वेबसीरिज और फिल्में दोनों ही एक कलाकार के लिए बेहतर प्लेटफॉर्म : शशिराज योगेश साहू

शहरवाली तोला बनाहंव मैं घरवाली के मुख्य कलाकार शशिराज योगेश से CGFilm.in की खास चर्चा
वेबसीरिज और फिल्में दोनों ही एक कलाकार के लिए बेहतर प्लेटफॉर्म : शशिराज योगेश साहू

CGFilm.in (एकान्त)। कई शार्ट मूवी, एलबम और वेबसीरिज में काम कर चुके कलाकार शशिराज योगेश साहू की फिल्म शहरवाली तोला बनाहंव मैं घरवाली 15 जुलाई को रिलीज होने वाली है। योगेश को इस फिल्म में बतौर लीड रोल निभाने का अवसर मिला है। CGFilm.in से खास चर्चा में योगेश ने कहा कि यह फिल्म दर्शकों को जरूर पसंद आएगी। क्योंकि इसकी कहानी आम फिल्मों से बिल्कुल हटकर है। इसमें  दो हीरो और दो होरोईन हैं, फिर भी कहानी में कई ट्विस्ट देखने को मिलेंगे।

15 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म
शहरवाली तोला बनाहंव मैं घरवाली फिल्म 15 जुलाई को पूरे छत्तीसगढ़ में प्रदर्शित होने वाली है। राजधानी में यह फिल्म प्रभात टॉकीज में प्रदर्शित होगी। इसके निर्माता-निर्देशक ज्ञानेश तिवारी हैं। मुख्य कलाकार शशिराज योगेश साहू, ब्रिजेश कमल, आस्था दयाल, उपासना वैष्णव, उर्वशी साहू, बोचकू निषाद, विनोद उपाध्याय, सरला सेन, मनीषा वर्मा, पूजा देवांगन, तरुण बघेल, रामकुमार खांडे व बाबूलाल सेन हैं। फिल्म के गाने ज्ञानेश तिवारी, रामेश्वर कुमार, बुद्धेश नेताम व संतोष कश्यप ने लिखा है। वहीं इसे संगीत से पिरोया है सेवक राम यादव और सौरभ महतो ने। गायक बुद्धेश नेताम, चंपा निषाद और अनुराग शर्मा हैं। कैमरामैन श्याम राठौर हैं। फिल्म के कोरियोग्राफर विनय कौशिक व सूरज मानिकपुरी हैं।

लीड रोल में योगेश
सीजीफिल्म.इन से खास चर्चा में योगेश ने कहा कि यह फिल्म दर्शकों को जरूर पसंद आएगी। इसमें लीड रोल वे (योगेश साहू) नजर आएंगे। फिल्म को लेकर मैं काफी उत्साहित हूं।

फिल्म एक्शन, कॉमेडी और रोमांस से भरपूर
योगेश का कहना है कि यह फिल्म एक्शन, कॉमेडी और रोमांस से भरपूर है।

वेबसीरिज और फिल्में
आपको बता दें कि योगेश ने कई वेबसीरिज भी की। तो फिल्में और वेबसीरिज पर सीजीफिल्म.इन से खास चर्चा में योगेश ने बताया कि वैसे एक एक्टर के बतौर दोनों ही प्लेटफॉर्म बेहतरीन हैं। शार्ट मूवी पर वे कहते हैं- शार्ट मूवी का निर्माण ज्यादातर संदेशात्मक होता है। एक छोटी से मूवी बड़े से बड़ा संदेश दे जाती है। मेरी दो शार्ट मूवी मजबूरियां-1 और मजबूरियां-2 भी ऐसी ही है। इसके एक में मेरा रोल काफी छोटा रहा है, लेकिन दूसरी में मुझे अच्छा काम करने का मौका मिला।

योगेश की शार्ट मूवी
शशिराज योगेश साहू ने वेबसीरिज और अपने फिल्मों के सफर को लेकर कहा कि उन्होंने अभी तक छत्तीसगढ़ी और कुछ भोजपुरी फिल्मों में काम है, लेकिन इन फिल्मों में उनका रोल काफी छोटा रहा है। तो आइए बात करतें हैं योगेश की शार्ट मूवी और फिल्मों की-

शार्ट मूवी
सबसे बड़ा कंजूसपति, लव रिएक्शन-1,2,3
एग्ज़ाम फीवर
आज की नारी
मजबूरियां-1,2
नक़ाब-1,2
हेल्प
स्वच्छ भारत प्रेम कथा
डोन्ट बी दैट गर्ल
छत्तीसगढ़ी / ट्रैफिक पुलिस
रौशनी

एलबम
चंदा कस चेहरा
तोर बिन जिये नई सकव यार
गली ब्वॉय

भोजपुरी
निरहुआ हिन्दुस्तानी-3
विवाह

टीप –

जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों। लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों। जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं। इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है।

इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है की। वो छत्तीसगढ़ी फिल्म निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए। ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले। वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

Connect with us:

Website: https://www.cgfilm.in
Facebook: https://www.facebook.com/CGFilm.in
Twitter: https://twitter.com/cg_film
Instagram: https://www.instagram.com/cgfilm.in
Youtube: http://bit.ly/CGFilmI