जोहार छत्तीसगढ़…की धांसू एंट्री…50 दिन पूरे…राज साहू और देवेन्द्र जांगड़े ने जताया दर्शकों का आभार

CGFilm – छत्तीसगढ़ी संस्कृति, धरोहर और छत्तीसगढिय़ों के अभिमान की फिल्म जोहार छत्तीसगढ़… ने अपना 50 दिन पूरा कर लिया है। फिल्म के लीड एक्टर और निर्देशक देवेन्द्र जांगडे और फिल्म के निर्माता सेकेन्ड लीड एक्टर राज साहू दोनों ने छत्तीसगढ़ की जनता को अपना प्यार और आशीर्वाद देने के लिए सोशल मीडिया के जरिए अपना आभार व्यक्त किया है। निर्देशक देवेन्द्र जांगड़े ने बताया उनके डायरेक्शन में बनी ये उनकी पहली फि़ल्म है और पहली फि़ल्म में ही 50 दिन पूरा किया। देवेन्द्र जंगड़े ने बताया कि लॉकडाउन के चलते उनकी फिल्म थिएटर से उतर गयी थी फिर दर्शको की मांग पर दुबारा जब लॉक डाउन के बाद जब सिनेमाघर प्रदर्शित हुई जिसमें सर्वप्रथम दर्शकों की मांग पर जोहार छत्तीसगढ़ को पुन: लगाया गया और जोहार छत्तीसगढ़ का ऐतहासिक 50 दिन पूरा हुआ। फिल्म के सभी सदस्य बहुत खुश है कि उनकी फिल्म ने 50 दिन पूरा कर लिया है।

आपको बता दें कि 9 महीने के लंबे अंतराल के बाद थियेटर खुलते ही छत्तीसगढ़ फिल्म जोहार छत्तीसगढ़… ने एक बार फिर अपना जलवा दिखाया है। रविवार 15 नवंबर से ये फिल्म राजधानी के श्याम टॉकीज में पुन: प्रदर्शित हुई है। जिसे दर्शकों का जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। निर्माता अभिनेता राज साहू और अभिनेता देवेंद्र जांगड़े के निर्देशन में बनी जोहार छत्तीसगढ़ को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था। दीपावली के अवसर पर दर्शकों की मांग पर पुन: ये फिल्म 15 नवंबर से श्याम टाकीज में प्रदर्शित की जा रही है। निर्माता राज साहू ने बताया की कोरोना काल के मद्देनजर फिल्म का प्रदर्शन शासन के नियम का पालन कर मास्क एवं सोशल डेसटेसिंग के साथ किया जा रहा है।

छत्तीसगढ़ी फिल्म जोहार छत्तीसगढ़ फिल्म की कहानी एक ऐसी कहानी है जिसमें छत्तीसगढ़ की अस्मिता को बचाने का ताना बाना बुना गया है। इस फिल्म से डेब्यू कर रहे अभिनेता राज साहू का कहना है कि सिर्फ एक अभिनेता ही नहीं नवोदित कलाकार के तौर पर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन इंडस्ट्रीज के दिग्गज अदाकारों के साथ कदम पे कदम मिला कर अभिनय करना वाकई सपने को सच करने जैसा होता है। बात तो ये है कि जोहार छत्तीसगढ़ फि़ल्म को प्रोड्यूस करने का मौका भी मिला। साथ ही साथ फिल्म में अपनी अभिनय क्षमता को दिखाने का भरपूर मौका मिला। फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत ही अच्छी लिखी गई मेरे संगवारी निर्देशक व एक्शन हीरो देवेंद्र जांगडे ने और मेरे किरदार को बेहतरीन तरीके से उकेरा गया है। फिल्म में राज साहू के संग सोनाली सहारे व देवेंद्र के संग शिखा चिदम्बरे जोड़ी दिखाई देगी। फिल्म में मुख्य कलाकार अनिल शर्मा, पुष्पेंद्र सिंह, विक्रम राज, उपसना वैष्णव, हेमलाल कौसल, निशांत उपाध्याय, क्रांति दीक्षित, किशोर मंडल हैं! संगीत सूरज महानद ने दिया है। गीतों में मधुर आवाज दी है सुनील सोनी, अनुराग शर्मा, अलका चंद्राकर और चंपा निषाद ने। ये फिल्म छत्तीसगढ़ के हक की लड़ाई को परिभाषित कर ,जमीनी पृष्ठभूमि पर आधारित यह फिल्म दो नायको के इर्द- गिर्द घूमती नजर आती है।

