फिल्मी सफर की शुरूआत में ही सर्वश्रेष्ठ खलनायक का अवार्ड…अजय पटेल को

CGFilm – 3 जनवरी, 2020 को रिलीज हुई छत्तीसगढ़ी फिल्म के लिए बेस्ट खलनायक का अवार्ड अजय पटेल को मिला। आपको बता दें कि इस फिल्म से ही अजय ने अपने कैरियर की शुरूआत की थी और सर्वश्रेष्ठ खलनायक का खिताब अपने नाम किया।

यह फिल्म शुद्ध पारिवारिक फिल्म है। फिल्म में अजय ने अंहकार से भरे हुए एक बदमाश का किरदार निभाया था। अजय पटेल के बारे में, जी हां, अजय पटेल फिल्मों में आने से पहले मेडिकल के क्षेत्र में भी काम कर चुके है। 2016 में उन्होंने मिस्टर इंडिया प्रतियोगिता में भी हिस्सा लिया था। इसमें वे पहले 30 प्रतिभागियों में भी शामिल हुए थे।

अजय पटेल लगातार अपनी अदाकारी का दम दिखाते आ रहे हैं। अजय के बारे में कहा जाता है कि उन्हें बचपन से ही फिल्में देखने का शौक था, और वे अब खुद परदे पर नजर आने लगे हैं। अजय ससुराल के बाद एक और लव स्टोरी, काली, हुक्का पानी बंद, देवा, कुरुक्षेत्र, मि. गौटिया, तू मेरा हीरो जैसी फिल्मों में वो नजर आने वाले हैं. इनमें से कुछ फिल्में तो तैयार हैं और जल्दी ही प्रदर्शित होने वाली है. अजय को अलग-अलग तरह के किरदार करना पसंद आता है, वो हर तरह के रोल करने के लिए तैयार रहते हैं। इसके अलावा अजय फिटनेस का विशेष ध्यान रखते हैं. जिम और एक्सरसाइज करना बेहद पसंद है।