देखिए बहुप्रतीक्षित गाना पढ़बो लिखबो गाबो खाबो छत्तीसगढिय़ा गाने का ट्रीजर 17 को…दासवानी म्युजिक पर

CGFilm – छत्तीसगढ़ का बहुप्रतीक्षित गाना पढ़बो लिखबो गाबो खाबो छत्तीसगढिय़ा का ट्रीजर कल यानी 17 अक्टूबर को दासवानी म्युजिक पर रिलीज होगा। आपको बता दें कि इस गाने के साथ ही छॉलीवुड में जुड़ा एक नया अध्याय जुड़ेगा। जब एक साथ एक गाने में 50 से ज्यादा कलाकार आपको दिखाई देंगे। ये नि:संदेह निर्माता राकी दासवानी का बेहतरीन प्रयास है, जो निश्चित ही एक नया रिकॉड बनाएगी। रॉकी दासवानी का कहना है कि यह गाना छत्तीसगढ़ की भाषा, बोली, खान-पान को दर्शाता बहुत ही अच्छा है। इसमें मैंने सोचा कि कुछ नया किया जाए, इसलिए मैंने छॉलीवुड के तमाम कलाकारों को एक साथ लाने का प्रयास किया है। उनका ये प्रयास दर्शकों को भी खूब पसंद आएगा, क्योंकि इसमें दर्शक अपने मनपसंद निर्माता, निर्देशक और कलाकारों को एक साथ ही देख सकेंगे।

वैसे आपको बता दें कि इस गाने की लगातार दो दिनों तक शूटिंग हुई। पहले दिन कोरियोग्राफर निशांत उपाध्याय, डीओपी प्रदेश के चुनिंदा फोटोग्राफरों में से एक संतोष सोनू, गीतकार और संगीतकार घनश्याम महानन्द, गायक सुनील सोनी, अनुराग शर्मा, गरिमा दिवाकर और घनश्याम महानन्द शामिल हुए। कलाकारों में मन कुरैशी, प्रकाश अवस्थी, मोना सेन, आकाश सोनी, सुनील तिवारी, गरिमा दिवाकर, दिलेश साहू, अनिकृति चौहान, रुना शर्मा, मनीषा वर्मा, अनुपमा मनहर, सोनाली सहारे और अशरफ अली शामिल हुए। वहीं दूसरे दिन छत्तीसगढ़ी फिल्मों के जाने-माने निर्माता और निर्देशकों के साथ ही कई कलाकार भी शामिल हुए। इसमें पद्मश्री अनुज शर्मा, सतीश जैन, क्षमानिधि मिश्रा, मनोज वर्मा, संतोष जैन, मोहन सुंदरानी, प्रेम चन्द्राकर, अलक राय, रॉकी दासवानी, प्रदीप शर्मा, सुनील सोनी, घनश्याम महानंद, दिलीप षडंगी और जोशी सिस्टर्स के साथ ही अनुराधा दुबे, उर्वशी साहू, उपासना वैष्णव, छाया चंद्राकर प्रमुख रूप से शामिल हुए।

वैसे देखा जाए तो जब से छत्तीसगढ़ राज्य बना है, तभी से छत्तीसगढ़ी फिल्में भी लगातार आ रही हैं। इसके साथ ही दर्शकों का रुझान भी लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों की ओर बढ़ता ही जा रहा है। इसी का परिणाम है कई फिल्मों ने रिकार्ड तोड़ प्रदर्शन भी किया है। वहीं अभी कोरोना संक्रमण और लॉकडाउन के चलते बड़े बैनर की कई फिल्में अभी प्रदर्शन की कतार में हैं। लेकिन इस बीच लगातार नित नए आ रहे छत्तीसगढ़ी वीडियो सांग, एलबम और शार्ट मूवी बराबर दर्शकों को बांधे रखे हैं।

