भगवान ने छीना बॉलीवुड से एक और सितारा, अभिनेता ऋषि कपूर का निधन

भगवान ने छीना बॉलीवुड से एक और सितारा, अभिनेता ऋषि कपूर का निधन

CGFilm – बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान के बाद अब एक्टर ऋषि कपूर का निधन 67 साल की उम्र में हो गया है। अभिनेता ऋषि कपूर कैंसर से लंबी लड़ाई लड़ने के बाद जिंदगी की जंग हार गए, उनका पिछले कई दिनों से कैंसर की वजह से स्वास्थ्य ठीक नहीं चल रहा था। जिसके चलते उन्हें कल रात एचएन रिलाइंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।

ऋषि कपूर की मौत की जानकारी महानायक अमिताभ बच्चन ने सबसे पहले दी. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, वो चला गया, मैं अंदर से टूट गया हूं।

अभिनेता ऋषि कपूर के निधन पर छत्तीसगढ़ी फिल्म जगत के कलाकारों ने शोक जताया है।

छत्तीसगढ़ के अभिनेता संजय बत्रा, पुष्पेंद्र सिंह, मन कुरैशी, निसार अली, संजय मैथिल, रोहित भुसंवार, निर्देशक सतीश जैन, मनोज वर्मा, निर्माता संतोष जैन आदि ने बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर के निधन पर शोक जताया है, और सभी कलाकारों ने श्रद्धांजलि व्यक्त की है।

ऋषि कपूर का निधन

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

WhatsApp chat