छत्तीसगढ़ी फिल्मों के बादशाह अनुज शर्मा की ‘मोर यार सुपरस्टार’ रिलीज को तैयार… ट्रैलर रिलीज होते ही मचा धूम…

छत्तीसगढ़ी फिल्मों के बादशाह अनुज शर्मा की ‘मोर यार सुपरस्टार’ रिलीज को तैयार… ट्रैलर रिलीज होते ही मचा धूम…

Mor Yaar Superstar | मोर यार सुपरस्टार | Official Trailer | Cg Movie | Anuj Sharma | Lovely

CGFilm – छत्तीसगढ़ी फिल्मों के बादशाह कहें या सुपरस्टार दोनों ही अभिनेता अनुज शर्मा  पर फिट बैठते हैं। अनुज शर्मा आज पूरे छत्तीसगढ़ में अपनी अदाकारी को लेकर अलग ही पहचाने जाते हैं। इसके अलावा वे काफी अच्छा गाना भी गाते हैं। मोर छइयां भुईयां से साल 2000 से शुरू हुआ अनुज शर्मा का फिल्मी सफर लगातार जारी है। इसी कड़ी में उनकी एक और फिल्म मोर यार सुपरस्टार जल्द ही बड़े परदे पर धमाल मचाने आ रही है। आपको बता दें कि ये फिल्म 24 जनवरी 2020 को बड़े परदे पर रिलीज होगी। और ट्रैलर तो ऐसा कि आप देखकर ही कह उठेंगे- भई वाह! ये फिल्म तो सुपरहिट है।

वैसे ट्रैलर देखकर आपको ये अंदाजा लग ही गया होगा कि इस फिल्म में अनुज शर्मा अपनी अदाकारी के साथ एक नया ही प्रयोग करने जा रहे हैं। जी हां, इस फिल्म में वे हकला का रोल निभाने वाले हैं। और उनकी कॉमेडी वाला रोल देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे होंगे।
ट्रैलर के साथ ही फिल्म के गाने भी सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं। खासकर, मोर चमन चटनी पान रे…तो काफी पहले से ही दर्शकों की जुबान पर आ गया है। और आए भी क्यों ना…इसमें जिस अंदाज में अनुज शर्मा गाना गा रहे हैं, फेमस तो होना ही था।

आपको बता दें कि अमारा स्टुडियो की प्रस्तुति मोर यार सुपरस्टार रमेश राउत की फिल्म है। फिल्म के निर्माता नवीन भंडारी हैं। वहीं फिल्म के डॉयलॉग जानसन अरूण, म्जूजिक अभिजीत मजूमदार और एडिटिंग मानस कुमार साहू का है।

वर्ष 2020 छत्तीसगढ़ी फिल्मों के लिए काफी उज्जवल रहने वाला है।

वर्ष 2020 की शुरूआत में आई ससुराल फिल्म को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया है। फिल्म की कहानी और पात्रों ने अपने किरदारों को फिल्म में काफी अच्छा संवारा है। वहीं अब 24 जनवरी, 2020 को छत्तीसगढ़ी फिल्मों के सुपरस्टार अनुज शर्मा मोर यार सुपरस्टार लेकर दर्शकों के बीच फिर से अपनी पैठ जमाने आ रहे हैं। इसके साथ ही फरवरी के महीने में भी छत्तीसगढ़ी फिल्मों का प्रदर्शन होना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat