दिखाई देंगे। फिल्म का प्रोमो देखकर यह तो तय हो गया है कि फिल्म में आपको रोमांस, कॉमेडी और एक्शन का तकड़ा देखने को मिलेगा। तो तैयार रहिए सोचत सोचत प्यार होगे के रिलीज के लिए…तब तक देखते रहिए स्मार्ट सिनेमा यू-ट्यूब चैनल पर इसका प्रोमो..

सोचत सोचत प्यार होगे

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं सीजीफिल्म.इन लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। सीजीफिल्म.इन में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक सीजीफिल्म.इन पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही सीजीफिल्म.इन की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। सीजीफिल्म.इन से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

Chini Nahi Japani Nahi Lyrics (Rangrasiya) Chhattisgrhi Film Song Lyrics

“Chini Nahi Japani Nahi” Chhattisgarhi Movie Song Lyrics from Movie “Rangrasiya” This song is sung by Sunil Soni & Munmun Chakravarti Chhattisgarhi Movie “Rangrasiya” released on 13 July 2018

Lyrics

चिनी नही जपानी नही
बात मान ले पाकिस्तानी नही
चिनी नही जपानी नही
बात मान ले पाकिस्तानी नही

छत्तीसगढ़ीया के ए ……
चारभटीया के ले स्वाद रानी
ए सुनले ले गोरी नखरा वाली
ए सुनले ले गोरी नखरा वाली

चिनी नही जपानी नही
बात मान ले पाकिस्तानी नही

हाँ नैन मटक्का म दिल ह मोर बिछल गे
तोर आए ले मोर किस्मत उछल गे

रंगरसिया राजा मोर नैना म समाजा
रंगरसिया राजा मोर नैना म समाजा
नैन मटक्का म दिल ह मोर बिछल गे
तोर आए ले मोर किस्मत उछल गे

तोर भरोसा म आ आ …..
तोर भरोसा म मोरे सुर ताल रानी

ए सुनले ले गोरी नखरा वाली
सुनले ले गोरी नखरा वाली
सुन सुनले ले गोरी नखरा वाली
सुनले ले गोरी नखरा वाली रे …..

हाँ संग म लगा लेना हवंव भोला भाला मैं
सुरीली मया वाली तोर बिन बेतला मैं

रंगरसिया राजा मोर नैना म समाजा
रंगरसिया राजा मोर नैना म समाजा

डीजे के डिस्को नहीं तरी हरी नाना ना
असली पिक्चर के ताहि मोर गाना

देहु तोफा म आ आ …..
देहु तोफा इस्लामाबाद रानी

ए सुनले ले गोरी नखरा वाली
सुनले ले गोरी नखरा वाली

चिनी नही जपानी नही बात
मान ले पाकिस्तानी नही
छत्तीसगढ़ीया के ए ……
चारभटीया के ले स्वाद रानी

Lyrics | Chhattisgarhi Album Chhattisgarhi Movie

SingersSunil Soni & Munmun Chakravarti
MovieRangrasiya

B.A. Pass Bivi – बी. ए.पास बीवी Lyrics (Rangrasiya) Chhattisgarhi Film Song Lyrics

“Bandhe Rahe Dori Pirit Ke” Chhattisgarhi Movie Song Lyrics from Movie “Rangrasiya” This song is sung by Sunil Soni & Munmun Chakravarti Chhattisgarhi Movie “Rangrasiya” released on 15 Jan 2018

Lyrics

हाँ बी. ए.वाली ….. हाँ

बी.ए.वाली बीवी हमार हो
मैं गंवार हव रे भईया
बी. ए.पास बीवी हमार हो
मैं गंवार हव रे भईया

गंवार हव रे भईया कलाकार हव रे भईया
तैं विचार मोर भईया
गंवार हव रे भईया कलाकार हव रे भईया
तैं विचार मोर भईया

बी.ए. वाली …..

