‘जोहार छत्तीसगढ़’ को मिला अ/यू सर्टिफिकेट… जनवरी में होगी रिलीज

‘जोहार छत्तीसगढ़’ को मिला अ/यू सर्टिफिकेट

‘जोहार छत्तीसगढ़’ को मिला अ/यू सर्टिफिकेट CGFilm – एक और छत्तीसगढ़ी फिल्म जोहार छत्तीसगढ़ को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड ने अ/यू सर्टिफिकेट जारी कर दिया है। आपको बता दें कि ये फिल्म जनवरी में रिलीज होने वाली है।

वैसे इस फिल्म का ट्रैलर भी हाल ही में रिलीज हुआ है, जिसमें दर्शकों की काफी अच्छी प्रतिक्रिया भी आने लगी है। खासकर, सोशल मीडिया पर इसका ट्रैलर लगातार देखा जा रहा है। ट्रैलर की लोकप्रियता से उत्साहित डायरेक्टर देवेन्द्र जांगड़े से Cgfilm.in ने खास चर्चा की तो उन्होंने फिल्म से जुड़ी बहुत सारी बातें हमें बताई।

उन्होंने सबसे पहले दर्शकों को धन्यवाद दिया और कहा कि ट्रैलर को जब आप लोक इतना प्यार दे रहे हैं तो फिल्म को भी जरूर सिनेमाघर तक पहुंचकर अवश्य देखें। ये फिल्म जनवरी, 2020 में धमाल मचाने को तैयार है। उन्होंने बताया कि फिल्म के प्रोड्यूसर उनके भाई राज साहू हैं, जिन्होंने उन्हें सपोर्ट किया और उन्हीं के बदौलत आज ये फिल्म बन पाई है।

डायरेक्टर, एक्टर, गीतकर और स्क्रिप्ट राइटर सभी है देवेन्द्र

फिल्म जोहार छत्तीसगढ़ को लेकर देवेन्द्र जागड़े ने बताया कि फिल्म के डायरेक्टर, एक्टर, गीतकर और स्क्रिप्ट राइटर सभी वे ही हैं। तो जाहिर है कि जब डायरेक्टर, एक्टर, गीतकर और स्क्रिप्ट राइटर सभी एक ही व्यक्ति हो तो फिल्म में जान फूंकने का काम तो वे भरपूर करेंगे।

वैसे छत्तीसगढ़ राज्य बनने के बाद से ही छत्तीसगढ़ी फिल्में भी काफी बनने लगी हैं। और दर्शकों को भी काफी पसंद आ रही है। जनवरी, 2020 में फिल्म ससुराल भी रिलीज को तैयार है और अब जोहार छत्तीसगढ़ का ट्रैलर  आते ही ये भी दर्शकों को पसंद आ रहा है। तो हम उम्मीद करते हैं वर्ष 2020 छत्तीसगढ़ी फिल्मों के लिए काफी अच्छा रहेगा। इसके साथ ही पिछले कुछ वर्षों से बन रही छत्तीसगढ़ी फिल्मों में दर्शकों की पसंद का खासा ध्यान रखा जा रहा है। और गाने भी काफी अच्छे बन रहे हैं। लिहाजा, जब फिल्म दर्शकों की पसंद के अनुसार बनेगा तो सफलता की गारंटी तो रहेगी ही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *