‘हरि’ का किरदार भी है ‘ससुराल’ में दमदार : तेजराम साहू

ससुराल

ससुराल में दमदार : तेजराम साहू

CGFilm – पारिवारिक फिल्मों की बात हो और एक ऐसे किरदार का चर्चा ही ना हो, जो परिवार का सदस्य ना होते हुए उस परिवार में काफी अहम स्थान रखता हो। जैसे बॉलीवुड की फिल्म स्वर्ग को ही ले लें। इस फिल्म में गोविंदा राजेश खन्ना के घर नौकर की भूमिका में है। लेकिन उसका स्थान काफी अहम् है और इस रोल को गोविंदा ने बखूबी निभाया भी है। इसके अलावा राजेश खन्ना ने भी 1972 में आई ऋषिकेश मुखर्जी निर्मित पारिवारिक फिल्म बावर्ची में नौकर का रोल अदा किया था। यह फिल्म हास्य प्रधान थी, जिसमें दिखाया गया था कि एक नौकर कैसे घर के अन्य सदस्यों को बड़े प्यार से सही रास्ते में लाने का प्रयास करता है। इस फिल्म में जया भादुरी, असरानी, ए के हंगल और दुर्गा खोटे ने दमदार अभिनय किया था।

खैर, हम यहां बात कर रहे थे छत्तीसगढ़ी फिल्म ससुराल में हरि नाम के एक किरदार की। हरि नाम के इस किरदार का रोल प्ले करने वाले हैं तेजराम साहू। हरि फिल्म ससुराल में नायिका सोनाली सहारे और टीकम सिंह के घर नौकर की भूमिका निभा रहे हैं।

तेजराम साहू ने इस फिल्म को बहुत ही अच्छा बताया है। खासकर, एक घर परिवार में जो संस्कार मिलता है, उसे इस फिल्म में दिखाया गया है। वे बताते हैं कि इस फिल्म की कहानी ऐसी है, जो दर्शकों को पसंद जरूर आएगी। और उनके रोल को भी लोग भूल नहीं पाएंगे।

छत्तीसगढ़ी फिल्मों की कहानी अपनी रीति-नीति को प्रदर्शित करती रही है। इसमें बात तब और बनती है, जब इसका फिल्मांकन भी स्थानीय जगहों पर ही हो। वहीं बात करें ससुराल फिल्म के शूटिंग की तो इसकी शूटिंग छत्तीसगढ़ी परिवेश में ही हुई है। बताया जा रहा है कि इसके कई सारी सीन राजनांदगांव, धमतरी आदि जगहों पर भी फिल्माए गए हैं। अब बस कुछ ही दिनों का इंतजार है, फिर ससुराल आपको अपने नजदीकी सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।
तारीख तो याद हैं ना…3 जनवरी 2020।

छॉलीवूड फिल्म ससुराल Actor Tejram Sahu Interview ससुराल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *