कलाकारों की मौजूदगी में हुआ छत्तीसगढ़ी फिल्म ‘काली (द फाइनल वर्डिक्ट)’ का मुहूर्त शॉट…

CGFilm – व्हाइट फॉक्स फिल्म के बैनरतले बनने वाली एक और छत्तीसगढ़ी फिल्म काली (द फाइनल वर्डिक्ट) का मुहूर्त शॉट आज महामाया मंदिर प्रांगण रतनपुर, जिला बिलासपुर में संपन्न हुआ। इस दौरान फिल्म से जुड़े सभी कलाकार उपस्थित थे। कलाकारों ने फिल्म में अपने-अपने किरदारों को लेकर Cgfilm.in से चर्चा भी की। फिल्म की नायिका सोनाली सहारे ने कहा कि फिल्म में उन्हें जो रोल मिला है, उसमें वे 100 प्रतिशत देने का प्रयास करेंगी। इसी तरह अजय पटेल ने भी अपने किरदार को लेकर बातें की।

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ फिल्म काली (द फाइनल वर्डिक्ट) के निर्माता इरशाद कुरैशी, कर्ण अग्रवाल, सह-निर्माता राजेन्द्र जायसवाल, नीरा सिंह, निर्देशक एन.हरीश हैं। फिल्म की पूरी कहानी जय जायसवाल की है। इस फिल्म के अन्य कलाकारों की बात करें तो फिल्म में गुलशन साहू, सोनाली सहारे, अजय पटेल, ईशीका यादव, सचिन शर्मा, नरेन्द्र काबरा, सलीम खान, हेमलाल कौशल, सलीम अंसारी, उर्वशी साहू, मोनिका जैन, दीपा महंत, धर्मेन्द्र सोनी, सुमित दुआ, सोनू एवं अन्य अपनी अदाकारी दिखाएंगे।

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

छत्तीसगढ़ी फिल्म काली (द फाइनल वर्डिक्ट) का मुहूर्त शॉट 21 जनवरी को…

CGFilm – व्हाइट फॉक्स फिल्म के बैनरतले बनने वाली एक और छत्तीसगढ़ी फिल्म काली (द फाइनल वर्डिक्ट) का मुहूर्त शॉट 21 जनवरी 2020 को होगा। इसके निर्माता इरशाद कुरैशी, कर्ण अग्रवाल, सह-निर्माता राजेन्द्र जायसवाल, नीरा सिंह, निर्देशक एन.हरीश और फिल्म की पूरी कहानी जय जायसवाल की है। फिल्म का मुहूर्त शॉट 21 जनवरी, 2020 को प्रात: 10 बजे से महामाया मंदिर प्रांगण रतनपुर, जिला बिलासपुर में होने जा रहा है। इसके लिए निर्माता-निर्देशक की ओर से सभी को आमंत्रण भेजा गया है।

वहीं इस फिल्म के अन्य कलाकारों की बात करें तो फिल्म में गुलशन साहू, सोनाली सहारे, अजय पटेल, ईशीका यादव, सचिन शर्मा, नरेन्द्र काबरा, सलीम खान, हेमलाल कौशल, सलीम अंसारी, उर्वशी साहू, मोनिका जैन, दीपा महंत, धर्मेन्द्र सोनी, सुमित दुआ, सोनू एवं अन्य अपनी अदाकारी दिखाएंगे।

काली (द फाइनल वर्डिक्ट)

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

किस इंटरटेनमेंट और हरिओम फिल्म की नई मूवी ‘इश्क लव अउ मया’ का हुआ ​मुहूर्त

CGFilm – नए साल की शुरूआत के साथ ही छत्तीसगढ़ की बहुप्रतीक्षित फिल्म ससुराल 3 जनवरी को बड़े परदे पर प्रदर्शित हुई। वहीं दर्शकों ने ससुराल को वर्ष 2020 की पहली सुपरहिट फिल्म भी कहा है। इसके साथ ही एक और छत्तीसगढ़ी फिल्म इश्क लव अउ मया का भी 2 जनवरी को मुहूर्त संपन्न हुआ। यह फिल्म किस इंटरटेनमेंट, हरिओम फिल्म के प्रोडक्सन तले बनेगी। इस फिल्म के निर्माता किस कुर्रे और डॉ. पुनीत सोनकर हैं। वहीं निर्देशक एजाज वारसी हैं।

फिल्म के कलाकारों की बात करें इसमें आजम खान, नेहा शुक्ला, प्रीति, सीमा सिंह, धर्मेन्द्र सोनी, शिवानी चौधरी, नूरी शेख, किस कुर्रे, पुनीत सोनकर आदि अपनी अदाकारी दिखाएंगे। फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि ये फिल्म प्रेम प्रधान फिल्म है। आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ फिल्म में फिल्म मेकर डॉ. पुनीत सोनकर   को काफी लंबा अनुभव है। पुनीत सोनकर अब ऐसा नाम बन चुके हैं जो नई-नई तकनीक के साथ बड़ी तेजी से काम करते हैं और फिल्म का जल्दी ही पूरा करते हैं।

