Haman Padhbo Likhbo Gabo Khabo Chhattisgarh – Chhattisarhi Album Song

https://www.youtube.com/watch?v=WSgG2Nlflfg

CG Song – Haman Padhbo Likhbo Gabo Khabo Chhattisgarh
Music Label – Daswani Muzic
Producer – Rocky Daswani
Executive Producer – Santoshi Sahu
Lyricist – Ghanshyam Mahanand
Music Director – Ghanshyam Mahanand
Music Arranger- Suraj Mahanand
Singer – Anuj Sharma, Sunil Soni, Anurag Sharma, Garima Diwakar, Ghanshyam Mahanand
Corus – Deepmala Sharma, Tannu Verma, Jafar Iqbal, Ram Kumar Sahu
Choreographer – Nishant Upadhyay
Dop – Santosh Sonu Gimbal
Operator – Paras Rajak
Drone Operator – Arshad Khan
D.I. – Paras Rajak
Editor – Manish Manikpuri / Santosh Sonu

Starcast – Anuj Sharma, Mamta Chandrakar, Mona Sen, Prakash Awasthi, Karan Khan, Mann kuraishi, Anikriti Chouhan, Akash Soni, Runa Sharma, Garima Diwakar, Sunil Tiwari, Sonali Sahare, Dilesh Sahu, Ashraf Ali, Manisha Verma, Anuradha Dubey, Sanjay Mahanand, Upasna Vaishnav, Pushpendra Singh, Urvashi Sahu, Pradeep Sharma, Vikram Raj Makkad, Ravi Sahu, Anupama Manhar, Kranti Dixit, Sunil Tiwari, Yogesh Agrawal, Dr.Ajay Sahay, Anurag Sharma, Chhaya Chandrakar, Dilip Shandgi, Joshi Sisters(Rama, Prabha & Rekha Joshi), Sunil Soni, Ghanshyam Mahanand, Rocky Daswani, Manoj Verma, Satish Jain, Mohan Sundrani, Santosh Jain, Kshamanidhi Mishra, Alak Roy, Prem Chandrakar, Pramod Sahu, Pramod Manikpuri

Audio Song

https://www.youtube.com/watch?v=HrGB0U5nOY8

Photo Gallery

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

देखिए बहुप्रतीक्षित गाना पढ़बो लिखबो गाबो खाबो छत्तीसगढिय़ा गाने का ट्रीजर 17 को…दासवानी म्युजिक पर

CGFilm – छत्तीसगढ़ का बहुप्रतीक्षित गाना पढ़बो लिखबो गाबो खाबो छत्तीसगढिय़ा का ट्रीजर कल यानी 17 अक्टूबर को दासवानी म्युजिक पर रिलीज होगा। आपको बता दें कि इस गाने के साथ ही छॉलीवुड में जुड़ा एक नया अध्याय जुड़ेगा। जब एक साथ एक गाने में 50 से ज्यादा कलाकार आपको दिखाई देंगे। ये नि:संदेह निर्माता राकी दासवानी का बेहतरीन प्रयास है, जो निश्चित ही एक नया रिकॉड बनाएगी। रॉकी दासवानी का कहना है कि यह गाना छत्तीसगढ़ की भाषा, बोली, खान-पान को दर्शाता बहुत ही अच्छा है। इसमें मैंने सोचा कि कुछ नया किया जाए, इसलिए मैंने छॉलीवुड के तमाम कलाकारों को एक साथ लाने का प्रयास किया है। उनका ये प्रयास दर्शकों को भी खूब पसंद आएगा, क्योंकि इसमें दर्शक अपने मनपसंद निर्माता, निर्देशक और कलाकारों को एक साथ ही देख सकेंगे।

