कामना फिल्म प्रोडक्शन हाउस द्वारा निर्मित जसगीत “मां जगदंबा भवानी ” आज हुई रिलीज

CGFilm – बिलासपुर शहर के कामना फिल्म प्रोडक्शन हाउस के अंतर्गत निर्मित जसगीत “मां जगदंबा भवानी” आज शाम 4.45 बजे SRK म्यूजिक CG चैनल यूट्यूब पर रिलीज हो गई। म्यूजिक एल्बम “मां जगदंबा भवानी “में छालीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कार्य करने वाले बिलासपुर शहर के कलाकारों ने भक्तिमयआकर्षक भूमिका निभाई है। प्रतिवर्ष नवरात्रि के त्यौहार के आगमन के साथ ही पूरा प्रदेश भक्ति के वातावरण में रम जाता है, देवी मां के आगमन के साथ ही ज्योति कलश एवं घट स्थापना के साथ ही भजन-कीर्तन का दौर प्रारंभ हो जाता है। ऐसे ही भक्तिमय वातावरण में भक्तों को भक्ति रस में और अधिक सराबोर करने का कार्य छालीवुड के इन कलाकारों ने किया है।

इस कड़ी में बिलासपुर शहर के प्रमुख सितारों ने नवरात्रि के इस पावन त्यौहार पर अपनी एकता प्रदर्शित करते हुए एक जस गीत के निर्माण का निर्णय लिया। शहर के सितारों में छत्तीसगढ़ के एल्बम स्टार गौरव सिन्हा एवं आराध्या सिन्हा “मोर निन्दिया” “दीवाना ” एवं “जियरा जराये सतरंगी रे” संजना सोनी, म्यूजिक एल्बम “सजनी” के शुभम यादव, ससुराल फिल्म में विलेन की भूमिका निभाने वाले अजय पटेल, फिल्म “हुक्का पानी बंद” के अभिनेता मुनेश वस्त्रकार एवं शहर की नवोदित अभिनेत्री काजल पांडे. आरती वैष्णव, संयोगिता विस्वाल तथा छालीवुड की अनेकों फिल्मों में अभिनय कर चुकी अभिनेत्री मनीषा वर्मा तथा कोरियोग्राफर एवं अभिनेता फिल्म “प्रेम अमर हे” वीनू क्रॉक्स ने अपनी कला को प्रदर्शित किया है।

इस गीत के कोरियोग्राफर कोरबा शहर के श्री शैलेंद्र जी हैं साथ में वीनू क्रॉक्स सहयोगी रहे हैं। कामना फिल्म के दरस विश्वकर्मा ने बताया कि यह एक विशुद्ध भक्तिमय संगीत एल्बम है, जिसमें मां जगदंबा भवानी की स्तुति करते हुए सारे कष्टों को दूर करने का आह्वान किया गया है। यह एल्बम दर्शकों को जरूर पसंद आएगा और मां जगदंबा की भक्ति हेतु प्रेरित करने का कार्य भी करेगा ।एल्बम के डी ओ पी गोलू एवं विक्रांत हैं। मेकअप आर्टिस्ट श्रीमती संगीता सरकार एवं रामअवतार निर्मलकर हैं। इस वीडियो में म्यूजिक रोशन वैष्णव का है, गीतकार लक्ष्मण कौशिक हैं। वहीं इस गीत को लक्ष्मण कौशिक एवं श्रद्धा मंडल ने अपनी सु मधुर सुरीली आवाज से सजाया है। इस म्यूजिक वीडियो के निर्देशक डॉ क्रांति कुमार हैं, जिन्होंने इसके पूर्व मोर निंदिया एवं जियरा जराये सतरंगी का निर्देशन किया है।

Kurukshetra Feeling of Bond, Upcoming Chhattisgarhi Film, Starcast, Video, Song, etc.

