तैयार रहिए… जल्द ही रिलीज होने वाला है ‘दया’ फिल्म का पहला गाना… ‘एक पल’

छत्तीसगढ़ी फिल्म दया का एक गाना यू-ट्यूब चैनल पर जल्द ही रिलीज होने वाला है। इसका पोस्टर रिलीज हो गया है। लेकिन इस गाने के बारे में फिलहाल कोई तारीख घोषित नहीं हुई है। बताया जा रहा है कि ये गाना जल्द ही रिलीज होने वाला है। आपको बता दें कि इस गाने में आपको अनुराग मिश्रा और शालिनी विश्वकर्मा की जोड़ी देखने को मिलेगी। इस गाने में अनुराग मिश्रा ने अपना स्वर दिया है। साथ ही वे खुद इस गाने में शालिनी विश्वकर्मा के साथ लीड रोल पर दिखाई देंगे। इस गाने के निर्माता व निर्देशक चंदन निषाद हैं। वो इस गाने को लेकर काफी उत्साहित हैं। उनका मानना है कि ये गाना युवाओं को अपनी ओर आकर्षित करेगा व लोगों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बनाएगा।

आने वाला है वीडियो सांग चांदनी…
मुस्कान फिल्मस् के बैनरतले एक और वीडियो सांग चांदनी जल्द ही आने वाला है। इस वीडियो सांग के प्रोड्यूसर मुस्कान साहू हैं। गायक कुमारगबर, संगीत परशुराम यादव, गीत सोहन चौहान और डायरेक्टर युसूफ शेख हैं।

दिलेश साहू का वीडियो सांग मोर दीवानी रे…भी
छत्तीसगढ़ी फिल्मों के तेजी से उभरते कलाकार दिलेश साहू बहुत जल्द ही आपके सामने लेकर आने वाले हैं एक वीडियो सांग मोर दीवानी रे…ये वीडियो सांग की प्रस्तुति विश्वा प्रोडक्शन की होगी। फिलहाल इस वीडियो सांग के रिलीज की तारीख की घोषणा नहीं हुई है, लेकिन यह बहुत जल्द आपके पास आएगा।


भिलाई के धृतीपति सरकार एक और उपलब्धि… शामिल हुए Jio Mami International Film Festival में…


छत्तीसगढ़ के भिलाई के रहने वाले धृतीपति सरकार ने पिछले दिनों अपनी शार्ट मूवी जिंदादिल को लेकर चर्चा में रहे हैं। वहीं अब उन्होंने एक और उल्लेखनीय सफलता पाई है। जी हां, धृतीपति सरकार पिछले दिनों आयोजित JioMami International Film Festival में शामिल हुई। इसकी तस्वीरें उन्होंने सीजीफिल्म.इन से शेयर की है।

जैसा कि आप सब जानते हैं मनोरंजन के इस दौर में फिल्मों के साथ-साथ शार्टस् मूवी का दौर भी चल रहा है। फिल्में जहां दो से ढाई घंटे की होती हैं। वहीं शाट्र्स मूवी बहुत कम समय में ही लोगों के बीच एक बड़ा संदेश दे जाती हैं। इसलिए शाट्र्स मूवी के अपने अलग ही दर्शक होते हैं, जो इसे देखना पसंद करते हैं। और आज इंटरनेट के जमाने में कई सारे प्लेटफॉर्म मनोरंजन के लिए उपलब्ध हैं, जिसमें शार्ट मूवी रिलीज होती है और दर्शकों के बीच लोकप्रियता के नए-नए मुकाम हासिल करती है। इसके साथ ही शाट्र्स मूवी देश के साथ-साथ पूरे विश्व में एक फेस्टिवल के जरिए भी प्रदर्शित की जाती है। जिससे इसकी लोकप्रियता और संदेश पूरे विश्व में जाते हैं। इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ के भिलाई के रहने वाले धृतीपति सरकार की मूवी जिंदादिल के बारे में। धृतीपति जी की ये शाट्र्स फिल्म इंडो अमरीकिन इंटरनेशनल फेस्टिवल ऑफ द वल्र्ड-2020 में शामिल हो जा रही हैं। ये छत्तीसगढ़ के लिए बड़ी उपलब्धि है।

धृतीपति जी ने सीजीफिल्म.इन से चर्चा करते हुए अपनी जिंदादिल फिल्म के बारे में बताया कि इसकी स्क्रीनिंग हो चुकी है और अब ये 17 नवंबर से 27 नवंबर तक होने वाले इंडो अमरीकिन इंटरनेशनल फेस्टिवल ऑफ द वल्र्ड-2020 में शामिल हो जा रही हैं। धृतीपतिजी बताते हैं कि ये फिल्म वैसे तो सिर्फ 5 मिनट की है। लेकिन इसमें बिंदास अंदाज में इंसान का बिवेहियर (व्यवहार) दिखाया गया है। जो निश्चित ही सभी को पसंद आएगी।

वैसे आपको बता दें कि इससे पहले धरतीपतिजी ने एक और शार्ट मूवी 2014 में बनाई थी, जिसका नाम था प्रदर्शन। और धरतीपतिजी छत्तीसगढ़ी फिल्म भकला में भी लीड रोल कर चुके हैं।

कामना फिल्म प्रोडक्शन हाउस द्वारा निर्मित जसगीत “मां जगदंबा भवानी ” आज हुई रिलीज

CGFilm – बिलासपुर शहर के कामना फिल्म प्रोडक्शन हाउस के अंतर्गत निर्मित जसगीत “मां जगदंबा भवानी” आज शाम 4.45 बजे SRK म्यूजिक CG चैनल यूट्यूब पर रिलीज हो गई। म्यूजिक एल्बम “मां जगदंबा भवानी “में छालीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कार्य करने वाले बिलासपुर शहर के कलाकारों ने भक्तिमयआकर्षक भूमिका निभाई है। प्रतिवर्ष नवरात्रि के त्यौहार के आगमन के साथ ही पूरा प्रदेश भक्ति के वातावरण में रम जाता है, देवी मां के आगमन के साथ ही ज्योति कलश एवं घट स्थापना के साथ ही भजन-कीर्तन का दौर प्रारंभ हो जाता है। ऐसे ही भक्तिमय वातावरण में भक्तों को भक्ति रस में और अधिक सराबोर करने का कार्य छालीवुड के इन कलाकारों ने किया है।

इस कड़ी में बिलासपुर शहर के प्रमुख सितारों ने नवरात्रि के इस पावन त्यौहार पर अपनी एकता प्रदर्शित करते हुए एक जस गीत के निर्माण का निर्णय लिया। शहर के सितारों में छत्तीसगढ़ के एल्बम स्टार गौरव सिन्हा एवं आराध्या सिन्हा “मोर निन्दिया” “दीवाना ” एवं “जियरा जराये सतरंगी रे” संजना सोनी, म्यूजिक एल्बम “सजनी” के शुभम यादव, ससुराल फिल्म में विलेन की भूमिका निभाने वाले अजय पटेल, फिल्म “हुक्का पानी बंद” के अभिनेता मुनेश वस्त्रकार एवं शहर की नवोदित अभिनेत्री काजल पांडे. आरती वैष्णव, संयोगिता विस्वाल तथा छालीवुड की अनेकों फिल्मों में अभिनय कर चुकी अभिनेत्री मनीषा वर्मा तथा कोरियोग्राफर एवं अभिनेता फिल्म “प्रेम अमर हे” वीनू क्रॉक्स ने अपनी कला को प्रदर्शित किया है।