हाँ बी. ए.वाली बीवी हमार हो
मैं गंवार हव रे भईया
बी. ए.पास बीवी हमार हो
मैं गंवार हव रे भईया

अरे ब्लेक ब्लेड काजर के नैना मा धार हो
रेड रोज़ हे अरमा महेकत गुलाब हो

रतिहा म ….. हाय

रतिहा मा नखरा हजार हो
तैं विचार मोर भईया
बी. ए. पास बीवी हमार हो
मैं गंवार हंव रे भईया

गंवार हंव रे भईया कलाकार हंव रे भईया
तैं विचार मोर भईया
गंवार हंव रे भईया कलाकार हंव रे भईया
तैं विचार मोर भईया

बी. ए. वाली। … हाँ

बी. ए. वाली बीवी हमार हो
मैं गंवार हंव रे भईया
बी. ए. वाली बीवी हमार हो
मैं गंवार हंव रे भईया

अरे कर्मा ददरिया जानकर हो
मैं गंवार हंव रे भईया
कर्मा ददरिया जानकर हो
मैं गंवार हंव रे भईया

Lyrics | Chhattisgarhi Album Chhattisgarhi Movie

SingersSunil Soni & Munmun Chakravarti
MovieRangrasiya

Bandhe Rahe Dori Pirit Ke – बंधे रहे डोरी पिरित Lyrics (Rangrasiya) Chhattisgarhi Film Song

“Bandhe Rahe Dori Pirit Ke” Chhattisgarhi Movie Song Lyrics from Movie “Rangrasiya” This song is sung by Sunil Soni & Munmun Chakravarti Chhattisgarhi Movie “Rangrasiya” released on 5 Jun 2018

Lyrics

सा रे सा सा रे सा ….
रे ग रे रे ग रे….
प नि नि प प नि नि प
म प म प म म प म प म

ओ . हो हो आ आ ल ला
ओ . हो हो आ आ ल ला

बंधे रहे डोरी पिरित के टूटे झन साज सुर संगीत के
बंधे रहे डोरी पिरित के टूटे झन साज सुर संगीत के

जिनगी सावरहि गढ़ी दुख सुख के लहरा म
जिनगी सावरहि गढ़ी दुख सुख के लहरा म

मया सिरावए झन मीत के ए …..

बंधे रहे डोरी पिरित के टूटे झन साज सुर संगीत के
बंधे रहे डोरी पिरित के टूटे झन साज सुर संगीत के

हो हो ओ ओ आ आ हा हा ह

ताहि सिंगार मोर ताहि मोर सेंदुर
कतका सुघ्घर दिखे पाँव के तोर माहुर
हाय सुरीला सजन मैं हव तोर सुरीली
सदा मै बन राहु मत के तोर टिकुली

जियरा दउड़त हे मया के धार म
ख़ुशी ह बगरत हे मोर संसार म

जोह …. मुखड़ा अंतर मोर गीत

बंधे रहे डोरी पिरित के टूटे झन साज सुर संगीत के
बंधे रहे डोरी पिरित के टूटे झन साज सुर संगीत के

हाँ मैं तोर दीया गोरी तैं ह मोर बाती
फूल म खुश्बू सही रइहा जीवन साथी

हाँ गुन गुन गीत गावंव जोड़ी तोर प्यार म
सच्चा हिरीदय होथे एक कलाकार म

धुक धुक होवत हे हिरिदय के तार म
धुक धुक होवत हे हिरिदय के तार म

जोही .. बनही कहानी हमर रीत के

बंधे रहे डोरी पिरित के टूटे झन साज सुर संगीत के
बंधे रहे डोरी पिरित के टूटे झन साज सुर संगीत के

हाँ जिनगी सावरहि गढ़ी दुख सुख के लहरा म
जिनगी सावरहि गढ़ी दुख सुख के लहरा म

मया सिरावए झन मीत के ए ..

बंधे रहे डोरी पिरित के टूटे झन साज सुर संगीत के
बंधे रहे डोरी पिरित के टूटे झन साज सुर संगीत के

बंधे रहे डोरी पिरित के टूटे झन साज सुर संगीत के
बंधे रहे डोरी पिरित के टूटे झन साज सुर संगीत के
बंधे रहे डोरी पिरित के टूटे झन साज सुर संगीत के
बंधे रहे डोरी पिरित के टूटे झन साज सुर संगीत के

Lyrics | Chhattisgarhi Album Chhattisgarhi Movie

SingersSunil Soni & Munmun Chakravarti
MovieRangrasiya
Bandhe Rahe Dori Pirit Ke – बंधे रहे डोरी पिरित के || Rangrasiya || Most Beautiful Love Song – 2018

Whatsapp Ma Photo Bheje Lyrics (Rangrasiya) Chhattisgarhi Film Song

“Whatsapp Ma Photo Bheje” Chhattisgarhi Movie Song Lyrics from Movie “Rangrasiya” This song is sung by Anuj Sharma & Munmun Chakravarti Chhattisgarhi Movie “Rangrasiya” released on 21 Jun 2018

Lyrics

वाट्सअप म फोटो तैं भेजे गोरी ओ
हाँ वाट्सअप म फोटो तैं भेजे गोरी ओ

काने म बाली बाली होटे म पोते लाली ओ
मोला बड़ा निक लगे जी …..