Chhattisgarhi Film – Kurukshetra

Chhattisgarhi Film – Kurukshetra
Starcast – Karan Khan, Dilesh Sahu, Pooja Sahu, Jyotsna Tamrakar, Kranti Dixit, Ajay Patel, Anshul Awasthi, Sagar Soni
Producer – Uday Krishan
Director – Uday Krishan
Co-Producer – Raj Soni, Vinay Krishan
Associate Director – Kaushal Upadhyay
Assistant Director – Anupama Manhar, Jatin Kumar, Anupam Vaishnav
Writer – Uday Krishan
Camera-man – Shekhar Bhaskar
DOP – Rajan Jaiswal
Music – Dr. Ravi Patel
Choreographer – Baba Baghel

Photo Gallery

News & Update

CGFilm – तोर मया के मारेमितान 420तीजा के लुगरालैला टिपटॉप छैला अँगूठा छापमोहि डारेतोला ले जाहूं उढरियाअजब जिनगी गजब जिनगीदबंग देहातीदगाबाज, बाप बड़े न भैय्या सबले बड़े रुपैय्याबंधनाराधे अंगूठा छापमंदराजीससुराल और बेनाम बादशाह जैसे कई छत्तीसगढ़ी फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर चुके करण खान की नई फिल्म कुरूक्षेत्र की शूटिंग शुरू होने वाली है। अभी फिलहाल कोरोना संक्रमण के चलते प्रदेश में भी लॉकडाउन है, इसलिए छत्तीसगढ़ में स्थिति सामान्य होते ही इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी।

वैसे आपको बता दें कि साईं कृष्णा फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली फिल्म कुरुक्षेत्र के निर्माता निर्देशक हावय उदय कृष्ण हैं। करण खान ने स्क्रिप्ट रीडिंग करने के बाद जबरदस्त कहानी अऊ जोरदार स्क्रीन प्ले के लिए उदय कृष्ण को बधाई भी दी है। इसके साथ ही करण खान के बारे में कहा जाता है कि वे अपनी हर फिल्म की कहानी पर विशेष ध्यान देते हैं। ताकि उन्हें कुछ नया चैलेंजिग रोल मिल सके, जिससे दर्शकों को फिल्म में कुछ नयापन देखने को मिले।

छत्तीसगढ़ी फिल्मों के 7 कलाकारों को मिलेगा बॉलीवुड में प्लेटफॉर्म…. दिखाई देंगे वेब सीरिज में

CGFilm – बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक विठ्ठल वेतुरकर हिन्दी फिल्म माहेरूह के बाद अब बहुत जल्द हिंदी वेब सीरीज भ्रम (इलुशन) बनाने जा रहे हैं। इस वेब सीरीज को 10 एपिसोड में निर्माण करेंगे। इस वेब सीरीज में डायरेक्टर विठ्ठल बेतुरकर ने भिलाई के शमशीर सिवानी सहित छत्तीसगढ़ी फिल्मों के 7 कलाकारों अजय पटेल बिलासपुर सहित दुर्ग के कुलविंदर चाने, आभा देवदास, आदित्य पटेल, सागर सोनी और मोहन चौहान को बॉलीवुड में एक बड़ा प्लेटफार्म देने जा रहे हैं।

डायरेक्टर विठ्ठल बेतुरकर बताते हैं कि छत्तीसगढ़ से उनका पुराना नाता है और प्रेम भी है, जिसकी वजह से उनका प्रेम उनकों छत्तीसगढ में खींच लाया। इसलिए वे चाहते हैं कि छत्तीसगढ़ में बहुत ही अच्छे अच्छे एक्टर हैं। आवश्यकता है उनको बॉलीवुड में प्लेटफार्म देने की। इसलिए उन्होंने छत्तीसगढ़ी फिल्मों के 7 कलाकारों को अपने इस प्रमुख वेबसीरीज में काम करने का अवसर दे रहे हैं। उन्होंने बताया कि कोरोना से हुए लॉकडाउन के कारण इसकी शूटिंग आगे बढ़ा दी गई है। जैसे ही स्थिति सामान्य होगी वैसे ही शूटिंग शुरू कर दिया जायेगा।

