‘दईहान’ फेम संदीप पाटिल की नई शार्ट फिल्म ‘परी’ जल्द होगी रिलीज़

‘दईहान’ फेम संदीप पाटिल की नई शार्ट फिल्म ‘परी’ जल्द होगी रिलीज़

CGFilm – छत्तीसगढ़ी फिल्म “दईहान द काउ मैन” से छॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाले संदीप पाटिल ने एक नई शार्ट फिल्म में अभिनय किया है। इस फिल्म का नाम परी है। ये फिल्म जल्द ही दर्शकों के बीच आएगी। इस फिल्म ने शार्ट फिल्म फेस्टिवल में कई अवार्ड जीते हैं। आपको इस फिल्म में संदीप पाटिल के दो चेहरे दिखाई देंगे। एक पॉजिटिव और दूसरा निगेटिव। संदीप बताते हैं इस फिल्म को तैयार करने में उन्हें 6 महीने का वक्त लगा। और जल्द ही ये फिल्म छत्तीसगढ़ी दर्शकों के बीच भी आएगी। फिल्म के बारे में बताया जा रहा है कि संदीप इसमें रोहन प्रताप सिंह की भूमिका अदा कर रहे हैं, जो की शहर के सबसे रईस आदमी के बेटे हैं और अपनी बहन से बेहद प्रेम करते हैं। लेकिन ऐसा क्या होता है की वो अपनी बहन से चिढऩे और नफरत करने लगता है।


तो इंतजार कीजिए परी का। वैसे आपको बता दें कि इस फिल्म के डॉयरेक्टर और लेखक शुभम यादव हैं। वहीं फिल्म के अन्य कलाकारों में संदीप पाटिल, स्मिता गर्ग, अकबर बुखारी, मीनू सिंह और निषिता दुबे शामिल हैं।

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं सीजीफिल्म.इन लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। सीजीफिल्म.इन में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक सीजीफिल्म.इन पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही सीजीफिल्म.इन की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। सीजीफिल्म.इन से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

WhatsApp chat