वैसे आपको बता दें कि इस गाने की लगातार दो दिनों तक शूटिंग हुई। पहले दिन कोरियोग्राफर निशांत उपाध्याय, डीओपी प्रदेश के चुनिंदा फोटोग्राफरों में से एक संतोष सोनू, गीतकार और संगीतकार घनश्याम महानन्द, गायक सुनील सोनी, अनुराग शर्मा, गरिमा दिवाकर और घनश्याम महानन्द शामिल हुए। कलाकारों में मन कुरैशी, प्रकाश अवस्थी, मोना सेन, आकाश सोनी, सुनील तिवारी, गरिमा दिवाकर, दिलेश साहू, अनिकृति चौहान, रुना शर्मा, मनीषा वर्मा, अनुपमा मनहर, सोनाली सहारे और अशरफ अली शामिल हुए। वहीं दूसरे दिन छत्तीसगढ़ी फिल्मों के जाने-माने निर्माता और निर्देशकों के साथ ही कई कलाकार भी शामिल हुए। इसमें पद्मश्री अनुज शर्मा, सतीश जैन, क्षमानिधि मिश्रा, मनोज वर्मा, संतोष जैन, मोहन सुंदरानी, प्रेम चन्द्राकर, अलक राय, रॉकी दासवानी, प्रदीप शर्मा, सुनील सोनी, घनश्याम महानंद, दिलीप षडंगी और जोशी सिस्टर्स के साथ ही अनुराधा दुबे, उर्वशी साहू, उपासना वैष्णव, छाया चंद्राकर प्रमुख रूप से शामिल हुए।

वैसे देखा जाए तो जब से छत्तीसगढ़ राज्य बना है, तभी से छत्तीसगढ़ी फिल्में भी लगातार आ रही हैं। इसके साथ ही दर्शकों का रुझान भी लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों की ओर बढ़ता ही जा रहा है। इसी का परिणाम है कई फिल्मों ने रिकार्ड तोड़ प्रदर्शन भी किया है। वहीं अभी कोरोना संक्रमण और लॉकडाउन के चलते बड़े बैनर की कई फिल्में अभी प्रदर्शन की कतार में हैं। लेकिन इस बीच लगातार नित नए आ रहे छत्तीसगढ़ी वीडियो सांग, एलबम और शार्ट मूवी बराबर दर्शकों को बांधे रखे हैं।

देखिए बहुप्रतीक्षित गाना पढ़बो लिखबो गाबो खाबो छत्तीसगढिय़ा गाने का ट्रीजर 17 को

एक गाने पर छॉलीवुड के सारे सितारों को पिरोना आसान नहीं… पर हुआ है ये कमाल

छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो एलबम और गीतों का सफर वैसे तो लंबे समय से चला आ रहा है। लेकिन पिछले 20 सालों से जब से छत्तीसगढ़ राज्य बना है, तभी से इसमें नित नए प्रयोग और नए-नए कलाकारों के एंट्री से छॉलीवुड की रौनकता में काफी निखार आया है। और लगातार फिल्मों के सफलता से निर्माता-निर्देशकों के साथ ही कलाकार भी काफी उत्साहित हैं। वहीं आपके सामने बहुत जल्द ही एक ऐसा छत्तीसगढ़ी गाना आने वाला है, जिसमें आप एक ही गाने में छत्तीसगढ़ी फिल्मों के सारे सितारों को एक साथ एक ही मंच पर देख सकेंगे। जी हां, ये बेहतरीन और सराहनीय प्रयास किया है छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माता और कलाकार राकी दासवानी ने। उनका ये प्रयास दर्शकों को भी खूब पसंद आएगा, क्योंकि इसमें दर्शक अपने मनपसंद निर्माता, निर्देशक और कलाकारों को एक साथ ही देख सकेंगे।

वैसे आपको बता दें कि लगातार दिनों तक हुई शूटिंग में पहले दिन कोरियोग्राफर निशांत उपाध्याय, डीओपी प्रदेश के चुनिंदा फोटोग्राफरों में से एक संतोष सोनू, गीतकार और संगीतकार घनश्याम महानन्द, गायक सुनील सोनी, अनुराग शर्मा, गरिमा दिवाकर और घनश्याम महानन्द शामिल हुए। कलाकारों में मन कुरैशी, प्रकाश अवस्थी, मोना सेन, आकाश सोनी, सुनील तिवारी, गरिमा दिवाकर, दिलेश साहू, अनिकृति चौहान, रुना शर्मा, मनीषा वर्मा, अनुपमा मनहर, सोनाली सहारे और अशरफ अली शामिल हुए।

वहीं दूसरे दिन छत्तीसगढ़ी फिल्मों के जाने-माने निर्माता और निर्देशकों के साथ ही कई कलाकार भी शामिल हुए। इसमें पद्मश्री अनुज शर्मा, सतीश जैन, क्षमानिधि मिश्रा, मनोज वर्मा, संतोष जैन, मोहन सुंदरानी, प्रेम चन्द्राकर, अलक राय, रॉकी दासवानी, प्रदीप शर्मा, सुनील सोनी, घनश्याम महानंद, दिलीप षडंगी और जोशी सिस्टर्स के साथ ही अनुराधा दुबे, उर्वशी साहू, उपासना वैष्णव, छाया चंद्राकर प्रमुख रूप से शामिल हुए।