इस वेबसरीरज में काम मिलने से प्रफुल्लित शमशीर सिवानी ने बताया कि छत्तीसगढ में कई कलाकार हैं, लेकिन उन्होंने मेरा ऑडिशन लेने के बाद इस काबिल समझा कि मैं उनके द्वारा निर्देशित वेबसीरीज भ्रम में काम कर सकूं। मैं बहुत ही आभारी हूं निर्देशक विठ्ठल बेतुरकर का जो मुझे अपने बड़े प्रोजक्ट में काम करने का अवसर प्रदान कर रहे है। इस वेबसीरिज में काम करने के बाद हो सकता है कि बॉलीवुड में मेरे लिए आगे का रास्ता खुल जाये।

Bhram (Illusion) Hindi Web Seris
Bhram (Illusion) Hindi Web Seris

छत्तीसगढ़ के सात कलाकार नजर आयेंगे हिंदी वेब सीरीज भ्रम (इलुशन) में

CGFilm – मुंबई के मशहूर निर्देशक विट्ठल वेतुरकर बहुत जल्द हिंदी वेब सीरीज “भ्रम”(इलुशन) लेकर आ रहें है, इस वेब सीरीज को 10 एपिसोड में निर्माण करेंगे, जिसमें छत्तीसगढ़ के सात चुनिंदा कलाकार जैसे कुलविंदर चाने (सोनी टीवी फेम ) अजय पटेल, शमशीर शिवानी, आभा देवदास, आदित्य पटेल, सागर सोनी व मोहन चौहान अपनी प्रतिभा का जोहर दिखेंगे। इस वेब सीरीज की कहानी एक शक (भ्रम) पर आधारित है। मुम्बई के निर्देशक विट्ठल वेतुरकर बताते है कि उनका छत्तीसगढ से पुराना नाता है और प्रेम भी है, जिसकी वजह से उनका प्रेम उनकों खीच लाया छत्तीसगढ़ में, इसके पूर्व विट्ठल वेतुरकर, मायरू हिन्दी फिल्म का निर्माण भी कर चुके है। जिसमें दुर्ग के कुलविंदर चाने मुख्य भूमिका में नजर आयें थे। इस बार भी कुलविंदर हिंदी वेब सीरीज “भ्रम” (इलुशन) में एक बेहतरीर भूमिका के रूप में नजर आयेंगे। विट्ठल वेतुरकर ने कहा कि इस हिंदी वेब सीरीज “भ्रम”(इलुशन) का शूटिंग कोरोना वायरस के चलते आगे बढ़ाई गई है जैसे ही स्थिति सामान्य होती है शूटिंग प्रारंभ किया जाएगा।

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

कलाकारों की मौजूदगी में हुआ छत्तीसगढ़ी फिल्म ‘काली (द फाइनल वर्डिक्ट)’ का मुहूर्त शॉट…

CGFilm – व्हाइट फॉक्स फिल्म के बैनरतले बनने वाली एक और छत्तीसगढ़ी फिल्म काली (द फाइनल वर्डिक्ट) का मुहूर्त शॉट आज महामाया मंदिर प्रांगण रतनपुर, जिला बिलासपुर में संपन्न हुआ। इस दौरान फिल्म से जुड़े सभी कलाकार उपस्थित थे। कलाकारों ने फिल्म में अपने-अपने किरदारों को लेकर Cgfilm.in से चर्चा भी की। फिल्म की नायिका सोनाली सहारे ने कहा कि फिल्म में उन्हें जो रोल मिला है, उसमें वे 100 प्रतिशत देने का प्रयास करेंगी। इसी तरह अजय पटेल ने भी अपने किरदार को लेकर बातें की।