देखिए बहुप्रतीक्षित गाना पढ़बो लिखबो गाबो खाबो छत्तीसगढिय़ा गाने का ट्रीजर 17 को

एक गाने पर छॉलीवुड के सारे सितारों को पिरोना आसान नहीं… पर हुआ है ये कमाल

छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो एलबम और गीतों का सफर वैसे तो लंबे समय से चला आ रहा है। लेकिन पिछले 20 सालों से जब से छत्तीसगढ़ राज्य बना है, तभी से इसमें नित नए प्रयोग और नए-नए कलाकारों के एंट्री से छॉलीवुड की रौनकता में काफी निखार आया है। और लगातार फिल्मों के सफलता से निर्माता-निर्देशकों के साथ ही कलाकार भी काफी उत्साहित हैं। वहीं आपके सामने बहुत जल्द ही एक ऐसा छत्तीसगढ़ी गाना आने वाला है, जिसमें आप एक ही गाने में छत्तीसगढ़ी फिल्मों के सारे सितारों को एक साथ एक ही मंच पर देख सकेंगे। जी हां, ये बेहतरीन और सराहनीय प्रयास किया है छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माता और कलाकार राकी दासवानी ने। उनका ये प्रयास दर्शकों को भी खूब पसंद आएगा, क्योंकि इसमें दर्शक अपने मनपसंद निर्माता, निर्देशक और कलाकारों को एक साथ ही देख सकेंगे।

वैसे आपको बता दें कि लगातार दिनों तक हुई शूटिंग में पहले दिन कोरियोग्राफर निशांत उपाध्याय, डीओपी प्रदेश के चुनिंदा फोटोग्राफरों में से एक संतोष सोनू, गीतकार और संगीतकार घनश्याम महानन्द, गायक सुनील सोनी, अनुराग शर्मा, गरिमा दिवाकर और घनश्याम महानन्द शामिल हुए। कलाकारों में मन कुरैशी, प्रकाश अवस्थी, मोना सेन, आकाश सोनी, सुनील तिवारी, गरिमा दिवाकर, दिलेश साहू, अनिकृति चौहान, रुना शर्मा, मनीषा वर्मा, अनुपमा मनहर, सोनाली सहारे और अशरफ अली शामिल हुए।

वहीं दूसरे दिन छत्तीसगढ़ी फिल्मों के जाने-माने निर्माता और निर्देशकों के साथ ही कई कलाकार भी शामिल हुए। इसमें पद्मश्री अनुज शर्मा, सतीश जैन, क्षमानिधि मिश्रा, मनोज वर्मा, संतोष जैन, मोहन सुंदरानी, प्रेम चन्द्राकर, अलक राय, रॉकी दासवानी, प्रदीप शर्मा, सुनील सोनी, घनश्याम महानंद, दिलीप षडंगी और जोशी सिस्टर्स के साथ ही अनुराधा दुबे, उर्वशी साहू, उपासना वैष्णव, छाया चंद्राकर प्रमुख रूप से शामिल हुए।

छॉलीवुड में जुड़ा एक नया अध्याय आज शूटिंग में मौजूद तमाम छत्तीसगढ़ी फिल्म के कलाकारों ने इस छॉलीवुड में नया अध्याय करार दिया है। जब एक साथ एक गाने में इतने सारे कलाकारों को पिरोया जा रहा है। ये नि:संदेह राकी दासवानी का बेहतरीन प्रयास है, जो निश्चित ही एक नया रिकॉड बनाएगी। रॉकी दासवानी का कहना है कि यह गाना छत्तीसगढ़ की भाषा, बोली, खान-पान को दर्शाता बहुत ही अच्छा है। इसमें मैंने सोचा कि कुछ नया किया जाए, इसलिए मैंने छॉलीवुड के तमाम कलाकारों को एक साथ लाने का प्रयास किया है।

वैसे देखा जाए तो जब से छत्तीसगढ़ राज्य बना है, तभी से छत्तीसगढ़ी फिल्में भी लगातार आ रही हैं। इसके साथ ही दर्शकों का रुझान भी लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों की ओर बढ़ता ही जा रहा है। इसी का परिणाम है कई फिल्मों ने रिकार्ड तोड़ प्रदर्शन भी किया है। वहीं अभी कोरोना संक्रमण और लॉकडाउन के चलते बड़े बैनर की कई फिल्में अभी प्रदर्शन की कतार में हैं। लेकिन इस बीच लगातार नित नए आ रहे छत्तीसगढ़ी वीडियो सांग, एलबम और शार्ट मूवी बराबर दर्शकों को बांधे रखे हैं।

निर्माता राकी दासवानी की बेहतरीन पहल… मल्टीस्टारर गाने की शूटिंग… तीन दर्जन से ज्यादा छत्तीसगढ़ी फिल्म के दिग्गज कलाकार आएंगे नजर…

