जल्द ही आने वाला है वीडियो सांग नैना मा जादू हे…

एक और छत्तीसगढ़ी वीडियो सांग नैना मा जादू हे जल्द ही आने वाला है। ये वीडियो सांग मां डिजिटल फिल्म की प्रस्तुति है। इस वीडियो सांग में आपको भुनेश साहू और शिल्पा मानिकपुरी की जोड़ी दिखाई देगी। गायक दानी वर्मा और पायल राजपूत हैं। गीत के बोल लिखे हैं- दानी वर्मा के हैं। इसके प्रोड्यूसर हैं ईश्वर चंद्रवंशी और डायरेक्टर संजू तांडी हैं। कैमरा रवि चंद्रवंशी का है। तो तैयार रहें इस वीडियो सांग के लिए…

अलका परगनिहा के स्वर में जल्द ही आने वाला है… रंगरसिया रे
गायिका अलका परगनिहा के स्वर में जल्द ही एक वीडियो सांग रंगरसिया रे आने वाला है। ये गाना बहुत ही जल्द अम्बा म्यूजिक छत्तीसगढ़ के यूट्यूब चैनल में रिलीज होगा।

रिलीज होगा दया फिल्म का गाना… एक पल
छत्तीसगढ़ी फिल्म दया का एक गाना यू-ट्यूब चैनल पर जल्द ही रिलीज होने वाला है। इसका पोस्टर रिलीज हो गया है। लेकिन इस गाने के बारे में फिलहाल कोई तारीख घोषित नहीं हुई है। बताया जा रहा है कि ये गाना जल्द ही रिलीज होने वाला है। आपको बता दें कि इस गाने में आपको अनुराग मिश्रा और शालिनी विश्वकर्मा की जोड़ी देखने को मिलेगी। इस गाने में अनुराग मिश्रा ने अपना स्वर दिया है। साथ ही वे खुद इस गाने में शालिनी विश्वकर्मा के साथ लीड रोल पर दिखाई देंगे। इस गाने के निर्माता व निर्देशक चंदन निषाद हैं। वो इस गाने को लेकर काफी उत्साहित हैं। उनका मानना है कि ये गाना युवाओं को अपनी ओर आकर्षित करेगा व लोगों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बनाएगा।