इस गीत के कोरियोग्राफर कोरबा शहर के श्री शैलेंद्र जी हैं साथ में वीनू क्रॉक्स सहयोगी रहे हैं। कामना फिल्म के दरस विश्वकर्मा ने बताया कि यह एक विशुद्ध भक्तिमय संगीत एल्बम है, जिसमें मां जगदंबा भवानी की स्तुति करते हुए सारे कष्टों को दूर करने का आह्वान किया गया है। यह एल्बम दर्शकों को जरूर पसंद आएगा और मां जगदंबा की भक्ति हेतु प्रेरित करने का कार्य भी करेगा ।एल्बम के डी ओ पी गोलू एवं विक्रांत हैं। मेकअप आर्टिस्ट श्रीमती संगीता सरकार एवं रामअवतार निर्मलकर हैं। इस वीडियो में म्यूजिक रोशन वैष्णव का है, गीतकार लक्ष्मण कौशिक हैं। वहीं इस गीत को लक्ष्मण कौशिक एवं श्रद्धा मंडल ने अपनी सु मधुर सुरीली आवाज से सजाया है। इस म्यूजिक वीडियो के निर्देशक डॉ क्रांति कुमार हैं, जिन्होंने इसके पूर्व मोर निंदिया एवं जियरा जराये सतरंगी का निर्देशन किया है।

जल्द ही आने वाला है और वीडियो सांग चांदनी…

मुस्कान फिल्मस् के बैनरतले एक और वीडियो सांग चांदनी जल्द ही आने वाला है। इस वीडियो सांग के प्रोड्यूसर मुस्कान साहू हैं। गायक कुमारगबर, संगीत परशुराम यादव, गीत सोहन चौहान और डायरेक्टर युसूफ शेख हैं।

आने वाला है दिलेश साहू का वीडियो सांग मोर दीवानी रे…
छत्तीसगढ़ी फिल्मों के तेजी से उभरते कलाकार दिलेश साहू बहुत जल्द ही आपके सामने लेकर आने वाले हैं एक वीडियो सांग मोर दीवानी रे…ये वीडियो सांग की प्रस्तुति विश्वा प्रोडक्शन की होगी। फिलहाल इस वीडियो सांग के रिलीज की तारीख की घोषणा नहीं हुई है, लेकिन यह बहुत जल्द आपके पास आएगा।

एक्शन स्टार दिलेश साहू की अर्जुन भ
छत्तीसगढ़ सिनेमा में एक्शन स्टार के नाम से पहचान बनाने वाले दिलेश साहू बहुत जल्द ही फिल्म अर्जुन में नजर आएंगे। साई कृष्णा फिल्म प्रोडक्शन की प्रस्तुति इस फिल्म में दिलेश दमदार रोल में नजर आएंगे। फिल्म के लेखक, निर्माता एवं निर्देशक उदय कृष्ण हैं। फिल्म के सह-निर्माता राज सोनी और विनय कृष्ण हैं। वहीं फिल्म के एसोसिएट डायरेक्टर कौशल उपाध्याय, सहायक निर्देशक अनुपमा मनहर, अनुपम वैष्णव, गीत ऋषभ सिंह, संगीत- डॉ. रवि पटेल, नृत्य बाबा बघेल और प्रोडक्शन मैनेजर नीरज कुमार और जग्गू माही है।

तैयार रहिए जल्द आने वाला है दिलेश साहू का वीडियो सांग ‘मोर दीवानी रे…’

छत्तीसगढ़ी फिल्मों के तेजी से उभरते कलाकार दिलेश साहू बहुत जल्द ही आपके सामने लेकर आने वाले हैं एक वीडियो सांग “मोर दीवानी रे …” ये वीडियो सांग की प्रस्तुति विश्वा प्रोडक्शन की होगी। फिलहाल इस वीडियो सांग के रिलीज की तारीख की घोषणा नहीं हुई है, लेकिन यह बहुत जल्द आपके पास आएगा।