CGFilm – छत्तीसगढ़ी फिल्म के जाने-माने निर्माता राकी दासवानी ने एक बेहतरीन पहल करते हुए एक मल्टीस्टारर गाने की शूटिंग शुरू की है। इसकी शूटिंग 24 और 25 अगस्त को मुक्तांगन और नवा रायपुर के सेंट्रल पार्क में हो रही है। आज 24 अगस्त को हुई शूटिंग में कोरियोग्राफर निशांत उपाध्याय, DOP प्रदेश के चुनिंदा फ़ोटोग्राफरों में से एक संतोष सोनू, गीतकार और संगीतकार घनश्याम महानन्द, गायक सुनील सोनी, अनुराग शर्मा, गरिमा दिवाकर और घनश्याम महानन्द शामिल हुए। कलाकारों में मन कुरैशी, प्रकाश अवस्थी, मोना सेन, आकाश सोनी, सुनील तिवारी, गरिमा दिवाकर, दिलेश साहू, अनिकृति चौहान, रुना शर्मा, मनीषा वर्मा, अनुपमा मनहर, सोनाली सहारे और अशरफ अली शामिल हुए।

वहीं 25/08/2020 मंगलवार को सेंट्रल पार्क, नवा रापुर में आने वाले कलाकार होंगे- सतीश जैन, क्षमानिधि मिश्रा, मनोज वर्मा, संतोष जैन, मोहन सुंदरानी, प्रेम चन्द्राकर, अलक राय, रॉकी दासवानी, अनुराग शर्मा, सुनील सोनी, घनश्याम महानंद, दिलीप षडंगी, अनुराधा दुबे और जोशी सिस्टर्स।

छॉलीवुड में जुड़ा एक नया अध्याय आज शूटिंग में मौजूद तमाम छत्तीसगढ़ी फिल्म के कलाकारों ने इस छॉलीवुड में नया अध्याय करार दिया है। जब एक साथ एक गाने में इतने सारे कलाकारों को पिरोया जा रहा है। ये नि:संदेह राकी दासवानी का बेहतरीन प्रयास है, जो निश्चित ही एक नया रिकॉड बनाएगी। रॉकी दासवानी ने Cgfilm.in से चर्चा करते हुए कहा यह गाना छत्तीसगढ़ की भाषा, बोली, खान-पान को दर्शाता बहुत ही अच्छा है। इसमें मैंने सोचा कि कुछ नया किया जाए, इसलिए मैंने छॉलीवुड के तमाम कलाकारों को एक साथ लाने का प्रयास किया है।

वैसे देखा जाए तो जब से छत्तीसगढ़ राज्य बना है, तभी से छत्तीसगढ़ी फिल्में भी लगातार आ रही हैं। इसके साथ ही दर्शकों का रुझान भी लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों की ओर बढ़ता ही जा रहा है। इसी का परिणाम है कई फिल्मों ने रिकार्ड तोड़ प्रदर्शन भी किया है। वहीं अभी कोरोना संक्रमण और लॉकडाउन के चलते बड़े बैनर की कई फिल्में अभी प्रदर्शन की कतार में हैं। लेकिन इस बीच लगातार नित नए आ रहे छत्तीसगढ़ी वीडियो सांग, एलबम और शार्ट मूवी बराबर दर्शकों को बांधे रखे हैं।

निर्माता राकी दासवानी

लोक कलाकार सुनील तिवारी ने की राज्यपाल से मुलाकात… छत्तीसगढ़ की लोक कलाओं को लेकर हुई चर्चा…

CGFilm – छत्तीसगढ़ के लोक कलाकार सुनील तिवारी ने आज राज्यपाल सुश्री अनुसुईया उइके से राजभवन में सौजन्य भेंट की। उन्होंने राज्यपाल को छत्तीसगढ़ी की लोक कलाओं से सुसज्जित और महत्वपूर्ण नृत्य, कलाओं और संस्कृति से ओत-प्रोत पुस्तिका भी भेंट की।

वहीं लोक कलाकार सुनील तिवारी ने Cgfilm.in ने चर्चा करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में बस्तर से लेकर अंबिकापुर तक हर क्षेत्रों में लोक कलाओं की भरमार है। इसके बाद भी कुछेक लोक कलाओं को छोड़ दें तो अधिकांश उभरकर सामने नहीं आ पा रहा है। इसलिए छत्तीसगढ़ की लोक कलाओं को राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रचार-प्रसार करने की आवश्यकता है। ताकि हमारे राज्य की लोक संस्कृति और परंपराओं से दूसरे राज्यों और देशों के लोग परिचित हो सकें। राज्यपाल सुश्री अनुसुईया उइके से आज इन्हीं सब बातों को लेकर उनकी चर्चा हुई है।

