उर्वशी साहू के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘चीख’… 29 सितंबर को सुबह 7.00 बजे होगी रिलीज

छत्तीसगढ़ की जानी-मानी अभिनेत्री उर्वशी साहू कचरा बोदरा की कामेडी से हटकर एक नई फिल्म चीख लेकर आने वाली है। उर्वशी साहू की यह फिल्म उनके ही यूट्यूब चैनल उर्वशी साहू इण्टटेन्मेंट चैनल पर 29 सितम्बर सुबह 7 बजे रिलीज होगी। फिल्म की शूटिंग दुर्ग और राजनांदगांव में हुई है। इस फिल्म की कहानी के बारे में उर्वशी साहू का कहना है- कहते हैं कामयाबी ठोकर खाने से मिलती है। मेरी इस फि़ल्म की शूटिंग के समय मैंने भी बहुत ठोकर खाई है। पूरी फिल्म को री सूट भी की, पर हार नई मानी। क्योंकि इसकी स्टोरी मैंने खुद लिखी है और उर्वशी साहू डायरेक्शन भी खुद किया है। एक घंटे की इस फिल्म को बनाने में बहुत समय लगा, पर अंतत: चीख फिल्म अब आपके सबके सामने है।

फिल्म की कहानी को लेकर उर्वशी साहू ने कहा- फि़ल्म एक मिडिल क्लास ऐसी लड़की की कहानी है जो प्यार में धोखा खाती है और गंैगरेप का शिकार हो जाती है। उर्वशा साहू ने बताया कि मैंने इस फि़ल्म में समाज के अच्छे और बुरे पहलू को दिखाया है, जिसे हम समझ नई पाते। मेरी यह ड्रीम प्रोजेक्ट है। फिल्म 1 घण्टे की है जिसमें सभी तरह से मनोरंजन के साथ पारिवारिक कहानी देखने को मिलेगी। आपको बता दें कि इस फि़ल्म की कहानी स्वयं उर्वशी साहू ने लिखी है। डायरेक्सन भी उर्वशी साहू का ही है। फिल्म के प्रोड्यूसर हैं विजय चंद्राकर जी हैं, जो बहुत जल्द उर्वशी साहू प्रोडक्शन हाउस से बड़ी फिल्म भी करने वाले हैं। छायांकन और संपादन लक्ष्मण यादव का है। इस फि़ल्म में लीड रोल में है प्रतिभा चव्हाण, यस ओझा, उर्वशी साहू, विजय चंद्राकर, श्याम साहू, मुकेश, देवेन्द्र साहू, पंकज, अमित, तेजराम साहू, नेतराम बाला गोस्वमी, ज्योति साहू, ईश्वर साहू।
उर्वशी साहू इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि कचरा बोदरा की कामेडी से हटकर एक नई फिल्में लेकर वे आई हैं और ये फिल्म दर्शकों को जरूर पसंद आएगी।

‘हरि’ का किरदार भी है ‘ससुराल’ में दमदार : तेजराम साहू

ससुराल

ससुराल में दमदार : तेजराम साहू

CGFilm – पारिवारिक फिल्मों की बात हो और एक ऐसे किरदार का चर्चा ही ना हो, जो परिवार का सदस्य ना होते हुए उस परिवार में काफी अहम स्थान रखता हो। जैसे बॉलीवुड की फिल्म स्वर्ग को ही ले लें। इस फिल्म में गोविंदा राजेश खन्ना के घर नौकर की भूमिका में है। लेकिन उसका स्थान काफी अहम् है और इस रोल को गोविंदा ने बखूबी निभाया भी है। इसके अलावा राजेश खन्ना ने भी 1972 में आई ऋषिकेश मुखर्जी निर्मित पारिवारिक फिल्म बावर्ची में नौकर का रोल अदा किया था। यह फिल्म हास्य प्रधान थी, जिसमें दिखाया गया था कि एक नौकर कैसे घर के अन्य सदस्यों को बड़े प्यार से सही रास्ते में लाने का प्रयास करता है। इस फिल्म में जया भादुरी, असरानी, ए के हंगल और दुर्गा खोटे ने दमदार अभिनय किया था।

खैर, हम यहां बात कर रहे थे छत्तीसगढ़ी फिल्म ससुराल में हरि नाम के एक किरदार की। हरि नाम के इस किरदार का रोल प्ले करने वाले हैं तेजराम साहू। हरि फिल्म ससुराल में नायिका सोनाली सहारे और टीकम सिंह के घर नौकर की भूमिका निभा रहे हैं।

तेजराम साहू ने इस फिल्म को बहुत ही अच्छा बताया है। खासकर, एक घर परिवार में जो संस्कार मिलता है, उसे इस फिल्म में दिखाया गया है। वे बताते हैं कि इस फिल्म की कहानी ऐसी है, जो दर्शकों को पसंद जरूर आएगी। और उनके रोल को भी लोग भूल नहीं पाएंगे।

छत्तीसगढ़ी फिल्मों की कहानी अपनी रीति-नीति को प्रदर्शित करती रही है। इसमें बात तब और बनती है, जब इसका फिल्मांकन भी स्थानीय जगहों पर ही हो। वहीं बात करें ससुराल फिल्म के शूटिंग की तो इसकी शूटिंग छत्तीसगढ़ी परिवेश में ही हुई है। बताया जा रहा है कि इसके कई सारी सीन राजनांदगांव, धमतरी आदि जगहों पर भी फिल्माए गए हैं। अब बस कुछ ही दिनों का इंतजार है, फिर ससुराल आपको अपने नजदीकी सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।
तारीख तो याद हैं ना…3 जनवरी 2020।

छॉलीवूड फिल्म ससुराल Actor Tejram Sahu Interview ससुराल

Tor Chehara Ma Chhattisgarhi Album Song

Song Tor Chehara Ma
Star Cast : Tejram sahu & Shreya Parkar
Singer : Tejram Sahu – Mo. 09424231073 Tijan Patel
Lyrics : Anuj Dhruv
Music : Anuj Dhruv
Choreographic : Gajendra Kumbhalkar
Camera : Purshottam Sahu – Mo. 08319372315
Editor : Narayan Yadav
Graphics : Sushil Yadav
Director : Mohan Sundrani
Producer : Lakhi Sundrani
Youtube : Prahalad Nishad
Released By : Sundrani Video world Raipur
Language: Chhattisgarhi
Genre : Regional

Photo Gallery

WhatsApp chat