अरे वाट्सअप म वीडियो तैं भेजे मोला ग
हाँ वाट्सअप म वीडियो तैं भेजे मोला ग

मोला पटाने वाला चरभटीया रायपुर वाला रे
मोला बड़ा निक लागे रे ….

हाय घड़ी घड़ी काबर मोला आँखी तैं मारे रे
गाड़ी बला के राजा सेखी बघारे रे…..

हाँ इलू इलू तोर संग म कब ले बतावत हव
डाउनलोड कर मोला अब मैं जतावत हव

फेसबुक म मैसेज तैं चैट कर जी
अरे फेसबुक म मैसेज तैं चैट कर जी

फिक्चर दिखाने वाला होटल घुमाने वाला रे
मोला बड़ा निक लागे रे …..

ए डीजे के डिस्को म मोला झन नचा तैं ओ
मया वाला ढोलक ल मोर संग बजा तैं ओ

हाय इहि तो मज़ा हे राजा जिनगी ल जी ले रे
नशा म जवानी के नैना ले पिले रे…..

कर धमाल गोरी ऐश कर जी
हाँ.. कर धमाल गोरी ऐश कर जी
हाय रे मोर रायपुर वाली मिलबोन
फेर दिन भर काली रे मोला बड़ा निक लागे जी

हाँ वाट्सअप म वीडियो तै भेजे भोला ग
वाट्सअप म वीडियो तै भेजे भोला ग

मोला पटाने वाला चरभटीया रायपुर वाला रे
मोला बड़ा निक लागे रे ….

काने म बाली बाली होटे म पोते लाली ओ
मोला बड़ा निक लगे जी …..

Lyrics | Chhattisgarhi Album Chhattisgarhi Movie

SingersAnuj Sharma & Munmun Chakravarti
MovieRangrasiya

Maya Ke Sur Bandh Le Lyrics (Rangrasiya) Chhattisgarhi Film Song Lyrics

“Maya Ke Sur Bandh Le” Chhattisgarhi Movie Song Lyrics from Movie “Rangrasiya” This song is sung by Sunil Soni & Meera Tripathi Chhattisgarhi Movie “Rangrasiya” released on 10 Jun 2018

Lyrics

मया के सुर बांधले
बाहाँ म जोड़ी छान्द ले
तराना कोई छेड़ दे
हिरिदय के धुक धुक साज़ म

मया के सुर बांधले
बाहाँ म जोड़ी छान्द ले
तराना कोई छेड़ दे
हिरिदय के धुक धुक साज़ म

मया के सुर बांधले

मांग सितारा मोर सजना
हर दिल प्यारा मोर सजना
मांग सितारा मोर सजना
हर दिल प्यारा मोर सजना

मन मात गे दिल हार गे
तोर मीठ मीठ बैना म
मन मात गे दिल हार गे
तोर मीठ मीठ बैना म

मया के सुर बांधले

लहर उठत हे मोर तन म
सरगम गाए कोन मन म
लहर उठत हे मोर तन म
सरगम गाए कोन मन म

हर साँस म तोर नाम हे
तै समा गे नैना म
हर साँस म तोर नाम हे
तै समा गे नैना म

मया के सुर बांध ले
बाहाँ म जोड़ी छान्द ले
तराना कोई छेड़ दे
हिरिदय के धुक धुक साज़ म

मया के सुर बांध ले
मया के सुर बांध ले
मया के सुर बांध ले

Lyrics | Chhattisgarhi Album Chhattisgarhi Movie

SingersSunil Soni & Meera Tripathi
MovieRangrasiya
Maya Ke Sur Bandh Le – मया के सूर बांध ले || Rangrasiya || Most Beautiful Love Song – 2018

1 2 3 7
WhatsApp chat