फिल्म ‘रोमियो राजा’ में मुख्य भूमिका करेंगे देवेंद्र जांगड़े

फिल्म रोमियो राजा film pramotion Chhollywood Film Industry

छत्तीसगढ़:- फिल्म अभिनेता देवेंद्र जांगड़े आगामी एक्शन-लव स्टोरी फिल्म रोमियो राजा में मुख्य भूमिका निभाएंगे जिसके बारे में उनका कहना है कि यह एक प्रेम कहानी फिल्म होगी फिल्म का निर्देशन मैं स्वयँ करूँगा।

फिल्म के निर्माता अनिल पी चौहान (युगांडा वाले NRI) है और सह निर्माता नरहरी साहू है देवेंद्र जांगड़े ने एक बयान में कहा की ‘तहलका’ ‘जोहार छत्तीसगढ़’ और ‘धान के कटोरा’ के बाद यह साबित हो गया है कि पूरे छत्तीसगढ़ भर में दर्शक छत्तीसगढ़ीया वाली फिल्मों को देखना पसंद करते हैं। ‘रोमियो राजा’ न केवल मेरे करियर के लिए एक बेंचमार्क फिल्म है, बल्कि छत्तीसगढ़ी सिनेमा के लिए भी यह महत्वपूर्ण बदलाव वाली साबित होगी और पहली बार रोमांटिक लव स्टोरी लेके आ रहे है जिसमे रोमांस एक्शन के साथ साथ समाज के लिए एक संदेशनात्मक फ़िल्म रहेगी उन्होंने कहा फिल्म बड़े पैमाने पर रिलीज होगी और हम काफी समय से इस फिल्म की योजना बना रहे थे मैं इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हूं और इसके लिए काम शुरू करने का अब और इंतजार नहीं कर सकता फिल्म की शूटिंग दिवाली के बाद शुरू हो जाएगी फ़िल्म के pro विजय टंडन है।

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

Leave a comment