छत्तीसगढ़ सिने एवं टीवी प्रोड्यूसर एसोसिएसन के अध्यक्ष संतोष जैन ने दर्शकों से की कोरोना से बचाव की अपील…कहा- 15 अक्टूबर से खुल रहे थियेटर…

CGFilm – छत्तीसगढ़ सिने एवं टीवी प्रोड्यूसर एसोसिएसन के अध्यक्ष संतोष जैन ने कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर दर्शकों और छत्तीसगढ़वासियों से ट्वीट के जरिए अपील की है। संतोष जैन ने सबसे पहले केंद्र और राज्य सरकार का धन्यवाद दिया है कि लगातार 6 महीने के विराम के बाद 15 अक्टूबर से टॉकीजों के खुलने का मार्ग प्रशस्त हुआ है। साथ ही संतोष जैन ने कहा कि थियेटर जाएं, फिल्में अवश्य देखें, ताकि पिछले 6 महीने से जो कलाकार लगातार आपका इंतजार कर रहे थे, जो बेरोजगारी की कगार पर पहुंच गए थे, उन्हें रोजगार मिले। थियेटर में जाएं, सोशल डिस्टेसिंग का पालन करें, सेनेटाइज करते रहे, बार-बार हाथ धोते रहे। इसके साथ ही मैं तो चाहूंगा कि न सिर्फ थियेटर में बल्कि आप आम जिंदगी में भी भीड़भाड़ वाली जगहों पर जाते हैं तो सोशल डिस्टेसिंग के साथ मास्क जरूर पहने और सरकारी गाइड लाइन का पालन करें।

जुलाई महीने में सीएम से की थी मुलाकात….
आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ सिने एवं टीवी प्रोड्यूसर एसोसिएशन ने जुलाई महीने में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मुलाकात की थी। इस दौरान छत्तीसगढ़ फिल्मों की शूटिंग शुरू करने मुख्यमंत्री से खास निवेदन भी किया गया था। जिसे मुख्यमंत्री ने स्वीकार करते हुए गाईडलाइन का पालन करते हुए शूटिंग शुरू करने की अनुमति दे दी थी। वहीं इस दौरान संतोष जैन ने मुख्यमंत्री से मुलाकात कर शूटिंग शुरू करने के साथ ही ब्लॉक, तहसील व पंचायत स्तर पर मिनी टॉकीज बनाए जाने की बात भी रखी। इसके साथ ही आपदा की स्थिति में छत्तीसगढ़ फिल्म से जुड़े छोटे-छोटे कलाकारों के लिए भी आर्थिक सहायता उपलब्ध कराने की मांग रखी। प्रतिनिधि मंडल में संतोष जैन, सतीश जैन, मनोज वर्मा, राकी दासवानी व योग मिश्रा सम्मिलित हुए थे।