छॉलीवुड में जुड़ा एक नया अध्याय आज शूटिंग में मौजूद तमाम छत्तीसगढ़ी फिल्म के कलाकारों ने इस छॉलीवुड में नया अध्याय करार दिया है। जब एक साथ एक गाने में इतने सारे कलाकारों को पिरोया जा रहा है। ये नि:संदेह राकी दासवानी का बेहतरीन प्रयास है, जो निश्चित ही एक नया रिकॉड बनाएगी। रॉकी दासवानी का कहना है कि यह गाना छत्तीसगढ़ की भाषा, बोली, खान-पान को दर्शाता बहुत ही अच्छा है। इसमें मैंने सोचा कि कुछ नया किया जाए, इसलिए मैंने छॉलीवुड के तमाम कलाकारों को एक साथ लाने का प्रयास किया है।

वैसे देखा जाए तो जब से छत्तीसगढ़ राज्य बना है, तभी से छत्तीसगढ़ी फिल्में भी लगातार आ रही हैं। इसके साथ ही दर्शकों का रुझान भी लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों की ओर बढ़ता ही जा रहा है। इसी का परिणाम है कई फिल्मों ने रिकार्ड तोड़ प्रदर्शन भी किया है। वहीं अभी कोरोना संक्रमण और लॉकडाउन के चलते बड़े बैनर की कई फिल्में अभी प्रदर्शन की कतार में हैं। लेकिन इस बीच लगातार नित नए आ रहे छत्तीसगढ़ी वीडियो सांग, एलबम और शार्ट मूवी बराबर दर्शकों को बांधे रखे हैं।

निर्माता राकी दासवानी की बेहतरीन पहल… मल्टीस्टारर गाने की शूटिंग… तीन दर्जन से ज्यादा छत्तीसगढ़ी फिल्म के दिग्गज कलाकार आएंगे नजर…

CGFilm – छत्तीसगढ़ी फिल्म के जाने-माने निर्माता राकी दासवानी ने एक बेहतरीन पहल करते हुए एक मल्टीस्टारर गाने की शूटिंग शुरू की है। इसकी शूटिंग 24 और 25 अगस्त को मुक्तांगन और नवा रायपुर के सेंट्रल पार्क में हो रही है। आज 24 अगस्त को हुई शूटिंग में कोरियोग्राफर निशांत उपाध्याय, DOP प्रदेश के चुनिंदा फ़ोटोग्राफरों में से एक संतोष सोनू, गीतकार और संगीतकार घनश्याम महानन्द, गायक सुनील सोनी, अनुराग शर्मा, गरिमा दिवाकर और घनश्याम महानन्द शामिल हुए। कलाकारों में मन कुरैशी, प्रकाश अवस्थी, मोना सेन, आकाश सोनी, सुनील तिवारी, गरिमा दिवाकर, दिलेश साहू, अनिकृति चौहान, रुना शर्मा, मनीषा वर्मा, अनुपमा मनहर, सोनाली सहारे और अशरफ अली शामिल हुए।

वहीं 25/08/2020 मंगलवार को सेंट्रल पार्क, नवा रापुर में आने वाले कलाकार होंगे- सतीश जैन, क्षमानिधि मिश्रा, मनोज वर्मा, संतोष जैन, मोहन सुंदरानी, प्रेम चन्द्राकर, अलक राय, रॉकी दासवानी, अनुराग शर्मा, सुनील सोनी, घनश्याम महानंद, दिलीप षडंगी, अनुराधा दुबे और जोशी सिस्टर्स।

छॉलीवुड में जुड़ा एक नया अध्याय आज शूटिंग में मौजूद तमाम छत्तीसगढ़ी फिल्म के कलाकारों ने इस छॉलीवुड में नया अध्याय करार दिया है। जब एक साथ एक गाने में इतने सारे कलाकारों को पिरोया जा रहा है। ये नि:संदेह राकी दासवानी का बेहतरीन प्रयास है, जो निश्चित ही एक नया रिकॉड बनाएगी। रॉकी दासवानी ने Cgfilm.in से चर्चा करते हुए कहा यह गाना छत्तीसगढ़ की भाषा, बोली, खान-पान को दर्शाता बहुत ही अच्छा है। इसमें मैंने सोचा कि कुछ नया किया जाए, इसलिए मैंने छॉलीवुड के तमाम कलाकारों को एक साथ लाने का प्रयास किया है।

