देवेन्द्र जांगडे के इन तीन फिल्मों में फिल्मों का अलग स्वाद

CGFilm – जोहार छत्तीसगढ़िया, तहलका मोर नाव के और रोमियो राजा के अभिनेता देवेन्द्र जांगडे ने  अपने जन्मदिन के अवसर पर नए फिल्म धान के कटोरा का फस्ट लुक जारी किया है. इस अवसर पर छत्तीसगढ़ क्रांति सेना के अमित बघेल और अजय यादव उपस्थित थे.

फस्ट लुक जारी करते समय धान के कटोरा के प्रोडूसर सुरेन्द्र राठोड और रोमियो राजा के प्रोडूसर अनिल चौहान के साथ जोहर फिल्म के सभी कलाकर मौजूद थे. जोहार छत्तीसगढ़िया के हीरो दवेंद्र जांगडे ने CGfilm.in के संवाददाता शांतनु रॉय से कहा कि इस बार मेरी आने वाली ये तीन फिल्मों में आपको छालीवुड के अलग रंग और फिल्मों के अलग स्वाद मिलेंगे. देंवेंद्र ने CGfilm.in के माध्यम से छालीवुड फिल्मों के दर्शकों को दीपवाली पर्व की शुभकामनाएं सन्देश दिये है. 

CGFilm – Dhaan Ke Katora star देवेन्द्र जांगडे

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

Leave a Comment