थियेटर बंद हैं तो भी ना लें टेंशन… छत्तीसगढ़ी फिल्मों के लिए लांच हुआ ये एप्प… कम पैसे में मिलेगा ज्यादा मनोरंजन….

CGFilm – कोरोना संक्रमण के चलते छत्तीसगढ़ में इन दिनों थियेटर बंद हैं तो ऐसे समय में सबसे बड़ी समस्या क्षेत्रीय फिल्मों के प्रदर्शन को लेकर महसूस की जा रही थी। मार्च महीने से लगातार थियेटर बंद होने के चलते बड़े बजट की फिल्मों सहित करीबभर दर्जनभर छत्तीसगढ़ी फिल्मों का प्रदर्शन नहीं हो पा रहा है। लेकिन अब चिंता की कोई बात नहीं… क्योंकि अब छत्तीसगढ़ी फिल्मों के लिए भी मोबाइल पर मिनी एप्प लांच होगा। इसके जरिए छत्तीसगढ़ी फिल्मों के दर्शक अपने मनपसंद फिल्में इस एप्प के जरिए देख सकेंगे।

शनिवार को पत्रकारों से चर्चा करते हुए मिनी टॉकीज के संचालक शब्बीर जांगड़े ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि डिजिटल प्लेटफार्म से छत्तीसगढ़ी सिनेमा को एक नई दिशा मिलेगी। साथ ही छत्तीसगढ़ी फिल्मों के दर्शक कम बजट में अपनी पसंदीदा फिल्म देख सकेंगे। उन्होंने बताया कि इस एप्प के जरिए बहुत सी छत्तीसगढ़ी फिल्में अपलोड भी हो चुकी है, इसमें चक्कर गुरुजी के, जुग-जुग के बंधना, प्रेम छत्तीसगढिय़ा जैसी फिल्में शामिल हैं। पत्रकारों से चर्चा के दौरान फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर तरुण सोनी, निर्देशक सतीश जैन, चंद्रशेखर चकोर भी मौजूद थे।

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं सीजीफिल्म.इन लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। सीजीफिल्म.इन में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक सीजीफिल्म.इन पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही सीजीफिल्म.इन की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। सीजीफिल्म.इन से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…