शॉर्ट फिल्म “जुनून” (स्टोरी ऑफ स्ट्रगल) यू-ट्यूब पर रिलीज…छॉलीवुड कलाकार चंद्रशेखर चौहान पिता के रोल में…

शॉर्ट फिल्म “जुनून” (स्टोरी ऑफ स्ट्रगल) यू-ट्यूब पर रिलीज…छॉलीवुड कलाकार चंद्रशेखर चौहान पिता के रोल में…

CGFilm – पीवीबी फिल्म प्रोडक्शन केबैनर तले बनी शॉर्ट फिल्म “जुनून” (स्टोरी ऑफ स्ट्रगल) 23 जुलाई को यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज़ हुआ। इसके निर्माता-निर्देशक लक्की रघुवंशी हैं। इसमें छॉलीवुड कलाकार चंद्रशेखर चौहान ने हीरो के पिता का रोल निभाया है। वहीं श्रवण कुमार राठौर फिल्म में डायरेक्टर के किरदार में नजर आएंगे। साथ ही इस फिल्म में विशेष सहयोग दिया है भूपेश चौहान ने।

आपको बता दें कि त्रिवेणी, अंधियार, बेर्रा, किरिया जैसे छत्तीसगढ़ी फिल्मों का निर्माण कर चुके चंद्रशेखर चौहान अभी अपनी आने वाली फिल्म तोर बर मया लागे… की तैयारी में लगे हैं। वैसे आपको बता दें कि चंद्रशेखर लॉकडाउन के खत्म होते ही स्थितियां सामान्य होने के बाद अपनी फिल्मों का निर्माण शुरू करेंगे। तब तक वो लॉकडाउन के बीच घर में रहें और सुरक्षित रहें के तहत फिल्म के लोकेशन और कहानी को लेकर जबरदस्त मंथन कर रहे हैं। चंद्रशेखर बताते हैं कि लॉकडाउन के चलते उनकी दो फिल्में भी फिलहाल रुकी हुई है। इसमें करम के लेखा का निर्माण तो 85 प्रतिशत हो पूरा हो चुका है। वहीं मोंटू के मोहब्बत की शूटिंग भी जारी थी, लेकिन लॉकडाउन के चलते इसे भी रोकना पड़ा।

चंद्रशेखर चौहान हाल ही में अपने बेटे भूपेश चौहान को लेकर एलबम तोर से मिलना.. लेकर आए हैं, जो अभी यू-ट्यूब पर चल रहा है। वैसे चंद्रशेखर ने अपने बेटे भूपेश को फिल्म मोंटू की मोहब्बत में लांच किया है। अब लॉकडाउन के बाद यह फिल्म रिलीज होगी। तोर से मिलना अभी यू-ट्यूब पर है। इसमें भूपेश के साथ आपको वैष्णवी भी दिखाई देगी। एलबम के संगीतकार हैं सुनील सोनी और स्वर भी सुनील सोनी का ही है। निर्माता चंद्रशेखर का कहना है कि वे अपने बेटे को लेकर और भी एलबम बनाएंगे और लॉकडाउन खत्म होते ही फिल्म की ओर कदम बढ़ाएंगे। आपको बता दें कि चंद्रशेखर फिल्म निर्माता होने के साथ-साथ खुद भी एक अच्छे कलाकार हैं। उन्होंने कई फिल्मों में अभिनय भी किया है।

WhatsApp chat