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ फिल्म काली (द फाइनल वर्डिक्ट) के निर्माता इरशाद कुरैशी, कर्ण अग्रवाल, सह-निर्माता राजेन्द्र जायसवाल, नीरा सिंह, निर्देशक एन.हरीश हैं। फिल्म की पूरी कहानी जय जायसवाल की है। इस फिल्म के अन्य कलाकारों की बात करें तो फिल्म में गुलशन साहू, सोनाली सहारे, अजय पटेल, ईशीका यादव, सचिन शर्मा, नरेन्द्र काबरा, सलीम खान, हेमलाल कौशल, सलीम अंसारी, उर्वशी साहू, मोनिका जैन, दीपा महंत, धर्मेन्द्र सोनी, सुमित दुआ, सोनू एवं अन्य अपनी अदाकारी दिखाएंगे।

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

छत्तीसगढ़ी फिल्म काली (द फाइनल वर्डिक्ट) का मुहूर्त शॉट 21 जनवरी को…

CGFilm – व्हाइट फॉक्स फिल्म के बैनरतले बनने वाली एक और छत्तीसगढ़ी फिल्म काली (द फाइनल वर्डिक्ट) का मुहूर्त शॉट 21 जनवरी 2020 को होगा। इसके निर्माता इरशाद कुरैशी, कर्ण अग्रवाल, सह-निर्माता राजेन्द्र जायसवाल, नीरा सिंह, निर्देशक एन.हरीश और फिल्म की पूरी कहानी जय जायसवाल की है। फिल्म का मुहूर्त शॉट 21 जनवरी, 2020 को प्रात: 10 बजे से महामाया मंदिर प्रांगण रतनपुर, जिला बिलासपुर में होने जा रहा है। इसके लिए निर्माता-निर्देशक की ओर से सभी को आमंत्रण भेजा गया है।

वहीं इस फिल्म के अन्य कलाकारों की बात करें तो फिल्म में गुलशन साहू, सोनाली सहारे, अजय पटेल, ईशीका यादव, सचिन शर्मा, नरेन्द्र काबरा, सलीम खान, हेमलाल कौशल, सलीम अंसारी, उर्वशी साहू, मोनिका जैन, दीपा महंत, धर्मेन्द्र सोनी, सुमित दुआ, सोनू एवं अन्य अपनी अदाकारी दिखाएंगे।

काली (द फाइनल वर्डिक्ट)

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

बड़े परदे पर जल्द ही प्रदर्शित होगी ‘काली- द फाइनल वर्डिक्ट’

CGFilm – वर्ष 2020 में ससुराल फिल्म की शुरूआत से ही ये कयास लगाए जा रहे हैं कि इस वर्ष छत्तीसगढ़ी फिल्मों के लिए बेहद खास रहने वाला है। वैसे आपको बता दें कि इस वर्ष कई बड़े बैनर की छत्तीसगढ़ी फिल्में आने वाली है। जिसे लेकर निर्माता-निर्देशक और अभिनेता सहित अन्य कलाकार ये मानकर चल रहे हैं कि फिल्में जरूर हिट होंगी। वैसे ससुराल ने तो शुरूआत कर ही दी है। वहीं 24 जनवरी को छत्तीसगढ़ी फिल्मों के सुपरस्टार अनुज शर्मा की मोर यार सुपरस्टार भी रिलीज होने वाली हैं। इस फिल्म में वैसे तो गाने भी काफी अच्छे बताए जा रहे हैं, लेकिन पान पान पान मोर चटनी चमन पान… ने जो दर्शकों के बीच फिल्म के रिलीज होने के पहले ही लोकप्रियता बटोरी है, उसे लेकर माना  जा रहा है कि ये फिल्म भी सुपरहिट की श्रेणी में जाएगी।