सिनेमाघर खुलते ही फिर दिखा जलवा… जोहार छत्तीसगढ़ का, दर्शकों में दिखा जबरदस्त उत्साह…

9 महीने के लंबे अंतराल के बाद थियेटर खुलते ही छत्तीसगढ़ फिल्म जोहार छत्तीसगढ़ ने एक बार फिर अपना जलवा दिखाया है। रविवार 15 नवंबर से ये फिल्म राजधानी के श्याम टॉकीज में पुन: प्रदर्शित हुई है। जिसे दर्शकों का जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है।
निर्माता अभिनेता राज साहू और अभिनेता देवेंद्र जांगड़े के निर्देशन में बनी जोहार छत्तीसगढ़ को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था। दीपावली के अवसर पर दर्शकों की मांग पर पुन: ये फिल्म 15 नवंबर से श्याम टाकीज में प्रदर्शित की जा रही है। निर्माता राज साहू ने बताया की कोरोना काल के मद्देनजर फिल्म का प्रदर्शन शासन के नियम का पालन कर मास्क एवं सोशल डेसटेसिंग के साथ किया जा रहा है।

छत्तीसगढ़ी फिल्म जोहार छत्तीसगढ़ फिल्म की कहानी एक ऐसी कहानी है जिसमें छत्तीसगढ़ की अस्मिता को बचाने का ताना बाना बुना गया है। इस फिल्म से डेब्यू कर रहे अभिनेता राज साहू का कहना है कि सिर्फ एक अभिनेता ही नहीं नवोदित कलाकार के तौर पर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन इंडस्ट्रीज के दिग्गज अदाकारों के साथ कदम पे कदम मिला कर अभिनय करना वाकई सपने को सच करने जैसा होता है। बात तो ये है कि जोहार छत्तीसगढ़ फि़ल्म को प्रोड्यूस करने का मौका भी मिला। साथ ही साथ फिल्म में अपनी अभिनय क्षमता को दिखाने का भरपूर मौका मिला। फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत ही अच्छी लिखी गई मेरे संगवारी निर्देशक व एक्शन हीरो देवेंद्र जांगडे ने और मेरे किरदार को बेहतरीन तरीके से उकेरा गया है।

फिल्म में राज साहू के संग सोनाली सहारे व देवेंद्र के संग शिखा चिदम्बरे जोड़ी दिखाई देगी। फिल्म में मुख्य कलाकार अनिल शर्मा, पुष्पेंद्र सिंह, विक्रम राज, उपसना वैष्णव, हेमलाल कौसल, निशांत उपाध्याय, क्रांति दीक्षित, किशोर मंडल हैं! संगीत सूरज महानद ने दिया है। गीतों में मधुर आवाज दी है सुनील सोनी, अनुराग शर्मा, अलका चंद्राकर और चंपा निषाद ने। ये फिल्म छत्तीसगढ़ के हक की लड़ाई को परिभाषित कर ,जमीनी पृष्ठभूमि पर आधारित यह फिल्म दो नायको के इर्द- गिर्द घूमती नजर आती है।