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

Kabhu Ha Kahiths Wo Kabhu Na Chhattisgarhi Album Song

Kabhu Ha Kahiths Wo Kabhu Na

Chandrabhushan Varma | Cg Song | Chhattisgarhi Geet | HD VIDEO 2019

CG Albam – Kabhu Ha Kahiths Wo Kabhu Na
ArtistSuneel Tiwari,Jageshwari Meshram
Singer Chhaya Chandrakar | Sunil Soni
Present – Rekh Chand Oswal
Producer – Rekh Chand Oswal
Director – Aakash Chandrakar
Lyrics – Harihar Mishra
Music – Chandrabhushan Varma
Choreographer – Dilip Bais
Recording -Milan Katk
Edit – Aakash Chandrakar
Camera – Aakash Chandrakar
Youtube -Shesh Nishad

Mor Sapna Ke Ghar Ma

Chhaya Chandrakar | Sunil Soni | Cg Song | Mor Sapna Ke Ghar Ma | New Chhattisgarhi Geet | HD VIDEO

Photo Gallery

Auto Wale Bhanto Chhattisgarhi Movie Details, Star Cast, Videos, Songs, etc


Auto Wale Bhanto Superhit Movie

CG Movie : Auto Wale Bhanto – आटो वाले भाँटो
Cast : Suneel Tiwari, Karan Khan, Kshamanidhi Mishra, Seema Singh, Pradeep Sharma, Upasna Vaishnav, Urvashi Sahu, Hemalal Kaushal, Alina Devid Mashih etc.
Producer : Kshamanidhi Mishra
Music : Prafull Behra
Lyrics : Kshamanidhi Mishra, Jafar Chhattisgarhiya
Director : Kshamanidhi Mishra
Banner : Yogita Arts
Music on : SRK MUSIC

Auto Wale Bhanto Photo Gallery

chhattisgarhi songs video


Auto Wale Bhanto

News & Updates

नारी के हर गुण का चित्रण है
छालीवुड के सफल निर्माता क्षमानिधि मिश्रा ने निर्देशन में बनी फिल्म  ऑटो वाले भांटो बनकर प्रदर्शन के लिए तैयार है। यह फिल्म अब तक बनी सभी छत्तीसगढ़ी फिल्मों से जऱा हटकर है। विशुद्ध रूप से यह कॉमेडियन फिल्म है , लेकिन एक पति पत्नी के बीच भावनात्मक सम्बन्ध को बेहतर ढंग से फिल्माया गया है। इसमें रोमांस, हास्य , मारपीट , एक्शन सहित सारे मसाले शामिल किये गए हैं। इस फिल्म का सकारात्मक पक्ष है गीत संगीत और कोरियोग्राफी।  ऑटो वाले भांटो में जितने भी कलाकार है सब अपना छाप छोड़कर जाता है , यह फिल्म की खासियत है।
निर्माता निर्देशक श्री मिश्रा ने बताया कि फिल्मों में हीरोइनों को निरीह बताया जाता हैलेकिन इस फिल्म में नारी को ही सबल बताया है। नारी की भावना और उनके जितने रूप हो सकते थे सब हमने दिखाया है यह फिल्म ही सबसे हटकर है। उपासना वर्षों से चरित्र अभिनेत्री की भूमिका निभाती रही है उसमे बहुत ही कलात्मक गुण है । हमने सारे गुण बाहर निकाला है। नायिका से हमने डांस कराया है तो फाइट भी कराया है। अभिनेत्री उपासना वैष्णव और सह अभिनेत्री उर्वशी साहू वास्तविक जीवन में अच्छी सहेली है वही हमने इस फिल्म में भी दिखाया है। पल में हंसना ,पल में झगडऩा , पल में समझौता करना ये सब हमने परदे पर दिखाया है जिसे दर्शक खूब इंज्वाय करेंगे। श्री मिश्रा ने बताया कि शूटिंग के दौरान हमने इन दोनों कलाकारों को खूब आजादी दी थी। चार लाएं का संवाद देकर मै दृश्य का सार बता देता था और कह देता था कि तुम लोग जो अच्छा कर सकते हो करो और ये लोग उतने ही बेहतर ढंग से अपना किरदार पूरा करती थी। ये खासियत है इन दोनों कलाकारों की।सीमा सिह अलग रूप में नजर आएंगी । इस फिल्म में दो बड़े नायक है सुनील तिवारी और करन खान। अलग अलग किरदार को दोनों ने बखूबी निभाया है।

Satrangi Re Chhattisgarhi Album Song

Listen to this Chhattisgarhi Folk Song from the album Satrangi Re.
Starcast – Karan Khan, Pallavi, Suneel Tiwari, Rekha, Ranjana, Shashi Choubey, Mona Sen, Sanjay Mahanand, Aazam Khan, Itishri, Nikita,
Singer – Neel Kamal Vaishnav,
Director – Anil Agrawal

Song

01. Haay Re Kareja Chani
02. Satrangi Re Sang La
03. Gawaiya Hotev Ta
04. Mor Hriday Ke Chanda Rani
05. Tamraaol Hoge Ji
06. Mola Jholturam Bana
07. Chal Korba Jabe
08. bhaira Taal Jahi Ta

Video

Hii Re Kareja Chani

Satrangi Re Sang La Tain

Gawaiya Hote Ta Gawate Tola

Mor Hriday Ke Chanda Rani

Tamdau Hoge Ji

Mola Jholturam Bana

Photo Gallery

Anadi Sangwari Chhattisgarhi Movie Trailer Details, Star, Videos, Songs

Anadi Sangwari – अनारी संगवारी || छत्तीसगढ़ी फिल्म || Full Movie – 2018

Chhattisgarhi Movie : Anadi Sangwari – अनारी संगवारी

Starcast : Yougal Kishor, Mousmi, Shekhar Vats, Soni Babita, Sukumar Mukharji, Arsad Khan, Mahfuz Alam
Music Director : Bulu Papa
Lyrics : Santosh Gupta, Rajiv Sinha, Shad Bhandarvi
Dialogues & Writer : Dr. Yougal Kishor Mishra
Camera : Shankar Banerji
Editor : Snehashish Ganguli
Choreographer : Kailash Sharma, Om Sharma
Co.Director : Dr. Yougal Kishor Mishra
Director : Prabir Ganguli
Producer : Dr. Yougal Kishor Mishra
Co.Producer : Ravindra Agrwal
Music Label : Sundrani Music
Production : Anant Film Production
Singer : Mitali, Alka Chandrakar, Suneel Tiwari, Deepak Sresth, Bulu Ghosh
Language: Chhattisgarhi
Genre : Regional

Photo Gallery

Chandan Babu Chhattisgarhi Movie Details, Star Cast, Videos, Songs

चंदन बाबू – Chandan Babu | Santosh Sarthi – Sonika Kurre | CG FILM

Chhattisgarh Movie : Chandan Babu

Starcast: Santosh Sarthi, Sonika Kurre,
Singer : Mahadev Hirwani, Chain Tripathi, Suneel Tiwari, Sekh Amin, Sunil Soni, Sanjay Maithil, Ghansyam Mahanand,
Editor : Sri Sundaram Film,
Camera : Babun Mukharji,
Music : Sanjay Maithil
Choreographer : Nishant Upadhyay ,
Producer : Sri Ravindra Sinh Bedi, Sri Harpal Bedi,
Director : Sanjay Maithil,
Language: Chhattisgarhi,
Genre : Regional

Chandan Babu is a love story based in rural India. Our protagonist Chandan is a milkman of that village. He lives with his sister Malti. Chandan visits his father’s friend Kaka after a long time. Kaka has a daughter Roopa. Chandan is informed that Roopa was sent to her uncle at the age of three and is back after completing her education. Chandan falls in love with Roopa. Malti also chooses her mister right. Watch what happens next in these love stories. Music by Sanjay Maithil. The movie has some popular Chhatisgarhi folk songs. Sit back and enjoy. Music by Music Sanjay Maithil.

Photo Gallery

Chatak Matak Chaal Chhattisgarhi Album Song

Listen to this Chhattisgarhi Folk Song Collection from the album.
Star – Nishant Upadhyay, Ranjna, Suneel Tiwari, Prakash Awasthi, Upasna Vaishnav, Santosh Sarthi, Kumar, Silki Guha, Ghanshyam Sendre, Sanjay Mahanand, Sanju Sahu, Vikram Raj
Male Singer – Suneel Tiwari, Prakash Awasthi, Sanjay Mahanand, Karan Khan, Zafar Iqbal
Female Singer – Savitri Kahar
Producer – Lakhi Sundrani
Director – Suneel Tiwari, Prakash Awasthi

Song

01 – Tor Chatak Matak Chaal
02 – Konha Ma Baithke
03 – Mor Liti Make
04 – Pur Pur Purwai
05 – Jora Gaon Ke Bari
06 – Sunto Vo Phalwali
07 – Lal Lal Dikhthe
08 – Gadi Lebo Bangla Lebo

Video

Chatak Matak Chaal Audio Song

Photo Gallery

WhatsApp chat