वैसे देखा जाए तो जब से छत्तीसगढ़ राज्य बना है, तभी से छत्तीसगढ़ी फिल्में भी लगातार आ रही हैं। इसके साथ ही दर्शकों का रुझान भी लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों की ओर बढ़ता ही जा रहा है। इसी का परिणाम है कई फिल्मों ने रिकार्ड तोड़ प्रदर्शन भी किया है। वहीं अभी कोरोना संक्रमण और लॉकडाउन के चलते बड़े बैनर की कई फिल्में अभी प्रदर्शन की कतार में हैं। लेकिन इस बीच लगातार नित नए आ रहे छत्तीसगढ़ी वीडियो सांग, एलबम और शार्ट मूवी बराबर दर्शकों को बांधे रखे हैं।

निर्माता राकी दासवानी

छॉलीवुड में जुड़ेगा नया अध्याय… आज होगी सबसे बड़े मल्टीस्टारर छत्तीसगढ़ी गाने की शूटिंग… शामिल होंगे अनुज शर्मा, मन कुरैशी जैसे दिग्गज कलाकार…

जब से छत्तीसगढ़ राज्य बना है, तभी से छत्तीसगढ़ी फिल्में भी लगातार आ रही हैं। इसके साथ ही दर्शकों का रुझान भी लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों की ओर बढ़ता ही जा रहा है। इसी का परिणाम है कई फिल्मों ने रिकार्ड तोड़ प्रदर्शन भी किया है। वहीं अभी कोरोना संक्रमण और लॉकडाउन के चलते बड़े बैनर की कई फिल्में अभी प्रदर्शन की कतार में हैं। लेकिन इस बीच लगातार नित नए आ रहे छत्तीसगढ़ी वीडियो सांग, एलबम और शार्ट मूवी बराबर दर्शकों को बांधे रखे हैं।  लेकिन 24 अगस्त, सोमवार को छॉलीवुड में जुड़ेगा नया अध्याय ही जुडऩे जा रहा है। जी हां, शुभ फिल्म और निर्माता व एक्टर रॉकी दासवानी छॉलीवुड का अब तक सबसे बड़ा मल्टी स्टारर छत्तीसगढ़ी गाने शूटिंग करने वाले हैं।

आपको बता दें कि दो दिनों तक लगातार मुक्तांगन और सेंट्रल पार्क, नवा  रायपुर में मल्टी स्टारर छत्तीसगढ़ी गाना पिक्चराइज़ किया जाएगा। 24 अगस्त को जिस गाने की शूटिंग इसमें कोरियोग्राफर निशांत उपाध्याय गीतकार, घनश्याम महानन्द, संगीतकार, घनश्याम महानन्द और गायक स्वर होंगे- सुनील सोनी, अनुराग शर्मा, अनुज शर्मा, गरिमा दिवाकर और घनश्याम महानन्द के। वहीं आने वाले कलाकार होंगे अनुज शर्मा, मन कुरैशी, प्रकाश अवस्थी, मोना सेन, अनिकृति चौहान, आकाश सोनी, सुनील तिवारी, गरिमा दिवाकर, दिलेश साहू, राज साहू, रुना शर्मा, मनीषा वर्मा, अनुपमा मनहर, सोनाली सहारे और अशरफ अली।

वहीं 25/08/2020 मंगलवार को सेंट्रल पार्क, नवा रापुर में आने वाले कलाकार होंगे- सतीश जैन, क्षमानिधि मिश्रा, मनोज वर्मा, संतोष जैन, मोहन सुंदरानी, प्रेम चन्द्राकर, अलक राय, रॉकी दासवानी, अनुराग शर्मा, सुनील सोनी, घनश्याम महानंद, दिलीप षडंगी, अनुराधा दुबे और जोशी सिस्टर्स।

Ye O Gonda Phool (ये ओ गोंदा फूल) CG Film Mayaru Ganaga Song Lyrics


“Ye O Gonda Phul” Chhattisgarhi Album Song Lyrics from Movie “Mayaru Ganga” This song is sung by Sunil Soni & Alka Chandrakar Chhattisgarhi Movie “Mayaru Ganga” released on 23 Sep 2017

