स्व. आशीष शेंद्रे की अंतिम फिल्म तोर मोर यारी जल्दी ही सिनेमाघरों में

CGFilm – जल्दी ही सिनेमाघरों में CGFilm – 21 फरवरी को परदे पर आ रही छत्तीसगढ़ी फिल्म तोर मोर यारी के चर्चे तो रिलीज होने के पहले ही होने लगे हैं। और लोग इस फिल्म का इंतजार भी कर रहे हैं। कहा जा रहा है की दोस्ती पर काफी दिनों बाद कोई फिल्म छत्तीसगढ़ी दर्शकों को देखने मिलेगी। वैसे तो फिल्म के हीरो अजय त्रिपाठी हैं, लेकिन हीरोईन प्रियंका प्रियदर्शिनी साहू ओडिसा से है। प्रियंका प्रियदर्शिनी साहू ने ओडिसा की कई फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा दूसरे हीरो श्याम कुमार भी ओडिशा से हैं। फिल्म में तीन हीरोईन तान्या तिवारी, प्रियंका प्रियदर्शिनी साहू, प्रियंका जोशी के अलावा एजाज वारसीपुष्पेंद्र सिंहउपासना वैष्णवपुष्पांजलि शर्माडॉ. अजय सहाय, मेंड़ी नायक, स्व. आशीष शेंद्रे, ललित उपाध्याय ने भी अभिनय किया है।

छत्तीसगढ़ी फिल्मों की बात करें तो यहां भी दोस्ती के फार्मूले पर कई फिल्में बनी हैं। और दर्शकों का अच्छा रिस्पांस भी मिला है। वैसे कहा भी जाता है बिना दोस्त के जिंदगी में अधूरापन रहता है। तो दोस्ती के ताने-बाने से सजी छत्तीसगढ़ी फिल्म तोर मोर यारी 21 फरवरी को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है। अब देखना है कि दोस्ती की कहानी पर आधारित ये फिल्म दर्शकों की आशा पर कितना खरा उतरती है, लेकिन ट्रैलर लांच होते ही इसका रिस्पांस काफी अच्छा है।

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

Leave a comment