इसके साथ ही बहुत जल्द एक और छत्तीसगढ़ी फिल्म काली- द फाइनल वर्डिक्ट भी जल्द ही बड़े परदे पर रिलीज होगी। ये फिल्म आपको गुलशन साहू की अदाकारी देखने को मिलेगी। वहीं अभिनेत्री सोनाली सहारे भी इस फिल्म में है। इसके अलावा ससुराल में खलनायक के रूप में अपने फिल्मी कैरियर की शुरूआत करने वाले अजय पटेल भी नजर आएंगे। ससुराल में अजय पटेल ने काफी अच्छी अदाकारी दिखाई है और अब देखना है कि फिल्म काली- द फाइनल वर्डिक्ट में वे किस रूप में दर्शकों के बीच आने वाले हैं।

फिल्म एन.हरीश के डायरेक्शन में बन रहा है। फिल्म के निर्माता इरशाद कुरैशी और करण अग्रवाल हैं तो वहीं सह-निर्माता राजेन्द्र जायसवाल, नीरा सिंह हैं। फिल्म की पूरी कहानी जय जायसवाल की है।

तो तैयार रहिए छत्तीसगढ़ी फिल्म काली- द फाइनल वर्डिक्ट के लिए।

Kali The Final Verdict – काली द फाइनल वर्डिक्ट Chhattisgarhi Upcoming Film, Trailaer, Song, Video, Star Etc.

Cg Movie – Kali The Final Verdict

Cg Movie – Kali The Final Verdict
Starcast – Gulshan Sahu, Sonali Sahare, Ajay Patel
Director – N. Harish
Producer – Irshad Qureshi, Karn Agrawal
Co-Producer – Rajendra Jaiswal. Neera Singh
Story – Jay Jaiswal

Photo Gallery

News & Update

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

ससुराल के विलेन अजय पटेल के बारे में वो बातें जो नहीं जानते होंगे आप…

ससुराल के विलेन अजय पटेल

ससुराल के विलेन अजय पटेल CGFilm – छत्तीसगढ़ी फिल्म ससुराल रिलीज को तैयार है। अगले साल यानी जनवरी 2020 की शुरूआत यानी 3 तारीख को यहां फिल्म आपके नजदीकी सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने जा रही है। नाम के अनुरूप ही ये फिल्म आपको जरूर पसंद आएगी, ऐसा फिल्म के निर्माता, निर्देशक, हीरो, हीरोईन सहित फिल्म से जुड़े सभी लोग अपेक्षा कर रहे हैं।

वहीं फिल्म ससुराल से अपने कैरियर की शुरूआत करने जा रहे अजय पटेल फिल्म में खलनायक के रूप में आपको दिखाई देंगे। जैसा कि उन्होंने खुद Cgfilm.in से चर्चा करते हुए बताया कि फिल्म में उनका रोल एक अहंकारी बदमाश का है। फिल्म में वे पुष्पेन्द्र सिंह के बेटे का रोल निभाएंगे।

फिल्म में खलनायक का रोल दमदार हो तो फिल्म वैसे भी चलती है। बॉलीवुड में कई फिल्में तो खलनायक की बदौलत ही सुपरहिट साबित होती हैं।

Sasural – ससुराल Interview with CG Film Actor Ajay Patel First Debue Film Sasural

बहरहाल, हम बात करते हैं ससुराल फिल्म के विलेन यानी अजय पटेल के बारे में। वैसे तो फिल्म का ट्रैलर रिलीज होने के साथ ही फिल्म के गाने टिकटॉक सहित सोशल मीडिया पर काफी हिट हो गए हैं। वहीं अजय पटेल की भी ये पहली फिल्म है।

अब हम बताते हैं आपको अजय पटेल के बारे में, जी हां, अजय पटेल फिल्मों में आने से पहले मेडिकल के क्षेत्र में भी काम कर चुके हैं, जैसा कि उन्होंने खुद Cgfilm.in से हुई खास चर्चा में बताया। मेडिकल क्षेत्र को छोड़कर फिल्मों में आने के सवाल पर उनका जवाब था. वे फिल्म लाइन से पहले भी जुड़े रहे हैं। इसके अलावा सन् 2016 में उन्होंने मिस्टर इंडिया प्रतियोगिता में भी हिस्सा लिया था। इसमें वे पहले 30 प्रतिभागियों में भी शामिल हुए थे। अपनी इस फिल्म को लेकर अजय पटेल काफी उत्साहित हैं, खासकर अपने रोल को लेकर। क्योकि ये उनकी पहली फिल्म है और उनके लिए छॉलीवुड में अपार संभावनाएं मौजूद हैं।

