लोगों की दिलों को छू रही शशिराज योगेश साहू और अंजू का कवर वीडियो सांग “चांद से परदा कीजिए…” आप भी देखिए…

CGFilm.in | शार्ट मूवी मजबूरियां-1 और मजबूरियां-2 सहित छत्तीसगढ़ी और भोजपुरी फिल्मों में काम करने वाले शशिराज योगेश साहू एक कवर वीडियो रिमिक्स सांग “चांद से परदा कीजिए” लेकर आए हैं। बेहतरीन फिल्मांकन और अदाकारी से सजी इस वीडियो सांग में आपको शशिराज योगेश साहू और अंजू की जोड़ी दिखाई देगी। शूटिंग लोकेशन भी बिलासपुर के आसपास का है। ये वीडियो सांग यू-ट्यूब चैनल में Sm Muzik Chhattisgarh पर उपलब्ध है। जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है और प्रतिदिन इसे हजारों लोग देख रहे हैं…आप भी देखिए…

वैसे आपको एक बार फिर बता दें कि इस कवर वीडियो सांग में शशिराज योगेश साहू और अंजू की जोड़ी नजर आएगी। इस कवर वीडियो के डायरेक्टर शशिकांत कौशिक और डीओपी और एडिटर मयंक कौशिक है। वैसे आपको बता दें कि शशिराज योगेश साहू जल्द ही छत्तीसगढ़ी फिल्म “शहरवाली तोला बनाहु घरवाली” में लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म अभी बन रही है। फिल्म को लेकर शशिराज योगेश साहू काफी उत्साहित हैं। योगेश बताते हैं कि उनकी वेबसीरिज रोशनी भी बहुत जल्द दर्शकों के समक्ष होगी। इसके तीन एपिसोड का निर्माण पूरा हो गया है, जो शीघ्र ही दर्शकों के सामने होगी। आर्यन फिल्म की पेशकश इस वेब सीरिज के डायरेक्टर विवेक दुर्ब और आर्यन तिवारी हैं। एडिटर विवेक दुबे, स्टोरी और स्क्रिप्ट आर्यन तिवारी, मेकअप संगीता सरकार है। इस वेबसीरिज में अंजली सिंह, शशिराज योगेश साहू, विवेक दुबे, राकेश तिवारी, सोनू महंत, सुनील दत्त मिश्रा और हेमू साहू दिखाई देंगे।


CGFilm.in से चर्चा करते हुए शशिराज योगेश साहू ने वेबसीरिज और अपने फिल्मों के सफर को लेकर कहा कि उन्होंने अभी तक छत्तीसगढ़ी और कुछ भोजपुरी फिल्मों में काम है, लेकिन इन फिल्मों में उनका रोल काफी छोटा रहा है। अब वे तो लीड रोल में आ रहे हैं। वेबसीरिज और फिल्मों में उनके अनुभव पर वे कहते हैं- वैसे एक एक्टर के बतौर दोनों ही प्लेटफॉर्म बेहतरीन हैं। शार्ट मूवी पर वे कहते हैं- शार्ट मूवी का निर्माण ज्यादातर संदेशात्मक होता है। एक छोटी से मूवी बड़े से बड़ा संदेश दे जाती है। मेरी दो शार्ट मूवी मजबूरियां-1 और मजबूरियां-2 भी ऐसी ही है। इसके एक में मेरा रोल काफी छोटा रहा है, लेकिन दूसरी में मुझे अच्छा काम करने का मौका मिला। वहीं शहरवाली तोला बनाहु घरवाली को लेकर योगेश काफी उत्साहित हैं। उनका कहना है कि ये फिल्म दर्शकों को जरूर पसंद आएगी। फिल्म में एक्शन, कॉमेडी और रोमांस से भरपूर है।

WhatsApp chat