किस इंटरटेनमेंट और हरिओम फिल्म की नई मूवी ‘इश्क लव अउ मया’ का हुआ ​मुहूर्त

CGFilm – नए साल की शुरूआत के साथ ही छत्तीसगढ़ की बहुप्रतीक्षित फिल्म ससुराल 3 जनवरी को बड़े परदे पर प्रदर्शित हुई। वहीं दर्शकों ने ससुराल को वर्ष 2020 की पहली सुपरहिट फिल्म भी कहा है। इसके साथ ही एक और छत्तीसगढ़ी फिल्म इश्क लव अउ मया का भी 2 जनवरी को मुहूर्त संपन्न हुआ। यह फिल्म किस इंटरटेनमेंट, हरिओम फिल्म के प्रोडक्सन तले बनेगी। इस फिल्म के निर्माता किस कुर्रे और डॉ. पुनीत सोनकर हैं। वहीं निर्देशक एजाज वारसी हैं।

फिल्म के कलाकारों की बात करें इसमें आजम खान, नेहा शुक्ला, प्रीति, सीमा सिंह, धर्मेन्द्र सोनी, शिवानी चौधरी, नूरी शेख, किस कुर्रे, पुनीत सोनकर आदि अपनी अदाकारी दिखाएंगे। फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि ये फिल्म प्रेम प्रधान फिल्म है। आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ फिल्म में फिल्म मेकर डॉ. पुनीत सोनकर   को काफी लंबा अनुभव है। पुनीत सोनकर अब ऐसा नाम बन चुके हैं जो नई-नई तकनीक के साथ बड़ी तेजी से काम करते हैं और फिल्म का जल्दी ही पूरा करते हैं।

वैसे देखा जाए तो वर्ष 2020 छत्तीसगढ़ी फिल्म के लिए काफी अच्छा रहने वाला है। 3 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म ससुराल को लेकर दर्शकों की काफी अच्छी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। दर्शक इसे साल की पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म बता रहे हैं। फिल्म शुद्ध पारिवारिक है। इसके साथ ही इसमें एक्शन, कॉमेडी और रोमांस भी देखने को मिलेगा।

वहीं बीता वर्ष 2019 भी छत्तीसगढ़ी फिल्मों के काफी अच्छा रहा है। जून में प्रदर्शित हुई हंस झन पगली ने तो आय के नए कीर्तिमान बनाए हैं तो वहीं दिसंबर में रिलीज हुई असली कलाकार ने भी काफी अच्छा बिजनेस किया है। छत्तीसगढ़ राज्य बनने के साथ ही छत्तीसगढ़ी फिल्में भी काफी बनने लगी है। वहीं अब बन रही फिल्मों में दर्शकों की पसंद का खास ख्याल रखा जाने लगा है। इसलिए फिल्मों को भी काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।

Leave a Comment