पुष्पेंद्र सिंह को ससुराल से मिला बर्थ डे गिफ्ट… केक काटकर बांटी खुशियां…

CGFilm.in – छत्तीसगढ़ फिल्म के जाने-माने चरित्र अभिनेता पुष्पेंद्र सिंह वैसे तो किसी प्रसिद्धि के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने सैकड़ों छत्तीसगढ़ी फिल्मों में हर प्रकार का किरदार निभाया है। और हर किरदार के साथ उन्होंने अपनी अदाकारी को लेकर दर्शकों की प्रशंसा बटोरी है। वहीं आज का दिन यानी 3 जनवरी का दिन उनकी फिल्म बहुप्रतीक्षित फिल्म ससुराल रिलीज हुई।

इसके साथ ही पुष्पेंद्र सिंह के लिए आज दिन बेहद खास भी रहा है। क्योंकि आज उनका जन्मदिन भी है। इस लिहाज से पुष्पेंद्र सिंह के लिए आज दोहरी खुशी का दिन है। पहला तो उनका जन्मदिन है और दूसरा आज उनकी एक और फिल्म बड़े परदे पर प्रदर्शित हुई। फिल्म ससुराल में उनका रोल काफी दमदार है। फिल्म ससुराल के रिलीज होने पर सिनेमाघर में दर्शकों के बीच ही पुष्पेंद्र सिंह ने अपने जन्मदिन का केक काटकर खुशियां मनाई और दर्शकों से अपील भी की कि वे उनकी फिल्म ससुराल को जरूर देखें और अपनी राय से उन्हें अवगत कराएं।

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

Leave a Comment