Lyrics

ला ला लारे लारे लारे ला
लारा ला लारा ला लारा ला

हाँ ..ये ओ गोंदा फूल ये ओ गोंदा फूल
ये ओ गोंदा फूल ये ओ गोंदा फूल

मोर मन ल संगी तैं भागय न
मोर मन ल संगी तैं भागय न

ये ओ गोंदा फूल ये ओ गोंदा फूल
हाय रे गोंदा फूल ये ओ गोंदा फूल

ये मोला जवान देना रे ये दीवाना मोर
अबड़ बेरा होंगे मोला जवान देना
ये मोला जवान देना रे ये दीवाना मोर
अबड़ बेरा होंगे मोला जवान देना

करिया घटा तोर आँखि के कजरा
हाँ बेनी म महकत हे तोर फूल गजरा
हो.. करिया घटा तोर आँखि के कजरा
हाँ बेनी म महकत हे तोर फूल गजरा

बइहा तैं मोला बना दिए न
बइहा तैं मोला बना दिए न
ये ओ गोंदा फूल ये हाय रे गोंदा फूल
ये ओ गोंदा फूल ये ओ गोंदा फूल

हाँ ..रेंगथस काबर तैं ह पैरी बजा के
होय होय देखथस दुरिहा ले ओ तैं ह लुकाके
रेंगथस काबर तैं ह पैरी बजा के
देखथस दुरिहा ले ओ तैं ह लुकाके

मया के गरी म फास लिए न
मया के गरी म फास लिए न
ये ओ गोंदा फूल ये ओ गोंदा फूल
हाय रे गोंदा फूल हाय रे गोंदा फूल

मया करके संगी तैं झन भुलाबे
नई छोडंव तोला जी किरिया खवाले
मया करके संगी तैं झन भुलाबे
नई छोडंव तोला जी किरिया खवाले

दोनों झन जिनगी पहलेबो न
दोनों झन जिनगी पहलेबो न
ये ओ गोंदा फूल हाय रे गोंदा फूल
ये ओ गोंदा फूल हाय रे गोंदा फूल

मोर मन ल संगी तैं भागय न
मोर मन ल संगी तैं भागय न

ये ओ गोंदा फूल हाय रे गोंदा फूल
ये ओ गोंदा फूल हाय रे गोंदा फूल

Lyrics | Chhattisgarhi Album Chhattisgarhi Movie

SingersSunil Soni & Alka Chandrakar
MovieMayaru Ganga
Ye Wo Gonda Phool | Full Video Song | Mayaru Ganga | Chhattisgarhi Movie | Prakash | Mann

Dharti Pavan Ma (धरती पवन म) Lyric, CG Movie Mayaru Ganga Song Lyrics

“Dharti Pavan Ma” Chhattisgarhi Song Lyrics. This song is sung by Mohd. Aziz . Chhattisgarhi Movie Mayaru Ganga released on 17 Sep 2017

Lyrics

धरती पवन म चमके गगन म
धरती पवन म चमके गगन म
जब तक सूरज चंदा
रहे अमर तोर मांग के सेंदुर मोर मयारू गंगा

गंगा रे… गंगा रे… गंगा रे गंगा रे गंगा रे
गंगा रे… गंगा रे… गंगा रे गंगा रे गंगा रे

ससुराल जा के अतका मया पाबे
भैया के मया ला बहिनी कभु झन भुलाबे
हो.. ससुराल जा के अतका मया पाबे
भैया के मया ला बहिनी कभु झन भुलाबे

झन तैं भुलाबे मोर मयारूख
झन तैं भुलाबे मोर मयारूख
मइके गली के रद्दा
रहे अमर तोर मांग के सेंदुर मोर मयारू गंगा

गंगा रे… गंगा रे… गंगा रे गंगा रे गंगा रे
गंगा रे… गंगा रे… गंगा रे गंगा रे गंगा रे

दुःख सुख तोला हँसके हे सहना
आँखि म आंसू तोर आये झन बहेना
हो.. दुःख सुख तोला हँसके हे सहना
आँखि म आंसू तोर आये झन बहेना

सात फेरा के वचन निभाबे
सात फेरा के वचन निभाबे
रखबे प्रभु म श्रद्धा
रहे अमर तोर मांग के सेंदुर मोर मयारू गंगा

गंगा रे… गंगा रे… गंगा रे गंगा रे गंगा रे
गंगा रे… गंगा रे… गंगा रे गंगा रे गंगा रे

हो हो ………. गंगा ………गंगा …….