आने वाली है एक्शन स्टार दिलेश साहू की अर्जुन
छत्तीसगढ़ सिनेमा में एक्शन स्टार के नाम से पहचान बनाने वाले दिलेश साहू बहुत जल्द ही फिल्म अर्जुन में नजर आएंगे। साई कृष्णा फिल्म प्रोडक्शन की प्रस्तुति इस फिल्म में दिलेश दमदार रोल में नजर आएंगे। फिल्म के लेखक, निर्माता एवं निर्देशक उदय कृष्ण हैं। फिल्म के सह-निर्माता राज सोनी और विनय कृष्ण हैं। वहीं फिल्म के एसोसिएट डायरेक्टर कौशल उपाध्याय, सहायक निर्देशक अनुपमा मनहर, अनुपम वैष्णव, गीत ऋषभ सिंह, संगीत- डॉ. रवि पटेल, नृत्य बाबा बघेल और प्रोडक्शन मैनेजर नीरज कुमार और जग्गू माही है।

इससे पहले दिलेश साहू ने कई छत्तीसगढ़ी फिल्मों में अपनी अदाकारी दिखाई है। वहीं अपनी अलग तरह की फिल्मों के लिए जाने जाने वाले फिल्म एक्टर और निर्देशक अनुपम भार्गव ने अपनी आगामी दो फिल्मों के लिए छत्तीसगढ़ी सिनेमा के उभरते सुपरस्टार एक्शन स्टार दिलेश साहू को साइन किया है। अनुपम भार्गव का कहना है कि फिल्म रजनी के निर्माण के दौरान ही मैंने यह निर्णय ले लिया था कि कुछ फिल्में और दिलेश के साथ बनाऊंगा क्योंकि दिलेश में हर तरह के रोल निभाने की बहुत ही जबरदस्त काबिलियत है। दोनों फिल्मों के बारे में जिक्र करते हुए अनुपम ने बताया की एक फिल्म रोमांटिक थ्रिलर फिल्म होगी और दूसरी फिल्म एक्शन फिल्म होगी। फिल्म 2020 में ही कंप्लीट कर ली जाएगी और 2021 में इन्हें रिलीज किया जाएगा।

The reluctant crime फिल्म को मिला टर्की के अंताक्या इन्टरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में तीन पुरस्कार… भिलाई के धर्मेन्द्र अहिरवार सर्वश्रेष्ठ सहकलाकार पुरस्कार से नवाजे गए

The reluctant crime फिल्म ने 16 से 22 ऑक्टूबर तक टर्की में आयोजित अंताक्या इन्टरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2020 में तीन पुरस्कार अपने नाम किये हैं। इस फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशक अरविंद प्रताप, सर्वश्रेष्ठ नायिका राखी मंशा और सर्वश्रेष्ठ सहकलाकार धर्मेन्द्र अहिरवार को चुना गया है।

आपको बता दें कि पिछले दिनों ही हिन्दी फीचर फिल्म The reluctant crime का चयन अनटाक्या इन्टरनेशनल फिल्म फेस्टिवल टर्की और एशियन फिल्म फेस्टिवल लास एन्जिलस में हुआ था। फिल्म की कहानी बंजारा जनजाति के लोगों पर आधारित है, जो अपने ही देश में अपने संवैधानिक अधिकारों से वंचित हैं। ना तो उनका घर हैं और ना ही उनकी कोई पहचान। अपने इन्ही मूलभूत अधिकारों को पाने के संघर्ष में वो किस तरह अपराध के रास्ते पर चले जाते हैं। इसी समस्या को फिल्म में दिखाया गया है। फिल्म के बारे में अभिनेता धर्मेन्द्र अहिरवार ने बताया कि फिल्म की सारी शूटिंग गोरखपुर में हुई है और कुछ हिस्सा मुंबई में फिल्माया गया है। इस फिल्म के लेखक /निर्देशक अरविंद प्रताप और निर्माता अवनिश कोटनाल हैं।