अब फिल्म रिलीज होने में कुछ ही समय शेष रह गया है तो दर्शकों को भी इस फिल्म का इंतजार है। इस फिल्म में मुख्य कलाकार करण खान हैं। जो एक रईस माता-पिता की संतान हैं। इसके अलावा फिल्म के गाने तो काफी मधुर और कर्णप्रिय हैं।

ससुराल का ‘विलेन’! अहंकार से भरे बदमाश की भूमिका में जान फूंकेंगे अजय पटेल

ससुराल का ‘विलेन’

CGFilm – जैसा कि आप सभी जानते हैं 3 जनवरी, 2020 को छत्तीसगढ़ी फिल्म ससुराल रिलीज होने जा रही है। फिल्म के प्रदर्शन के पहले ही इसके बहुत से गाने टिकटॉक और सोशल मीडिया पर काफी फेमस हो गए हैं। तो फिल्म की सफलता को लेकर निर्माता, निर्देशक और सभी कलाकार काफी आशान्वित है। वहीं इस फिल्म से अपने फिल्मी सफर की शुरूआत करने जा रहे अजय पटेल को काफी उम्मीदें हैं। और भी क्यों ना, क्योंकि ये उनकी पहली फिल्म है, जिसमें उन्होंने विलेन का किरदार निभाया है।

Sasural – ससुराल Interview with CG Film Actor Ajay Patel First Debue Film Sasural

अजय पटेल से जब Cgfilm.in ने चर्चा की तो उन्होंने फिल्म को शुद्ध पारिवारिक फिल्म बताया। वहीं अपने रोल के बारे में चर्चा करते हुए अजय कहते हैं कि फिल्म में उनका रोल तो अंहकार से भरे हुए एक बदमाश के रूप में है। फिल्म में वो पुष्पेंद्र सिंह के बेटे का रोल अदा करने वाले हैं। वहीं उन्होंने कहा कि हालांकि ये उनकी पहली फिल्म है, लेकिन फिल्म के अन्य सीनियर कलाकारों के साथ काम करने में उन्हें जरा भी झिझक महसूस नहीं हुई, बल्कि बाकी के कलाकारों ने उनका काफी साथ दिया और फिल्म में काम करने का उनका काफी अच्छा रहा।
बेहतर है छॉलीवुड का भविष्य

ससुराल से अपनी फिल्मी सफर की शुरूआत करने जा रहे अजय पटेल ने कहा कि वे छॉलीवुड का भविष्य बहुत बेहतर है। अभी लगातार और काफी अच्छी-अच्छी फिल्में बन रही हैं। और आने वाले समय में भी फिल्मों का ये सफर जारी रहेगा। अजय पटेल ने एक सवाल के जवाब में कहा कि छत्तीसगढ़ राज्य सरकार की योजना नरवा, गरवा, घुरुवा और बाड़ी पर यदि कोई फिल्म बनती है तो वे इसमें काम करने के इच्छुक हैं।

तो अब दर्शकों को इंतजार है, 3 जनवरी, 2020 का जब, फिल्म ससुराल बड़े परदे पर रिलीज होगी। वैसे फिल्म के गानों की बात करें तो ये पहले ही हिट हो चले हैं और ट्रैलर को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया है। इससे उम्मीद जताई जा रही है कि ये फिल्म नए साल में धमाकेदार एंट्री के साथ सुपरहिट जरूर साबित होगी।

Sasural
ससुराल का ‘विलेन’

WhatsApp chat