वैसे देखा जाए तो वर्ष 2020 छत्तीसगढ़ी फिल्म के लिए काफी अच्छा रहने वाला है। 3 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म ससुराल को लेकर दर्शकों की काफी अच्छी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। दर्शक इसे साल की पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म बता रहे हैं। फिल्म शुद्ध पारिवारिक है। इसके साथ ही इसमें एक्शन, कॉमेडी और रोमांस भी देखने को मिलेगा।

वहीं बीता वर्ष 2019 भी छत्तीसगढ़ी फिल्मों के काफी अच्छा रहा है। जून में प्रदर्शित हुई हंस झन पगली ने तो आय के नए कीर्तिमान बनाए हैं तो वहीं दिसंबर में रिलीज हुई असली कलाकार ने भी काफी अच्छा बिजनेस किया है। छत्तीसगढ़ राज्य बनने के साथ ही छत्तीसगढ़ी फिल्में भी काफी बनने लगी है। वहीं अब बन रही फिल्मों में दर्शकों की पसंद का खास ख्याल रखा जाने लगा है। इसलिए फिल्मों को भी काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।

Tor Bina – Chhattisgarhi Upcoming Movie Details, Star Cast, Videos, Songs

CG Film – Tor Bina

Chhattisgarhi Film – Tor Bina
Star – Keshav rajpoot , aadish Kashyap, Hema Shukla , Pooja Dewangan, dharmendra soni
Music Composed by sunil soni
Directed by Kehsav Rajpoot
Writter & Directed by keshav rajpoot
Produced by keshav rajpoot
Music: sunil soni
Camera man : thakar dada, mukesh savrnakar, rajendra paykara
Coriographer : chandan dip, manish sen
Fight Master : birbal panigrahi, dharmendra soni, keshav rajpoot
Mack-up man : murad khan – chovaram sahu – priti savrnakar

Photo Gallery

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं सीजीफिल्म.इन लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। सीजीफिल्म.इन में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक सीजीफिल्म.इन पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही सीजीफिल्म.इन की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। सीजीफिल्म.इन से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

Sundar Mor Chhattisgarh – Chhattisgarhi Movie Details, Star Cast, Videos, Songs

Movie : Sundar Mor Chhattisgarh
Artist : Bhunesh Sahu, Sanya Kamboz, Krishna Sahu, Rinky Kukreja, Naina Tiwari, Vijeta Mishra, Raju Pandey, Annu Sharma, Sweta Sharma, Shekhar Chauhan, Dharmendra Soni, Sunil Bachkar
Lyrics : Bhunesh Sahu, Ashok Tiwari, Gajju Sahu,
Music : Sunil Soni
Camera : Mohan Sahu
Singer : Sunil Soni
Choreographer :
Editor :
BGM : Katak Studio (Sunil Soni )
Makup : Murad Khan
Producer : Chova Sahu
Co.producer : Krishna Sahu, Mahendra Sahu
Director : Dharmendra Chaubey
Co.Director : Raman Chaturvedi, Rinky Kukreja
Youtuber : Prahalad Nishad
Language: Chhattisgarhi
Genre : Regional
Presented By Lakhi Sundrani

Sundar Mor Chhattisgarh Photo Gallery

News & Updates

इन दिनों छत्तीसगढ़ में अपने सुर्खियों में चल रही कर्मा फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले,, निर्माता चोवा कुमार साहू एवम कृष्णा साहू की फिल्म “सुंदर मोर छत्तीसगढ़” की शूटिंग पूर्ण हो चुकी है और अब  प्रदर्शन के लिए तैयार है.फिल्म छत्तीसगढ़ की लोक कला संस्कृति ,हाष्य ,मनोरंजन , एवं गीत ,संगीत और अनोखी कहानी से सुसज्जित है! इस फिल्म के निर्देशन छत्तीसगढ़ के जाने माने निर्देशक धर्मेंद्र चौबे ने किया है। स्टार कास्टिंग से भरे इस फिल्म में,, भुनेश साहू ,सान्या कंबोज, कृष्णा साहू, रिंकी कुकरेजा, राजू पांडेय, रज्जु चंद्रवंशी, अन्नू शर्मा, नैनी तिवारी,  श्वेता शर्मा, धर्मेंद्र सोनी, राखी सिंग, शेखर चौहान, विजेता मिश्रा, जैसे कलाकार शामिल है! इस फिल्म में गीत का काम भुनेश साहू, अशोक तिवारी, गज्जू साहू,  किया है , जिसको संगीत और स्वर दिया है सुनील सोनी ने। इसके कोरियोग्राफर का काम रामौजी फिल्म सिटी हैदराबाद से नहीम खान , और कपिल कोसले ने किया है!  फिल्म में लगभग 150 से ज्यादा कलाकारों ने काम किया है.कवर्धा शहर की ये फिल्म बहुत ही जल्दी प्रदेश के हर सनेमाघर में प्रदर्शित होने वाली है. मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने इस फिल्म के पोस्टर का कवर्धा में विमोचन किया। 

WhatsApp chat