मीडियाकर्मी और उनके परिजनों के लिए ‘भूलन द मेज’ फिल्म की होगी स्पेशल स्क्रीनिंग : भूपेश बघेल

CGFilm.in | मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने घोषणा की है कि ‘ भूलन द मेज ‘ फिल्म की मीडिया कर्मियों और उनके परिजनों के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग की जाएगी ।  उन्होंने कहा है कि मीडिया कर्मी अपने -अपने माध्यमों से फिल्म को प्रसारित करें जिससे छत्तीसगढ़ के  कलाकारों ,  संस्कृति एवं पर्यटन को अधिक से अधिक बढ़ावा मिल सके । मुख्यमंत्री ने कहा है कि फिल्म को टैक्स फ्री घोषित कर दिया गया है जिससे छत्तीसगढ़ के नागरिक कम दाम में ही छत्तीसगढ़ी फिल्म का आनंद उठा सकें ।

मुख्यमंत्री ने नागरिकों से भी अधिक से अधिक संख्या में फिल्म देखने की अपील की है। उन्होंने कहा कि यदि छत्तीसगढ़ की सहजता , सरलता देखनी हो तो इस फिल्म को अवश्य देखें । श्री भूपेश बघेल ने कहा कि अधिक से अधिक संख्या में दर्शक फिल्म देखने जाएंगे तो फिल्म के कलाकारों का उत्साहवर्धन होगा साथ ही छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री को भी बढ़ावा मिलेगा ।

मुख्यमंत्री ने नागरिकों से की अपील : छत्तीसगढ़ की सहजता, सरलता देखने फिल्म देखने अवश्य जाएं

आपको बता दें कि  मनोज वर्मा की राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त भूलन- द मेज एक ऐसी ही फिल्म है, जो कई सालों तक दर्शकों के दिलो-दिमाग में छाई रहेगी। फिल्म में मनोज वर्माजी ने डायरेक्शन का जो हुनर दिखाया है, वह काफी चमत्कारिक है। परदे पर हर किरदार आपको जीवंत लगेगा। रियलिस्टिक टच देती यह फिल्म नि:संदेह सभी को पसंद आएगी।  भूलन द मेज को 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में रीजनल सिनेमा कैटेगिरी में बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड मिला है।

इस फिल्म की कहानी लीक से एकदम हटकर है। भूलन कांदा के जरिए यह संदेश दिया गया है कि हमारी न्याय व्यवस्था का पांव भी भूलन कांदा पर पड़ गया है और उसे छूकर जगाने की सख्त जरूरत है। छत्तीसगढ़ में पाए जाने वाले भूलन कांदा पर बनी इस फिल्म का स्क्रीन प्ले बिल्कुल सधा हुआ है। भूलन कांदा के बारे में जिस अंदाज और स्टेप-बाय-स्टेप फिल्मांकन करते हुए न्याय व्यवस्था तक पहुंचाया गया है, यह वाकई तारीफ करने लायक है। 

cg movies

Connect with us:
Website: https://www.cgfilm.in
Facebook: https://www.facebook.com/CGFilm.in
Twitter: https://twitter.com/cg_film
Instagram: https://www.instagram.com/cgfilm.in
Youtube: http://bit.ly/CGFilmIn