उर्वशी साहू के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘चीख’… 29 सितंबर को सुबह 7.00 बजे होगी रिलीज

उर्वशी साहू के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘चीख’… 29 सितंबर को सुबह 7.00 बजे होगी रिलीज

छत्तीसगढ़ की जानी-मानी अभिनेत्री उर्वशी साहू कचरा बोदरा की कामेडी से हटकर एक नई फिल्म चीख लेकर आने वाली है। उर्वशी साहू की यह फिल्म उनके ही यूट्यूब चैनल उर्वशी साहू इण्टटेन्मेंट चैनल पर 29 सितम्बर सुबह 7 बजे रिलीज होगी। फिल्म की शूटिंग दुर्ग और राजनांदगांव में हुई है। इस फिल्म की कहानी के बारे में उर्वशी साहू का कहना है- कहते हैं कामयाबी ठोकर खाने से मिलती है। मेरी इस फि़ल्म की शूटिंग के समय मैंने भी बहुत ठोकर खाई है। पूरी फिल्म को री सूट भी की, पर हार नई मानी। क्योंकि इसकी स्टोरी मैंने खुद लिखी है और उर्वशी साहू डायरेक्शन भी खुद किया है। एक घंटे की इस फिल्म को बनाने में बहुत समय लगा, पर अंतत: चीख फिल्म अब आपके सबके सामने है।

फिल्म की कहानी को लेकर उर्वशी साहू ने कहा- फि़ल्म एक मिडिल क्लास ऐसी लड़की की कहानी है जो प्यार में धोखा खाती है और गंैगरेप का शिकार हो जाती है। उर्वशा साहू ने बताया कि मैंने इस फि़ल्म में समाज के अच्छे और बुरे पहलू को दिखाया है, जिसे हम समझ नई पाते। मेरी यह ड्रीम प्रोजेक्ट है। फिल्म 1 घण्टे की है जिसमें सभी तरह से मनोरंजन के साथ पारिवारिक कहानी देखने को मिलेगी। आपको बता दें कि इस फि़ल्म की कहानी स्वयं उर्वशी साहू ने लिखी है। डायरेक्सन भी उर्वशी साहू का ही है। फिल्म के प्रोड्यूसर हैं विजय चंद्राकर जी हैं, जो बहुत जल्द उर्वशी साहू प्रोडक्शन हाउस से बड़ी फिल्म भी करने वाले हैं। छायांकन और संपादन लक्ष्मण यादव का है। इस फि़ल्म में लीड रोल में है प्रतिभा चव्हाण, यस ओझा, उर्वशी साहू, विजय चंद्राकर, श्याम साहू, मुकेश, देवेन्द्र साहू, पंकज, अमित, तेजराम साहू, नेतराम बाला गोस्वमी, ज्योति साहू, ईश्वर साहू।
उर्वशी साहू इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि कचरा बोदरा की कामेडी से हटकर एक नई फिल्में लेकर वे आई हैं और ये फिल्म दर्शकों को जरूर पसंद आएगी।

WhatsApp chat