कोरोना को लेकर छॉलीवुड कलाकारों ने भी लोगों से की अपील-31 मार्च तक घरों से बाहर ना निकले…

खुद भी सुरक्षित रहें… औरों को भी सुरक्षित रखें…

CGFilm – तेजी से बढ़ रहे कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर इन दिनों पूरा विश्व और भारत भी सतर्कता बरत रहा है। इसी कड़ी में रविवार 22 मार्च, 2020 को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जनता कर्फ्यू को लोगों का जबरदस्त समर्थन मिला है। वहीं प्रधानमंत्री ने ट्वीट के जरिए इसे गंभीरता से लेने की अपील की है। प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर कहा कि लॉकडाउन को अभी भी कई लोग गंभीरता से नहीं ले रहे हैं। कृपया करके अपने आप को बचाएं, अपने परिवार को बचाएं, निर्देशों का गंभीरता से पालन करें। राज्य सरकारों से मेरा अनुरोध है कि वो नियमों और कानूनों का पालन करवाएं। वहीं सीएम बघेल ने पीएम मोदी के ट्वीट को किया रीट्वीट कर लोगों से लॉकडाउन का पालन करने की अपील की है।

वहीं छत्तीसगढ़ फिल्म के कलाकारों ने भी एक दिन के जनता कर्फ्यू को सफल बनाने के लिए आम लोगों का आभार जताया है। साथ ही लोगों से अपील की है कि वो 31 मार्च तक लॉकडाउन का पालन करें और अपने घरों में रहें। छत्तीसगढ़ फिल्म कलाकारों अशोक मालू, गरिमा दिवाकर, स्वर्णा दिवाकर, उर्वशी साहू, उपासना वैष्णव, सलीम खान, दिलीप षडंगी, मोना सेन, अनुराग शर्मा सहित कई अन्य कलाकारों ने आम लोगों से अपील की है कि वे लॉकडाउन का पालन अवश्य करें। खुद भी सुरक्षित रहें और औरों को भी सुरक्षित रखें। इसके साथ ही इन सभी कलाकारों ने एक दिन के जनता कर्फ्यू को सफल बनाने के लिए सभी लोगों का आभार भी जताया है।
देखें वीडियो…

अशोक मालू (डुप्लिकेट अमिताभ बच्चन) का छत्तीसगढ़ की जनता के लिए आभार ।
छत्तीसगढ़ी फिल्म कलाकार उपासना वैष्णव जी ने छत्तीसगढ़ की जनता के लिए आभार व्यक्त किया है ।
छत्तीसगढ़ी फिल्म की गायिका गरिमा और स्वर्णा दिवाकर ने छत्तीसगढ़ की जनता का आभार व्यक्त किया ।
छत्तीसगढ़ी फिल्म के निर्देशक और कलाकार सलीम खान जी ने छत्तीसगढ़ के जनता को #Corona पर सन्देश दिया।
छत्तीसगढ़ी फिल्म की कलाकार मोना सेन ने छत्तीसगढ़ की जनता को #कोरोना पर सन्देश दिया।
छत्तीसगढ़ी फिल्म कलाकार उर्वशी साहू ने छत्तीसगढ़ की जनता को अपने सन्देश में कहा सतर्कता ही समाधान है।
छत्तीसगढ़ी फिल्म गायक अनुराग शर्मा की अपील छत्तीसगढ़ की जनता के लिए, सतर्क रहे स्वस्थ रहे।
छत्तीसगढ़ी फिल्म गायक दिलीप षड़गी ने छत्तीसगढ़ की जनता के लिए कहा समस्या है तो समाधान भी है।

Share posts

अपने इनबॉक्स में पाएं CGFilm.in का सर्वश्रेष्ठ छॉलीवूड न्यूज़ अपडेट, छत्तीसगढ़ी फिल्म रिव्यु, गाना, एल्बम के लिए सदस्यता लें। Follow cgfilm.in on Twitter, Instagram, Facebook, TikTok, Telegram and on YouTube. अपने छॉलीवूड फिल्म इंडस्ट्री क्या हो रहा है कौनसी फिल्म आयी है और रिलीज़ होने वाली है - वास्तविक समय में इस बात से अवगत रहें।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*