दीवाली धमाका… श्याम टॉकीज में दोबारा रिलीज होगी जोहार छत्तीसगढ़ 15 नवंबर से…

CGFilm – छत्तीसगढ़ में काफी लंबे समय के बाद सिनेमाघरों के संचालन की अनुमति मिली है। कोरोना संक्रमण के चलते टॉकीजों में पिछले 9 महीने से ताला लगा हुआ था। लेकिन हाल ही में सिनेमाघरों को खोलन प्रशासन की ओर से अनुमति जारी कर दी गई है। लेकिन कोरोना संक्रमण को देखते हुए गाईड लाइन का पालन अनिवार्य होगा। वहीं आपको बता दें कि श्याम टॉकीज में 15 नवंबर से फिर जोहार छत्तीसगढ़ रिलीज हो रही है। तो तैयार रहिए जोहार छत्तीसगढ़ के साथ दीवाली मनाने 15 नवंबर को…

आपको बता दें कि इसी वर्ष 31 जनवरी 2020 को रायपुर के श्याम टॉकीज सहित पूरे प्रदेश के 15 सिनेमाघरों में जोहार छत्तीसगढ़ प्रदर्शित हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों की ओर से काफी अच्छा रिस्पांस मिला था। फिल्म के रिलीज होने और पहले हफ्ते दर्शकों की प्रतिक्रिया को लेकर Cgfilm.in ने फिल्म के निर्देशक और हीरो देवेन्द्र जांगड़े से खास चर्चा भी की थी। तो उनके चेहरे की मुस्कान से साफ जाहिर है कि फिल्म सुपरहिट की ओर कदम बढ़ा चुकी है। देवेन्द्र जांगड़े ने दर्शकों को अच्छे रिस्पांस के लिए धन्यवाद भी दिया है। देवेन्द्र इस फिल्म में एक क्रांतिकारी युवक की भूमिका निभा रहे हैं, जिसका नाम अर्जुन ठाकुर है।

जोहार छत्तीसगढ़ प्रदेश के 15 से अधिक सिनेमाघरों में एक साथ रिलीज हुई। फिल्म से राज साहू ने अपने कैरियर की शुरूआत की है। वहीं देवेन्द्र जांगड़े, अभिनेत्री शिखा चिताम्बरे, अनिल शर्मा, पुष्पेंद्र सिंह, विक्रम राज, क्रांति दीक्षित, निशांत उपाध्याय, उपासना वैष्णव, हेमलाल कौशल, पुष्पांजलि शर्मा, ललित उपाध्याय, दीवाना पटेल भी इस फिल्म में आपको दिखाई देंगे। रायपुर में यह श्याम टॉकीज में प्रदर्शित हुई थी। इसी तरह, चंद्रा टॉकीज भिलाई, के शेरा शेरा मल्टीप्लेक्स दुर्ग, शिव टाकीज बिलासपुर, सिटी सिनेमा बसना, सिटी सिनेमा सारंगढ़, निहारिका टॉकीज कोरबा, रामनिवास टाकीज रायगढ़, मनूराज टाकीज मुंगेली, बालाजी टाकीज कसडोल, अलकनंदा टाकीज अंबिकापुर, मा भुनेश्वरी टाकीज कवर्धा, मेट्रो टाकीज जांजगीर, अमर टाकीज धमतरी और श्री कृष्णा टाकीज राजनांदगांव में प्रदर्शित हुई थी।

Bandh Ge Re Dori Maya Ke – बंध गे रे डोरी मया के, Chhattisagarhi Album Song

बांध गे रे डोरी मया के |cg Romantic full Song | Devendra jangade Archana

PRODUCTION – RJ ENTERTAINMENT WORLD
Song – Bandh Ge Re Dori Maya Ke -बंध गे रे डोरी मया के
PRODUCER & DIRECTOR – DEVENDRA JANGADE
Star cast -Devendra Jangade , Archana
Cinematography- RAJU DEVDAS SINGER- Mohammad irfaan & Shweta Mahima Das MUSIC- Mohammad Irfan
LYRICIST – DEVENDRA JANGADE
Mekucp artist- Chowa ram
special thanks – Er. Narottam dhritlahare
Recording STUIO – RJ STUDIO Raipur
Add. Radhaswami Nagar, Bhatagaon, Raipur, Chhattisgarh 492013 mo. 7999675359

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

छत्तीसगढ़ी गाना बंध गे रे…डोरी मया के… 7 नवंबर को होगा रिलीज

CGFilm.in – छत्तीसगढ़ी गाना बंध गे रे…डोरी मया के… 7 नवंबर को सुबह 7.00 बजे रिलीज होगा। इस गीत के डायरेक्टर देवेन्द्र जांगड़े, संगीत मोहम्मद इरफान और गीत देवेन्द्र जांगड़े ने ही लिखा है। इस गीत को अपनी आवाज दी है मोहम्मद इरफान और श्वेता महिमा दास ने। इस गीत में आपको देवेन्द्र जांगड़े और अर्चना की जोड़ी नजर आएगा। तो तैयार रहिए इस गीत के लिए…

का बन मोरे.. जल्द ही आने वाला है
छत्तीसगढ़ी वीडियो सांग का बन मोरे…जल्द ही आने वाला है। एसकेडी फिल्म प्रोडक्शन की इस प्रस्तुति में आपको श्रवण सिंह और नेहा पांडे की शानदार जोड़ी नजर आएगी। इसके डायरेक्टर शुभम कोसले हैं। प्रोड्यूसर अनीश डहरिया प्रोडक्शन हेड अंकित डहरिया, कोरियोग्राफर शुभम पनिका, गीत अंकित मस्कोले का है।

क्रिएटिव विजन की प्रस्तुति…पैरी के सरगम…
क्रिएटिव विजन की प्रस्तुति पैरी के सरगम जल्द ही आने वाला हैं। इसके निर्माता-निर्देशक दिग्विजय वर्मा हैं। स्वर-चंपा निषाद और भागवत निषाद के हैं। गीत भागवत निषाद ने लिखे हैं। संगीत मनोज दीवान, कोरियोग्राफर सतीश साहू, डीओपी राजू देवदास और संपादन बंटी मनवीर का है।

दिलेश साहू का वीडियो सांग मोर दीवानी रे…भी
छत्तीसगढ़ी फिल्मों के तेजी से उभरते कलाकार दिलेश साहू बहुत जल्द ही आपके सामने लेकर आने वाले हैं एक वीडियो सांग मोर दीवानी रे…ये वीडियो सांग की प्रस्तुति विश्वा प्रोडक्शन की होगी। फिलहाल इस वीडियो सांग के रिलीज की तारीख की घोषणा नहीं हुई है, लेकिन यह बहुत जल्द आपके पास आएगा

Johare Chhattisgarh जोहारे छत्तीसगढ़ Lyrics (Johar Chhattisgarh) Chhattisgarhi Film Song Lyrics

“Johare Chhattisgarh” Chhattisgarhi Movie Song Lyrics from Movie “Johar Chhattisgarh” This song is sung by Anurag Sharma  Chhattisgarhi Movie “Johar Chhattisgarh” released on 02 Feb 2020

Lyrics

वीर नारायण सिंह जागही
गुंण्डाधुर के आतंक छाही
राजा बने हे जो परदेशिया
अपन लईका के राज आही

झन बनव रे सब ले कोढ़िया
जागव रे छत्तीसगढ़िया
झन बनव रे सब ले कोढ़िया
जागव रे छत्तीसगढ़िया

जोहारे छत्तीसगढ़
जोहारे छत्तीसगढ़
जोहारे छत्तीसगढ़
जोहारे छत्तीसगढ़

धान के कटोरा तेन्दु महुआ के बोरा
लूटत हे परदेशिया मन अरपा पैरी के कोरा
धान के कटोरा तेन्दु महुआ के बोरा
लूटत हे परदेशिया मन अरपा पैरी के कोरा

बिगड़त हवय राजिम दाई कल्पे ओखर कोरा
परदेशिया के कनहिया ल मिल के अब सब टोरा

जोहारे छत्तीसगढ़
जोहारे छत्तीसगढ़
जोहारे छत्तीसगढ़
जोहारे छत्तीसगढ़

भाखा ह नंदागे मीठ बोली ह गँवागे
छत्तीसगढ़ी बोले बर छत्तीसगढ़िया ह लजागे
भाखा ह नंदागे मीठ बोली ह गँवागे
छत्तीसगढ़ी बोले बर छत्तीसगढ़िया ह लजागे

जात पात के करव बिदाई छत्तीसगढ़िया भाई भाई
जात पात के करव बिदाई छत्तीसगढ़िया भाई भाई

जोहारे छत्तीसगढ़
जोहारे छत्तीसगढ़
जोहारे छत्तीसगढ़
जोहारे छत्तीसगढ़

जोहारे छत्तीसगढ़
जोहारे छत्तीसगढ़
जोहारे छत्तीसगढ़
जोहारे छत्तीसगढ़

Lyrics | Chhattisgarhi Album Chhattisgarhi Movie

SingersAnurag Sharma
MovieJohar Chhattisgarh

Dharti Tain Aakash Re Lyrics (Johar Chhattisgarh) Chhattisgarhi Film Song

“Dharti Tain Aakash Re” Chhattisgarhi Movie Song Lyrics from Movie “Johar Chhattisgarh” This song is sung by Anurag Sharma & Alka Chandrakar Chhattisgarhi Movie “Johar Chhattisgarh” released on 30 Jan 2020

Lyrics

धरती तैं आकाश रे मोर बर तैं होगे
पुरवैया पवन तैं सांस मोर होगे
जइसे मै सोचेंव रे वइसे मै पा गेव रे
जइसे मै सोचेंव रे वइसे मै पा गेंव रे

दिल के डेहरी म आके तैं अपन बना के
तैं अपन रंग म रंग डारे न

धरती तैं आकाश रे मोर बर तैं होगे
पुरवैया पवन तैं सांस मोर होगे
जइसे मै सोचेंव रे वइसे मै पा गेव रे
जइसे मै सोचेंव रे वइसे मै पा गेंव रे

दिल के डेहरी म आके तैं अपन बना के
तैं अपन रंग म रंग डारे न

दिल के करिया घटा म
चदैनी जइसे तैं छाये
सुकवा बरोबर चमके
चन्दा बरोबर दमके

दिल के करिया घटा म
चदैनी जइसे तैं छाये
सुकवा बरोबर चमके
चन्दा बरोबर दमके

जइसे मैं सोचेंव वइसे मैं पा गेंव रे
जइसे मैं सोचेंव वइसे मैं पा गेंव रे
दिल के डेहरी म आके तैं अपन बना के
तैं अपन रंग म रंग डारे न

धक ले करत हे करेजा सुरता म तोला पावंव
तही बता मोर सजना तोर बिना कहाँ जावंव
धक धक करत हे करेजा सुरता म तोला पावंव
तही बता मोर सजना तोर बिना कहाँ जावंव

जइसे मैं मांगेव वइसे मैं पा गेंव रे
जइसे मै मांगेव वइसे मैं पा गेंव रे
दिल के डेहरी म आके तैं अपन बना के
तैं अपन रंग म रंग डारे न

धरती तैं आकाश रे मोर बर तैं होगे
पुरवैया पवन तैं सांस मोर होगे
जइसे मै सोचेंव रे वइसे मै पा गेव रे
जइसे मै सोचेंव रे वइसे मै पा गेंव रे

