ससुराल का ‘विलेन’! अहंकार से भरे बदमाश की भूमिका में जान फूंकेंगे अजय पटेल

ससुराल का ‘विलेन’

CGFilm – जैसा कि आप सभी जानते हैं 3 जनवरी, 2020 को छत्तीसगढ़ी फिल्म ससुराल रिलीज होने जा रही है। फिल्म के प्रदर्शन के पहले ही इसके बहुत से गाने टिकटॉक और सोशल मीडिया पर काफी फेमस हो गए हैं। तो फिल्म की सफलता को लेकर निर्माता, निर्देशक और सभी कलाकार काफी आशान्वित है। वहीं इस फिल्म से अपने फिल्मी सफर की शुरूआत करने जा रहे अजय पटेल को काफी उम्मीदें हैं। और भी क्यों ना, क्योंकि ये उनकी पहली फिल्म है, जिसमें उन्होंने विलेन का किरदार निभाया है।

Sasural – ससुराल Interview with CG Film Actor Ajay Patel First Debue Film Sasural

अजय पटेल से जब Cgfilm.in ने चर्चा की तो उन्होंने फिल्म को शुद्ध पारिवारिक फिल्म बताया। वहीं अपने रोल के बारे में चर्चा करते हुए अजय कहते हैं कि फिल्म में उनका रोल तो अंहकार से भरे हुए एक बदमाश के रूप में है। फिल्म में वो पुष्पेंद्र सिंह के बेटे का रोल अदा करने वाले हैं। वहीं उन्होंने कहा कि हालांकि ये उनकी पहली फिल्म है, लेकिन फिल्म के अन्य सीनियर कलाकारों के साथ काम करने में उन्हें जरा भी झिझक महसूस नहीं हुई, बल्कि बाकी के कलाकारों ने उनका काफी साथ दिया और फिल्म में काम करने का उनका काफी अच्छा रहा।
बेहतर है छॉलीवुड का भविष्य

ससुराल से अपनी फिल्मी सफर की शुरूआत करने जा रहे अजय पटेल ने कहा कि वे छॉलीवुड का भविष्य बहुत बेहतर है। अभी लगातार और काफी अच्छी-अच्छी फिल्में बन रही हैं। और आने वाले समय में भी फिल्मों का ये सफर जारी रहेगा। अजय पटेल ने एक सवाल के जवाब में कहा कि छत्तीसगढ़ राज्य सरकार की योजना नरवा, गरवा, घुरुवा और बाड़ी पर यदि कोई फिल्म बनती है तो वे इसमें काम करने के इच्छुक हैं।

तो अब दर्शकों को इंतजार है, 3 जनवरी, 2020 का जब, फिल्म ससुराल बड़े परदे पर रिलीज होगी। वैसे फिल्म के गानों की बात करें तो ये पहले ही हिट हो चले हैं और ट्रैलर को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया है। इससे उम्मीद जताई जा रही है कि ये फिल्म नए साल में धमाकेदार एंट्री के साथ सुपरहिट जरूर साबित होगी।

ससुराल का ‘विलेन’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *