29 अक्टूबर को रिलीज होगा वीडियो सांग मन मोर झूमे…

छत्तीसगढ़ी वीडियो सांग मन मोर झूमे कल 29 अक्टूबर को रिलीज होगा। इस वीडियो सांग का निर्माण अनुराग निर्मलकर ने किया है। इसके गायक तोषंत कुमार एवं मोनिका वर्मा हैं। इसमें ज्योत्सना ताम्रकार एवं जगेश वर्मा की जोड़ी दिखाई देगी। इस वीडियो सांग के प्रोड्यूसर किरण जंघेल हैं। तो तैयार रहिए इस वीडियो सांग के लिए जी म्युजिक पर…

जल्द ही रिलीज होगा दया फिल्म का गाना… एक पल
छत्तीसगढ़ी फिल्म दया का एक गाना यू-ट्यूब चैनल पर जल्द ही रिलीज होने वाला है। इसका पोस्टर रिलीज हो गया है। लेकिन इस गाने के बारे में फिलहाल कोई तारीख घोषित नहीं हुई है। बताया जा रहा है कि ये गाना जल्द ही रिलीज होने वाला है। आपको बता दें कि इस गाने में आपको अनुराग मिश्रा और शालिनी विश्वकर्मा की जोड़ी देखने को मिलेगी। इस गाने में अनुराग मिश्रा ने अपना स्वर दिया है।

साथ ही वे खुद इस गाने में शालिनी विश्वकर्मा के साथ लीड रोल पर दिखाई देंगे। इस गाने के निर्माता व निर्देशक चंदन निषाद हैं। वो इस गाने को लेकर काफी उत्साहित हैं। उनका मानना है कि ये गाना युवाओं को अपनी ओर आकर्षित करेगा व लोगों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बनाएगा।

आने वाला है वीडियो सांग चांदनी…
मुस्कान फिल्मस् के बैनरतले एक और वीडियो सांग चांदनी जल्द ही आने वाला है। इस वीडियो सांग के प्रोड्यूसर मुस्कान साहू हैं। गायक कुमारगबर, संगीत परशुराम यादव, गीत सोहन चौहान और डायरेक्टर युसूफ शेख हैं।

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है।

इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…