दिल के डेहरी म आके तैं अपन बना के
तैं अपन रंग म रंग डारे न

Lyrics | Chhattisgarhi Album Chhattisgarhi Movie

SingersAnurag Sharma & Alka Chandrakar
MovieJohar Chhattisgarh

Kar Dare Bas Ma Lyrics (Johar Chhattisgarh) Chhattisgarhi Film Song

“Kar Dare Bas Ma Re” Chhattisgarhi Movie Song Lyrics from Movie “Johar Chhattisgarh” This song is sung by Sunil Soni & Champa Nishad Chhattisgarhi Movie “Johar Chhattisgarh” released on 28 Jan 2020

Lyrics

हाँ हाँ हाँ हाँ
ला ला ला ……
सा नी सा ग मा पा गा रे गा मा गा नी
सा रे सा
आ आ आ ……..

कर डारे बस म रे अपन मया के तैं
कर डारे बस म रे अपन मया के तैं

सावन मया म जइसे
पिरित के रंग म जइसे
तन ल भीगोई डारे न हाय
तन ल भीगोई डारे न

कर डारे बस म रे अपन मया के तैं
कर डारे बस म रे अपन मया के तैं

सावन मया म जइसे
पिरित के रंग म जइसे
तन ल भीगोई डारे न हाय
तन ल भीगोई डारे न

तैं ह मिलगे जिनगी खिलगे
बिहनिया दे देखेंव ओ पूरा
होगे न, होंगे न, होंगे न

भौंरा बन के बगिया में आये
अपन माया के रंग ला दिल के फुलवारी म
साजे न, साजे न, साजे न

सावन मया म जइसे
पिरित के रंग म जइसे
तन ल भीगोई डारे नहाय

सावन मया म जइसे
पिरित के रंग म जइसे
तन ल भीगोई डारे न
हाय तन ल भीगोई डारे न

हूँ हूँ …
आ आ आ …

तोर मया म दीवाना होके
हरेली देवारी फागुन रोजे मैं ह
मानेव न मानेव न मानेव न

तोरे नाव के सेंदुर दे जा
हाथे बर चुरी अंगरी बर मुंदरी तैं ह
दे दे न दे दे न दे दे न

बंशी के धुन जइसे
पिरित के बोल जइसे
मन ल मताई डारे न हाय

बंशी के म धुन जइसे
पिरित के बोल जइसे
मन ल मताई डरे न
हाय मन ल मताई डरे न

कर डारे बस म रे अपन मया के तैं
कर डारे बस म रे अपन मया के तैं

सावन मया म जइसे
पिरित के रंग म जइसे
तन ल भीगोई डारे न
हाय तन ल भीगोई डारे न

तन ल भीगोई डारे न
हाय तन ल भीगोई डारे न
तन ल भीगोई डारे न
हाय तन ल भीगोई डारे न

Lyrics | Chhattisgarhi Album Chhattisgarhi Movie

SingersSunil Soni & Champa Nishad
MovieJohar Chhattisgarh
Johar Chhattisgarh | Cg Karma Geet | Kar Dare Bas Ma | Sunil Soni | Champa N | Chhattisgarhi Film

Jingi Ke Dor Lyrics (Johar Chhattisgarh) Chhattisgarhi Film Song

“Jingi Ke Dor” Chhattisgarhi Movie Song Lyrics from Movie “Johar Chhattisgarh” This song is sung by Anurag Sharma & Alka Chandrakar Chhattisgarhi Movie “Johar Chhattisgarh” released on 20 Jan 2020

Lyrics

जिनगी के डोर रानी तोर संग अइसे बंधागे
पुन्नी के चन्दा जइसे दिल मा अँजोर छा गे
होगेंव मै तोरे दीवाना मयारू जोड़ी
तोर बर मोला माया लागे न

हाय होगेंव मैं तोरे दीवाना मयारू दौना
तोर बर मोला मया लागे न

जिनगी डोर राजा तोर संग अइसे बंधागे
पुन्नी के चन्दा जइसे दिल मा अँजोर छा गे
हाय होगेंव मैं तोरे दीवानी मयारू जोड़ी
तोर बर मोला मया लागे न

