अभिनेता अखिलेश पांडे अभिनीत शार्ट फिल्म ‘द लेंस’ ने जीता बेस्ट स्टोरी का अवार्ड…

अभिनेता अखिलेश पांडे अभिनीत शार्ट फिल्म ‘द लेंस’ ने जीता बेस्ट स्टोरी का अवार्ड…

CGFilm – छत्तीसगढ़ के जाने-माने अभिनेता अखिलेश पांडे के मुख्य भूमिका में बनी शार्ट फिल्म द लेंस ने हैदराबाद के नेशनल शार्ट फिल्म अवॉर्ड्स में बेस्ट स्टोरी का अवार्ड जीता है। ये फिल्म एक फोटोग्राफर के जीवन पर आधारित है। फिल्म के डायरेक्टर बॉलीवुड फेम आशित चटर्जी हैं। इससे पहले यह फिल्म इंग्लैंड, पुणे, जयपुर, खजुराहो, कोच्चि एवं मुंबई के अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल्स में चयनित हो चुकी है। पुणे के अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में इस फिल्म को बेस्ट कांसेप्ट का अवार्ड भी मिला था। बताया जाता है कि इस फिल्म का निर्देशन आशित चटर्जी ने बिलासपुर में किया।

अखिलेश पांडे के मुताबिक, इस फिल्म की शूटिंग बिलासपुर में संपन्न हुई। इसमें बिलासपुर के कलाकारों ने अपने अभिनय का जादू दिखाया है, जिनमें मुख्यत: आराध्या सिन्हा, सोनल अग्रवाल, नीलकंठ पारकर, तिलक राज सलूजा, उमेश सिंह, अमिताभ तिवारी, विजय दीक्षित आदि शामिल हैं। कैमरे के पीछे सुबीर रॉय व हिमांशु वर्मा ने अपने काम का जादू दिखाया है। एडिटिंग विनय ने की है और इस फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक विद्युत गोस्वामी का है।

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं सीजीफिल्म.इन लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। सीजीफिल्म.इन में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक सीजीफिल्म.इन पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही सीजीफिल्म.इन की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। सीजीफिल्म.इन से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

WhatsApp chat