Lyrics from Chhattisgarhi Movie Mayaru Ganga, Browse more lyrics in our you tube channel cgfilm

Singers
Mohamad Aziz
MovieMayaru Ganga
Dharti Pawan Ma-धरती पवन म Lyrics | Mayaru Ganga | Chhattisgarhi Movie Song Lyrics | Prakash Awasthi

Chandra hashini Dai Sun Le Gohar(चंद्रहासिनी दाई सुनले गोहर) Lyric – Chhattisgarhi Movie Mayaru Ganga – Jas Geet Song Lyrics

“Chandra Hashini Dai Sun Le Gohar” Chhattisgarhi Movie Song Lyrics from movie “Mayaru Ganga” “This song is from Chhattisgarhi Navratri Special Jas Geet Lyrics. This song is sung by  Alka Chandrakar. Chhattisgarhi movie mayaru Ganga released on 02 Oct 2017.

Lyrics

चंद्रहासिनी दाई ………….

चंद्रहासिनी दाई सुनले गोहर
चंद्रहासिनी दाई सुनले गोहर
मैं दुखियारिन आयेंव तोर दुवार
मैं दुखियारिन आयेंव तोर दुवार

चंद्रहासिनी दाई सुनले गोहर
चंद्रहासिनी दाई सुनले गोहर
मैं दुखियारिनआयेंव तोर दुवार
मैं दुखियारिनआयेंव तोर दुवार

विप्पत परे हे मोर ऊपर म सुनले मोर महतारी
तोर भरोसा मोला हे दाई नई जांव दुशर दुवारी
विप्पत परे हे मोर ऊपर म सुनले मोर महतारी
तोर भरोसा मोला हे दाई नई जांव दुशर दुवारी

दुबे झन नइया दाई…………..

दुबे झन नइया दाई तैं ह उबार
दुबे झन नइया दाई तैं ह उबार
मैं दुखियारिन आयेंव तोर दुवार
मैं दुखियारिन आयेंव तोर दुवार

किरिया हे ये जोत धरके लहुट के मैं नई जांवव
या रोहुँ मैं कलप कलप के या इहें मर जाहंव
किरिया हे ये जोत धरके लहुट के मैं नई जांवव
या रोहुँ मैं कलप कलप के या इहें मर जाहंव

बिगड़ी बना दे दाई …………….

बिगड़ी बना दे दाई जिनगी संवार
बिगड़ी बना दे दाई जिनगी संवार
मैं दुखियारिन आयेंव तोर दुवार
मैं दुखियारिन आयेंव तोर दुवार

चंद्रहासिनी दाई सुनले गोहर
चंद्रहासिनी दाई सुनले गोहर
मैं दुखियारिन आयेंव तोर दुवार
मैं दुखियारिन आयेंव तोर दुवार

Lyrics | Chhattisgarhi Album Chhattisgarhi Movie

SingersAlka Chandrakar
Movie Mayaru Ganga
Chandrahasni Dai Sun Le Gohar-चंद्रहासिनी दाई सुनले गोहर | Chhattisgarhi Song Lyrics | Mayaru Ganga

Du Lafadu – Chhattisgarhi Full Movie Review, Trailer, Star, Videos, Songs & Lyrics

Movie : Du Lafadu (दू लफाडू)
Artist : Prakash Avasthi, Sanjay Mahanand, Shikha Chitambare, Anshu Das Manikpuri, Ashish Sendre, Upasna Vaishnav, Priya Gamre, Usha Vishvakarma, Pushpendra Singh, Pradeep Sharma, Suresh Gondale, Ayush Dev, Raju Sharma, Shital Sharma, Shivkumar Deepak, Hemlal, Sevak Yadav , Raja Daswani, Satish Avashti, Vyas, Amar, Gajju, Pratap, Dinesh, Murad, Male Singer : Sunil Soni, Anurag Sharma
Female Singer : Alka Chandrakar, Chhaya Chandrakar
Recording : Prabodh Ranjan Sahu
Editor : Tulendra Patel
Music : Sunil Soni
Lyrics : Manoj Verma
Producer : Shailendra Pandey
Director : Manoj Verma
Youtube : Prahalad Nishad Language: Chhattisgarhi Genre : Regional