हय होगेंव मै तोरे दीवानी मयारू जोड़ी
तोर बर मोला माया लागे न

कइसे बतावव गोंदा मोर दिल के हाल ला
कइसे बतावव गोंदा मोर दिल के हाल ला
बिन फुलवा तरसे भौंरा दिन अउ रात ल
बिन फुलवा तरसे भौंरा दिन अउ रात ल

तोरे मैं मोंगरा तोरे चंदैनी तोरे मंदार मैं बनगेंव न

काँके पानी के जइसे दिल म मिठास छा गे
मोर दिल के रानी बनबे दिल अब आस लागे
होगेंव मैं तोरे दीवाना मयारू जोड़ी
तोर बर मोला मया लागे न

हाय होगेंव मैं तोरे दीवानी मयारू जोड़ी
तोर बर मोला माया लागे न

परसा ह फूले जइसे बहरा के खार म
परसा ह फूले जइसे बहरा के खार म
तोरे मया हर फुले मोर दिल के डार म
तोरे मया हर फुले मोर दिल के डार म

तोरे मैं सजना तोरे मैं राजा
झन देरी कर बइंहा म आजा

जिनगी डोर राजा तोर संग अइसे बंधागे
पुन्नी के चन्दा जइसे दिल मा अँजोर छा गे
होगेंव मै तोरे दीवानी मयारू जोड़ी
तोर बर मोला माया लागे न

हाय होगेंव मैं तोरे दीवानी मयारू जोड़ी
तोर बर मोला मया लागे न

जिनगी के डोर रानी तोर संग अइसे बंधागे
पुन्नी के चन्दा जइसे दिल मा अँजोर छा गे

होगेंव मै तोरे दीवाना मयारू जोड़ी
तोर बर मोला मया लागे न
हाय होगेंव मै तोरे दीवाना मयारू दौना
तोर बर मोला मया लागे न

Lyrics | Chhattisgarhi Album Chhattisgarhi Movie

SingersAnurag Sharma & Alka Chandrakar
MovieJohar Chhattisgarh
Johar Chhattisgarh |Cg Karma Geet |Jingi Ke Dor |Anurag Sharma | Alka Chandrakar |Chhattisgarhi Film

छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ी और छत्तीसगढिय़ा पर बनी बेहतरीन फिल्म : रोशन श्रीवास (सह-निर्देशक, जोहार छत्तीसगढ़)

Film Review जोहर छत्तीसगढ़ – Johar Chhattisgarh Cg Film Asst. Director Roshan Shriwas

CGFilm – जोहार छत्तीसगढ़ फिल्म ने अपने कामयाबी के पहले हफ्ते पूरे कर लिए हैं। फिल्म की सफलता से उत्साहित सभी कलाकारों ने दर्शकों का आभार भी जताया है। इसके साथ ही जिन दर्शकों ने अब तक फिल्म नहीं देखी है, उनसे भी कलाकारों ने फिल्म देखने की गुजारिश की है। Cgfilm.in से चर्चा करते हुए फिल्म के सह-निर्देशक रोशन श्रीवास ने कहा कि यह फिल्म पूरी तरह छत्तीसगढ़, छत्तीसगढ़ी और छत्तीसगढिय़ा पर बनी बेहतरीन फिल्म है। इसलिए हर छत्तीसगढिय़ा को इस फिल्म को देखना चाहिए। साथ ही उन्होंने जिन-जिन दर्शकों ने इस फिल्म को देखा है, उनके प्रति आभार व्यक्त करते हुए जिन दर्शकों ने फिल्म नहीं देखा उनसे फिल्म देखने की अपील की है। छत्तीसगढ़, छत्तीसगढ़ी और छत्तीसगढिय़ा

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

WhatsApp chat