जोहार छत्तीसगढ़ से अपना फिल्मी सफर शुरू करने जा रहे राज साहू… बिल्डर से अभिनय में रख रहे हैं कदम…

CGFilm – छत्तीसगढ़ी फिल्मों के लिए वर्ष 2020 काफी अच्छा रहेगा, ऐसी उम्मीद है। क्योंकि इस वर्ष कई बेहतरीन छत्तीसगढ़ी फिल्में दर्शकों तक पहुंचने वाली है। साल के पहले ही हफ्ते ससुराल से इसकी शुरूआत हो चुकी है। 24 जनवरी को अनुज शर्मा की मोर यार सुपरस्टार रिलीज हो रही है तो वहीं जनवरी की आखिरी तारीख को यानी 31 जनवरी को जोहार छत्तीसगढ़ भी रिलीज होने वाली है।

वैसे तो जोहार छत्तीसगढ़ कई मायनों में बेहतरीन फिल्म होगी। लेकिन इस फिल्म से जुड़ी एक खास बात भी आपको बता दें, इस फिल्म के निर्माता और अभिनेता राज साहू अपने फिल्मी कैरियर की शुरूआत भी इसी फिल्म से करने जा रहे हैं। राज साहू अभिनय के क्षेत्र में आने से पहले कंस्ट्रक्शन के क्षेत्र में सक्रिय रहे हैं। और अब वे जोहार छत्तीसगढ़ फिल्म से अपना फिल्मी सफर शुरू करने जा रहे हैं।

वैसे आपको बता दें कि इस फिल्म के ट्रैलर को दर्शकों की काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। खासकर, सोशल मीडिया पर इसका ट्रैलर लगातार देखा जा रहा है। ट्रैलर की लोकप्रियता से उत्साहित डायरेक्टर देवेन्द्र जांगड़े से पिछले दिनों Cgfilm.in ने खास चर्चा की तो उन्होंने फिल्म से जुड़ी बहुत सारी बातें हमें बताई। उन्होंने सबसे पहले दर्शकों को धन्यवाद दिया और कहा कि ट्रैलर को जब आप लोग इतना प्यार दे रहे हैं तो फिल्म को भी जरूर सिनेमाघर तक पहुंचकर अवश्य देखें। फिल्म जोहार छत्तीसगढ़ को लेकर देवेन्द्र जागड़े ने बताया कि फिल्म के डायरेक्टर, एक्टर, गीतकर और स्क्रिप्ट राइटर सभी वे ही हैं। तो जाहिर है कि जब डायरेक्टर, एक्टर, गीतकर और स्क्रिप्ट राइटर सभी एक ही व्यक्ति हो तो फिल्म में जान फूंकने का काम तो वे भरपूर करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat