संदीप पाटिल ने की बैक टू बैक तीन क्राइम सीरिज…

संदीप पाटिल ने की बैक टू बैक तीन क्राइम सीरिज…


जाने-माने अभिनेता संदीप पाटिल को वैसे तो रोमांटिक और नैचुरल हीरो की उपलब्धि मिल चुकी है, वहीं संदीप पाटिल के बारे में आपको एक बात और बता दें कि संदीप पाटिल को बैक टू बैक तीन क्राइम सीरिज मिल चुकी है। इस बारे में संदीप पाटिल ने बताया कि वैसे तो एग्रीमेंट सिर्फ एक एपिसोड के लिए हुआ था, लेकिन डायरेक्टर ने उनकी अदाकारी देख उन्हें लगातार तीन क्राइम सीरिज के लिए अनुबंध करा लिया है। संदीप बताते हैं कि उन्हें लीड हीरो नहीं बनना है, सिर्फ एक ऐसा अभिनेता बनना है, जो किरदार की आत्मा में जीए। किरदार छोटा या बड़ा हो, उसका कोई टेंशन नहीं।आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ी फिल्म दईहान द काउ मैन फेम के जाने-माने एक्टर संदीप पाटिल को अब तक आपने गंभीर अभिनेता के रूप में देखा है, लेकिन संदीप कुछ कॉमेडी वीडियो लेकर भी पिछले दिनों आएं हैं और इस वीडियो को देखकर आप भी हंस-हंस के लोटपोट हो जाएंगे। इस वीडियो में आपको संदीप पाटिल के साथ-साथ हर्षा रिछारिया और राजश्री ठक्कर भी दिखाई देंगी।

संदीप पाटिल 15 साल से थिएटर यानी रंगकर्म के क्षेत्र में सक्रिय हैं। 9वीं कक्षा से थिएटर की दुनिया से जुड़े संदीप ने निर्देशक सरफराज हसनजी के साथ थिएटर की शुरुवात की थी। वे थिएटर क्षेत्र में बेस्ट निर्देशक, बेस्ट एक्टर एवं रंग युवायन सम्मान से भी नवाजे गए हैं। संदीप पाटिल लगातार शॉर्ट मूवी और फिल्में लेकर आते रहे हैं। वे हमेशा की अपनी अदाकारी के लिए जाने जाते हैं, लेकिन आपको बता दें कि वे एक हिन्दी फिल्म भी कर रहे हैं, जिसमें आपका ये हीरो आपको विलेन के रूप में नजर आएगा। ये फिल्म है फाइनल राउंड। अब देखना यह है कि नायक के किरदार में लोगों का दिल जीतने वाला हीरो, खलनायक के रूप में भी कितना हिट होता है।

छत्तीसगढ़ी फिल्मों में काम करने की इच्छा
संदीप का कहना है कि फिलहाल उनके पास छत्तीसगढ़ी फिल्में नहीं हैं, लेकिन यदि उन्हें ऑफर मिलता है, तो वे जरूर फिल्में करेंगे। संदीप बताते हैं कि वे अपने पहले निर्देशक भूपेंद्र साहू सर के साथ फिर काम करना चाहेंगे, क्योंकि उन्हें फिल्म निर्माण एवं एक्टर से कैसे काम करवाना उसकी अच्छी परख है। तभी दईहान के लिए आज भी तारीफ मिलती है मुझे। इसके अलावा मुझे सतीश जैन, प्रणब झा की और मनोज वर्मा जी की फिल्में पसंद हंै। लॉकडाउन में वही देख रहा हूँ। मुझे छत्तीसगढ़ी एक्टर्स रजनीश झांजी, करण खान, अनिकृति चौहान, अंजलि सिंह और जागेश्वरी मेश्राम का अभिनय काफी पसंद है। उनके साथ भविष्य में काम करने का मौका मिलेगा जरूर करूँगा।

कुछ तो कॉमन है और परी ने बटोरी सुर्खियां
पिछले महीने ही संदीप पाटिल की दो शार्ट मूवी कुछ तो कॉमन है और परी ने खूूब सुर्खियां बटोरी हैं। कुछ तो कॉमन है एक शार्ट मूवी में कितना बड़ा संदेश छिपा है, अगर ये जानना चाहते हैं तो आपको ये मूवी जरूर देखनी होगी। इस शार्ट फिल्म में हिंदी टीवी एक्ट्रेस एवं एंकर डॉ. राजश्री ठक्कर ने अभिनय किया है। जो की एक थियेटर आर्टिस्ट भी है और इसका निर्देशन अविनाश बुंदेला ने किया है जो की बॉलीवुड के कई निर्देशकों के साथ काम कर चुके हैं। वहीं संदीप पाटिल की शार्ट मूवी परी 3 अगस्त रिलीज हुई। इस फिल्म ने शार्ट फिल्म फेस्टिवल में कई अवार्ड भी अपने नाम किए हैं। इतना ही नहीं, इस फिल्म की खासियत यह है कि रंग युवायन सम्मान से सम्मानित संदीप पाटिल के इसमें दो चेहरे दिखाई देंगे। एक पॉजिटिव और दूसरा निगेटिव। संदीप का कहना है कि इस फिल्म को तैयार करने में उन्हें 6 महीने का वक्त लगा। फिल्म में संदीप रोहन प्रताप सिंह की भूमिका निभाई है। जो शहर के सबसे रईस आदमी के बेटे हैं और अपनी बहन से बेहद प्रेम करते हैं। इस फिल्म के डॉयरेक्टर और लेखक शुभम यादव हैं। वहीं फिल्म के अन्य कलाकारों में संदीप पाटिल, स्मिता गर्ग, अकबर बुखारी, मीनू सिंह और निषिता दुबे शामिल हैं।


WhatsApp chat