मुख्य कलाकार धर्मेन्द्र अहिरवार, अवनिश कोटनाल, राखी मनशा, आशीष नेगी, मन्जु पान्डेय, राकेश जैसवाल आदि हैं, कैमरामैन सुनील दलवी, टेक्निकल टीम अभिषेक, सतीश, सह-निर्देशक विवेक, सचिन, सुशील, प्रोडक्शन मैनेजर महेन्द्र प्रताप हैं। फिल्म में भूमिका निभाने वाले धर्मेन्द्र अहिरवार भिलाई के हैं, जो कि टीवी सीरियल क्राइम पेट्रोल सहित छत्तीसगढ़ी फिल्म प्रेमसुमन, बंधन प्रीत के, लव दीवाना आदि में भी काम कर चुके हैं, एवं 2019 में बंधन प्रीत के लिये स्मार्ट सिनेमा द्वारा बैस्ट निगेटिव रोल का पुरस्कार भी प्राप्त किया है।
धर्मेन्द्र अहिरवार ने इस सफलता के लिए अपनी पूरी टीम को बधाई दी है। साथ ही कहा कि आगे हमारी और भी मेहनत जारी रहेगी और आप सभी मित्रों का स्नेह और आशीष बना रहे

छत्तीसगढ़ी की नन्हीं गायिका आरू साहू (ओजस्वी) के स्वर में सुनिए भक्ति गीत… ‘माँ तोर पूजा कइसे होही…’

छत्तीसगढ़ी की नन्हीं गायिका आरू साहू (ओजस्वी) के स्वर में नवरात्रि के अवसर पर भक्ति गीत… माँ तोर पूजा कइसे होही … रिलीज हुई। इस गीत को म्युजिक से संवारा है मनोज दीवान ने और गीत के बोल हैं धनराज साहू के। इस वीडियो सांग के कोरियोग्राफर हैं- सतीश साहू। इस वीडियो सांग में आपको गायन के साथ-साथ आरू साहू भी दिखाई देगी। इसके अलावा अन्य कलाकारों की बात करें तो इसमें संतोष साहू, खेमेन्द्र साहू, लक्ष्मी साहू ने भी अभिनय किया है। स्टोरी दिग्विजय वर्मा का है और इस गाने का निर्माण क्रीएटिव विजन (प्रोडक्शन हाउस) ने किया है। इसके निर्माता बसंत साहू हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले आरू साहू के स्वर में छत्तीसगढ़ महतारी को समर्पित एक गीत छईयां भुईंया 14 सितंबर को रिलीज हुआ था। इस गीत को सात समंदर पार न्यूयार्क अमेरिका में रहने वाली छत्तीसगढ़ की मूल श्रीमती विभाश्री साहू ने अपनी मातृभूमि छत्तीसगढ़ को समर्पित कर लिखा है। जून महीने में छत्तीसगढ़ की नन्हीं ओजस्वी साहू (आरू) को राष्ट्रीय लोक कलाकार मंच का ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया गया है। आपको ये जानकार बड़ी हैरानी होगी कि छत्तीसगढ़ की ये नन्हीं लोक गायिका सिर्फ 11 साल की है, लेकिन अपनी सुरीली आवाज के जादू से लाखों श्रोताओं के दिलों में राज कर रही है। वहीं सोमवार, 3 अगस्त को राखी का त्यौहार मनाया गया। इस त्यौहार के पावन अवसर पर छत्तीसगढ़ की नन्हीं गायिका आरू साहू के मधुर आवाज में एक गीत एन माही फिल्म्स यु-ट्यूब चैनल पर 1 अगस्त को सुबह 7 बजे रिलीज हुआ थ

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

सुपर स्टार मन कुरैशी और ट्विंकल की ‘एक और लव स्टोरी’ का गाना ‘नैना ले नैना…’ शुक्रवार 23 अक्टूबर को होगा रिलीज…

