लोक कलाकार सुनील तिवारी ने की राज्यपाल से मुलाकात… छत्तीसगढ़ की लोक कलाओं को लेकर हुई चर्चा…

CGFilm – छत्तीसगढ़ के लोक कलाकार सुनील तिवारी ने आज राज्यपाल सुश्री अनुसुईया उइके से राजभवन में सौजन्य भेंट की। उन्होंने राज्यपाल को छत्तीसगढ़ी की लोक कलाओं से सुसज्जित और महत्वपूर्ण नृत्य, कलाओं और संस्कृति से ओत-प्रोत पुस्तिका भी भेंट की।

वहीं लोक कलाकार सुनील तिवारी ने Cgfilm.in ने चर्चा करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में बस्तर से लेकर अंबिकापुर तक हर क्षेत्रों में लोक कलाओं की भरमार है। इसके बाद भी कुछेक लोक कलाओं को छोड़ दें तो अधिकांश उभरकर सामने नहीं आ पा रहा है। इसलिए छत्तीसगढ़ की लोक कलाओं को राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रचार-प्रसार करने की आवश्यकता है। ताकि हमारे राज्य की लोक संस्कृति और परंपराओं से दूसरे राज्यों और देशों के लोग परिचित हो सकें। राज्यपाल सुश्री अनुसुईया उइके से आज इन्हीं सब बातों को लेकर उनकी चर्चा हुई है।

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

WhatsApp chat