एक दिव्यांग के IAS बनने की कहानी है- I AM NOT BLIND

एक दिव्यांग के IAS बनने की कहानी है- I AM NOT BLIND – छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में हुई पूरी शूटिंग…

निर्माता आनंद गुप्ता की बेहतरीन प्रस्तुति… 6 अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह में हुई शामिल… छत्तीसगढ़ की जानी-मानी चरित्र अभिनेत्री उपासना वैष्णव भी आएंगी नजर…

दिव्यांगों पर आधारित फिल्म I AM NOT BLIND …6 सितंबर को MX-Player पर रिलीज हुई। एक अंधे व्यक्ति पर बनी इस फिल्म का ट्रैलर इन दिनों धूम मचा रहा है। आपको ये जानकर खुशी होगी कि इस हिन्दी फिल्म की पूरी शूटिंग अंबिकापुर में हुई है। इसके निर्माता आनंद कुमार गुप्ता जी हैं। आनंद कुमार जी ने इस फिल्म के बारे में फोन पर चर्चा करते हुए बताया कि फिल्म दिव्यांगों पर आधारित बनी है। ये फिल्म एक दृष्टिबाधित के आईएएस अफसर बनने की है। यह फिल्म 6 अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह में भी शामिल हुई है। आनंद कुमार जी ने चर्चा में दिव्यांगों के बारे में और भी जानकारी cgfilm.in को दी है। उन्होंने कहा कि हमारे देश में अभी 5 दिव्यांग ऐसे हैं, जो आईएएस बने हैं। इसमें एक बिलासपुर का भी है। वैसे हमारे देश में 5 करोड़ दिव्यांग हैं। फिल्म को लेकर आनंद कुमार जी काफी उत्साहित हैं।

छत्तीसगढ़ की पहली फिल्म जो MX-Player पर हुई रिलीज
आनंद कुमार जी का कहना है कि ये पहली छत्तीसगढ़ में बनी पहली फिल्म होगी जो MX-Player पर हुई रिलीज। एमएक्स प्लेयर की पहुंच अभी पूरे विश्व में 28 करोड़ लोगों तक है। और वल्र्डवाइज 12 भाषाओं में इसे देखा जा रहा है।

मां के रोल में उपासना
फिल्म के बारे में cgfilm.in से फोन पर चर्चा करते हुए उपासना वैष्णव ने बताया कि फिल्म दिव्यांगों पर आधारित है। इस एक दिव्यांग रात-दिन मेहनत कर एक बड़े उच्च अधिकारी पोस्ट पर पहुंचता है। फिल्म में उनका रोल एक मां का है। वैसे आपको बता दें कि इससे पहले हिन्दी फिल्म उन्होंने हिन्दी फिल्म साउंड ऑफ वाटर सहित करीब 8 हिन्दी फिल्मों में भी अभिनय किया है। उनकी चमन बहार पिछले महीने ही रिलीज हुई है। जैसा कि आप जानते हैं कि उपासना वैष्णव छत्तीसगढ़ी सहित भोजपुरी फिल्मों में लगातार अभिनयत करती आ रही हैं। पिछले 20 वर्षों से वे इंडस्ट्री में अपने अदाकारी दिखा रही हैं। हर प्रकार के रोल, खासकर मां के रोल में उपासना को कोई जवाब नहीं। उपासना जी ने की करीब 150 छत्तीसगढ़ी फिल्में की है। जिसमें हर प्रकार का रोल उन्होंने किया है।