छत्तीसगढ़ी फिल्मों के सुपर स्टार मन कुरैशी की एक और लव स्टोरी फिल्म जल्द ही आने वाली है। इससे पहले आपको बता दें कि इस फिल्म का एक गाना नैना ले नैना… कल यानी 23 अक्टूबर को सुबह 7.00 बजे रिलीज हो रहा है। ये गानी एस. आर. के. म्युजिक चैनल पर रिलीज होगा। इस गाने में आपको अपने पसंदीदा सुपर स्टार मन कुरैशी तो नजर आएंगे ही, साथ ही अभिनेत्री ट्विंकल भी नजर आएगी। वैसे आपको बता दें कि एक और लव स्टोरी फिल्म केशरवानी फिल्म प्रोडक्शन के बैनरतले बनने वाली है। इसके निर्माता शिवनरेश केशरवानी और रवि शुक्ला हैं। डायरेक्टर शिवनरेश केशरवानी, कोरियाग्राफर निशांत उपाध्याय, डीओपी तोरण राजपूत, सिद्धांत सिंह राजपूत और डीआई दरश विश्वकर्मा हैं। तो तैयार रहिए नैना ले नैना… गाने के लिए…

मुस्कान फिल्म यूट्यूब चैनल पर एक नवंबर को देखिए वीडियो सांग तैं राजा रानी मैं….
एक नवंबर को मुस्कान फिल्म यूट्यूब चैनल पर वीडियो सांग तैं राजा रानी मैं…रिलीज होगा। ये गीत मुस्कान फिल्म यूट्यूब चैनल पर सबेरे 6.00 बजे रिलीज होगा। इस गीत को अविनाश लाडला और मुस्कान साहू ने आवाज दी है। इस गीत के डायरेक्टर युसूफ शेख और प्रोड्यूसर मुस्कान साहू है। संगीत परशुराम यादव और गीत के बोल सूबसिंग चौहान के हैं।

इश्क, लव अऊ मया की शूटिंग शुरू
कोरोना संक्रमण के चलते लंबे समय से छत्तीसगढ़ी फिल्मों का निर्माण और प्रदर्शन पर विराम लगा हुआ था। लेकिन धीरे-धीरे पर फिल्मों की शूटिंग का रास्ता साफ होने लगा है और फिल्मों की शूटिंग भी शुरू हो गई है। इसी कड़ी में आज नवरात्रि के पावन पर्व पर हरिओम फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही छत्तीसगढ़ी फिल्म इश्क, लव अऊ मया की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस फिल्म के निर्माता पुनीत सोनकर और निर्देशक एजाज ए वारसी हैं।

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

मुस्कान फिल्म यूट्यूब चैनल पर एक नवंबर को देखिए वीडियो सांग तैं राजा रानी मैं….

एक नवंबर को मुस्कान फिल्म यूट्यूब चैनल पर वीडियो सांग तैं राजा रानी मैं…रिलीज होगा। ये गीत मुस्कान फिल्म यूट्यूब चैनल पर सबेरे 6.00 बजे रिलीज होगा। इस गीत को अविनाश लाडला और मुस्कान साहू ने आवाज दी है। इस गीत के डायरेक्टर युसूफ शेख और प्रोड्यूसर मुस्कान साहू है। संगीत परशुराम यादव और गीत के बोल सूबसिंग चौहान के हैं।

इश्क, लव अऊ मया की शूटिंग शुरू
कोरोना संक्रमण के चलते लंबे समय से छत्तीसगढ़ी फिल्मों का निर्माण और प्रदर्शन पर विराम लगा हुआ था। लेकिन धीरे-धीरे पर फिल्मों की शूटिंग का रास्ता साफ होने लगा है और फिल्मों की शूटिंग भी शुरू हो गई है। इसी कड़ी में आज नवरात्रि के पावन पर्व पर हरिओम फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही छत्तीसगढ़ी फिल्म इश्क, लव अऊ मया की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस फिल्म के निर्माता पुनीत सोनकर और निर्देशक एजाज ए वारसी हैं।

सुन सुन मया के धुन रिलीज को तैयार
एक और छत्तीसगढ़ी फिल्म सुन सुन मया के धुन रिलीज को तैयार है। उम्मीद जताई जा रही है कि छत्तीसगढ़ में सिनेमाघरों के शुरू होते ही इसका प्रदर्शन किया जाएगा। वैसे आपको बता दें कि अभी कोरोना संक्रमण और लॉकडाउन के चलते लगातार सिनेमाघरों पर ताला लगा हुआ है। लेकिन अब सिनेमाघरों के खुलने की उम्मीद है। बहरहाल, आपको बता दें कि सुन सुन मया के धुन के शुद्ध पारिवारिक फिल्म है। जिसमें आपको कॉमेडी का तकड़ा भी देखने को मिलेगा। ये फिल्म संध्या फिल्मस् के बैनरतले बनी है। इस फिल्म के निर्माता, निर्देशक, लेखक ज्ञानेश हरदेल जी हैं

छत्तीसगढ़ राज्य स्थापना दिवस के दिन सुबह 6 बजे मुस्कान स्टार वर्ल्ड पर रिलीज होगी रानू सुन…

CGFilm.in छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण के चलते इन दिनों फिल्मों का निर्माण और प्रदर्शन पर लगातार विराम लगा हुआ है। लेकिन अब धीरे-धीरे फिल्मों का निर्माण में गाईड लाइन के अनुसार शुरू हो चुका है। लेकिन इस बीच लगातार एक के बाद एक आ रहे छत्तीसगढ़ी गीतों ने दर्शकों का खासा मनोरंजन किया है। खासकर, यू-ट्यूब चैनल पर आने वाले छत्तीसगढ़ी गीतों ने…। इसी कड़ी में हम आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ राज्य स्थापना दिवस यानी एक नवंबर को सुबह 6 बजे मुस्कान स्टार वर्ल्ड “रानू सुन” गीत रिलीज होने वाला है। इस गीत का निर्माण और निर्देशन रिंकू साहू ने किया है। गीत सुप्रसिद्ध रचनाकार सूबे सिंग चौहान और संगीत देव लाल बरिहा का है। इस गीत को गाया है बाबू राजन कर और शारदा यादव ने। वहीं इस गीत में अभिनय किया है प्रिंस मिश्रा और मंजू चक्रधारी ने। तो तैयार रहिए इस गीत के लिए…

21 अक्टूबर को रिलीज होगा…गौरव का प्यार-प्यार…
गौरव सिन्हा आज छत्तीसगढ़ी वीडियो सांग के जाने-माने कलाकार बन चुके हैं। अब गौरव सिन्हा अपने जन्मदिन पर 21 अक्टूबर को एक और धमाका करने जा रहे हैं। वे इसी दिन सुबह एक और वीडियो सांग प्यार प्यार लेकर दर्शकों के बीच आने वाले हैं। उन्हें उम्मीद है कि ये वीडियो सांग भी दर्शकों खूब पसंद आएगा। आपको बता दें कि प्यार प्यार जी म्युजिक छत्तीसगढ़ पर रिलीज होगी। इसके निर्देशक सुनील सागर हैं। इस वीडियो सांग में गौरव के साथ नायिका हेमा शुक्ला दिखाई देंगी।

आपको बता दें कि गौरव ने दिशार्थ प्रोडक्शन के बैनर तले बने म्यूजिक एल्बम दीवाना से एंट्री की थी। यह एल्बम यूट्यूब के जी म्यूजिक छत्तीसगढ़ चैनल पर रिलीज हुआ था जिसमें गौरव और संजना की सुपरहिट जोड़ी को दर्शकों ने खूब सराहा। वहीं गौरव का दूसरा बहुचर्चित एल्बम मोर निंदिया कामना फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले एसआरके म्युजिक छत्तीसगढ़ी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ जिसका निर्देशन डॉ. क्रांति कुमार ने किया। जिसने एक माह के भीतर तीन लाख से भी ज्यादा व्यू क्रॉस कर यह साबित कर दिया कि एल्बम स्टार गौरव की लोकप्रियता दिनोंदिन बढ़ती जा रही है। इसके बाद सितंबर महीने में ही गौरव कामना फिल्म प्रोडक्शन हाउस बिलासपुर के निर्माता दरश विश्वकर्मा एवं निर्देशक डॉ. क्रांति कुमार के साथ जियरा जराये सतरंगी रे में आए।

1 2 3 31
WhatsApp chat