अनुपम भार्गव की दो फिल्में 'रजनी' और 'तीन ठन भोकवा रिटन्र्स'… रिलीज को तैयार…

अनुपम भार्गव की दो फिल्में ‘रजनी’ और ‘तीन ठन भोकवा रिटर्न्स’… रिलीज को तैयार…

छत्तीसगढ़ी सिनेमा के युवा फिल्म निर्देशक अनुपम भार्गव की दो फिल्में रजनी और तीन ठन भोकवा रिटर्न्स बिल्कुल तैयार है। इंतजार है तो सिर्फ टॉकीजों के खुलने का। कोरोना संक्रमण के चलते फिलहाल टॉकीज बंद है। इसलिए इन फिल्मों को प्रदर्शन रूका हुआ है। उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही स्थिति सामान्य होते ही ये फिल्में दर्शकों के सामने आएंगी। और अनुपम भार्गव की इन फिल्मों की कहानी भी काफी अच्छी है।

अगर हम बात करें अनुपम भार्गव की रजनी की तो आपको बता दें कि इस फिल्म की कहानी की प्रेरणा उन्हें अपनी पत्नी नीतिका भार्गव से मिली। फिल्म सरकारी नौकरी और बेरोजगारी जैसे गंभीर मुद्दे को उठाते हुए आज के युवाओं के सपनों और उनकी महत्वाकांक्षाओं जिंदगी के संघर्ष के बीच पनपी एक प्रेम कहानी है। अनुपम को उम्मीद है कि यह फिल्म दर्शकों को जरूर पसंद आएगी।

फिल्म रजनी के सभी राइट एन माही फिल्म प्रोडक्शन ने खरीद लिए हैं। अनुपम भार्गव ने बताया कि फिल्म बनने के बाद उन्होंने निर्माता मोहित साहू से संपर्क किया और छत्तीसगढ़ी सिनेमा के एक्शन स्टार दिलेश साहू और नवोदित अभिनेत्री रेनू वर्मा द्वारा अभिनीत इस फिल्म को देखने का अनुरोध किया। इस रोमांटिक फिल्म को देखने के बाद मोहित साहू ने फिल्म को बहुत पसंद किया। दिलेश साहू के शानदार अभिनय और नई अभिनेत्री रेनू वर्मा के काम को भी बहुत पसंद किया। फिल्म देखने के साथ ही उन्होंने यह निर्णय ले लिया कि इस फिल्म को वह अपने बैनर एन माही फिल्म्स प्रोडक्शन से रिलीज करना चाहते हैं और उन्होंने फिल्म के सभी राइट अनुपम भार्गव से ले लिए जो पहले इसके निर्माता भी थे और इसके साथ ही एन माही फिल्म्स प्रोडक्शन ने अपने बैनर में बनने वाली फिल्मों के अलावा दूसरे बैनर की फिल्मों को भी खरीदने का सिलसिला चालू कर दिया है। फिल्म में लीजेंड कलाकारों रजनीश झांजी, उपासना वैष्णव, पुष्पेंद्र सिंह के साथ-साथ अमित गोस्वामी, अनिरुद्ध ताम्रकार, शैलेंद्र भट्ट, लतीश भांगे जैसे उम्दा कलाकार नजर आएंगे। संगीत मनोहर यादव का है। फिल्म के गाने शशि भट्ट ने लिखे हैं। फिल्म के लेखक निर्देशक अनुपम भार्गव हैं।

वहीं अनुपम भार्गव की दूसरी बहुप्रतीक्षित फिल्म है तीन ठन भोकवा रिटन्र्स। इस मूवी का ट्रेलर पिछले साल 5 नवम्बर को लांच हुआ। ट्रेलर को देखकर ही समझ आता है कि फिल्म अंत तक लोगों को गुदगुदाते रहेगा। वैसे तो ट्रेलर में ज्यादा कुछ खास दिखाया नहीं गया है मगर तीन मिनट के ट्रेलर आपको पूरी फिल्म देखने के लिए सिनेमा हाल तक जरुर ले जायेगा। फिल्म में डायलाग बाजी भरपूर है जो आपको दिन भर हंसाते रहेंगे. अनुपम भार्गव इस फिल्म में सबके मामा हैं. जिनको पुछ कर ही सब लोग काम करते हैं. लगता है अनुपम भार्गव सरपंच बनने वाले हैं।
अनुपम भार्गव बताते हैं कि ट्रेलर में आपको “अब होही डबल मजा अउ डबल धमाल हे”, “तोर आशिकी म मैं तो हो गें पागल तैं मोर बैजंती माला अउ मैं तोर दिलीप कुमार” ये गीत सुनने को मिलेंगे. इन गानों का कम्पोजिंग बहुत सुंदर हुआ है. कहने का मतलब यही है यह फिल्म आपको हंसाते रहेगी।

WhatsApp chat