CG Movie Du Lafadu

Movie Trailer

Prakash C.G Superstar Film-Du Lafadu Trailer

Nain Ladale Baat Badhale

Nain Ladale Baat Badhale – नैन लड़ाले बात बढ़ाले || CG Movie Song – 2019

Shila Rani

Shila Rani – शिला रानी || सुपरहिट छत्तीसगढ़ी फिल्म गीत – 2019 || HD Video Song

Masti Me Jhume

Masti Me Jhume – मस्ती में झुमे || Superhit CG Movie Song – 2019

Chhattisgarhi Movie Song

Photo Gallery

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

Dedh Hosiyar Chhattisgarhi Upcoming Movie, Star Cast, Videos,Songs

Dedh Hosiyar

StarCaste :prakash awasthi, Nani Tiwari, Puran, Upasana Vaishnav

शिक्षा व्यवस्था पर आधारित कॉमेडी फि़ल्म

राजू दिलवाला की सफलता के बाद प्रकाश अवस्थी कृत फि़ल्म डेढ़ होशियार जल्द ही नज़दीकी सिनिमेघरों में रिलीज होगी। फि़ल्म की शूटिंग कवर्धा, रायपुर जैसी जगहों पर किया गया है। शिक्षा व्यवस्था पर आधारित ये फि़ल्म कॉमेडी, रोमांस, ड्रामा और सामाजिक, शैक्षिक संदेश लिए हुए है। फि़ल्म के कुछ गानों की शूटिंग जारी है। फि़ल्म में छालीवुड के कई कलाकार नजऱ आएंगे। प्रकाश अवस्थी के साथ नैनी तिवारी, पूरन, उपासना वैष्णव, प्रदीप शर्मा, देव यादव, राजेश जैसे कई कलाकार नजऱ आएंगे। शिक्षा व्यवस्था पर आधारित इस फि़ल्म में हर प्रकार का टेस्ट पब्लिक को मिलने वाला है। पहले भी प्रकाश अवस्थी ने कई सफ़ल फि़ल्मे छालीवुड को दी हैं। आगे भी निरंतर अच्छी फिल्में बनाने की कोशिश प्रकाश अवस्थी लगातार कर रहें हैं। डेढ़ होशियार के बाद और एक नई फिल्म की प्लांनिंग प्रकाश अवस्थी नें कर ली है। डेढ़ होशियार से फि़ल्म के सभी कलाकारों को काफ़ी उम्मीद है फि़ल्म जरूर लोगों को जरूर पसंद आएगी।आईये हम नायक और नायिका के बारे में थोड़ा बता दें. नायक प्रकाश अवस्थी श्रेय जी की फिल्म चिंगारी के जरिये फिल्मो में आये थे। उन्होंने उनका काम कई फिल्मो में देखा था उन्होंने ऑफर दिया और प्रकाश काम शुरू कर दिया । उन्होंने चिंगारी की शूटिंग ख़त्म ही किया था तभी केडी ने उन्हें टिपटॉप लैला अंगूठा छाप छैला के लिए ऑफर दिया। इस तरह भोजपुरी फिल्मो में एंट्री हुई। मया, टूरा रिक्शा वाला, टूरा अनाड़ी तभो खिलाड़ी,दू लफाडू जैसी सुपर हिट फिल्मों में हीरो से सुपर स्टार बने प्रकाश अवस्थी इन दिनों पहली छत्तीसगढ़ी फिल्म डेढ़ होशियार का निर्माण कर रिलीज की तैयारी में जुटे है। वे इस फिल्म के निर्देशक भी हैं। छत्तीसगढ़ी के अलावा बंगला फिल्म,भोजपुरी और हिन्दी फिल्म अग्निशिक्षा में कार्य किया हैं। नैनी तिवारी एक उभरती सितारा है किसी एक इंसान में बहुत सारे गुण हो ऐसे बिरले लोग ही मिलते हैं। जी हाँ यही गुण है नंदिनी तिवारी नैनी में। वे एक शिक्षिका होने के साथ साथ कवयित्री, लेखिका, एक्ट्रेस, एंकर और डांस कोरियोग्राफर भी है। नैनी की तमन्ना फिल्मो में धूम मचाने की है। 

promo dedh hosiyar

Interview with cg Film Actor Prakash Awasthi

Photo Gallery

WhatsApp chat