संदीप पाटिल : छत्तीसगढ़ी फिल्म का ‘नायक’ हिन्दी फिल्म में कैसे बना ‘खलनायक’… जानें उन्हीं की कहानी…उन्हीं की जुबानी….

अक्सर लोग अपने नायक को कभी-कभी खलनायक के रूप में देखना चाहते हैं। लेकिन इस बीच चर्चा तो होती रहती है, नायक के किरदार में लोगों का दिल जीतने वाला हीरो, खलनायक के रूप में भी हिट हो रहा है। कुछ ऐसी ही कहानी है छत्तीसगढ़ी फिल्म में बतौर हीरो काम कर रहे संदीप पाटिल का। जी हां, ये वही संदीप पाटिल है, जिन्हें आप दईहान (द काउ मैन) में नायक के रूप में देख चुके हैं। लेकिन ये बहुत ही अच्छी बात है कि संदीप जी को बॉलीवुड फिल्म फाइनल राउंड में अब आप देखेंगे। तो चलिए जानते हैं नायक से खलनायक बने संदीप पाटिल की कहानी, उन्हीं की जुबानी…cgfilm.in की खास पेशकश में…

0 फिल्म ‘फाइनल राउंड’ के बारे में कुछ बताइए?
00 संदीप बताते हैं दईहान के बाद उनकी हिन्दी फिल्म फाइनल राउंड जल्द ही रिलीज होने वाली है। बस लॉकडाउन के खुलने का इंतजार है। फिल्म करीब-करीब तैयार हो चुकी है। ये फिल्म RLPTMS के बैनर तले बनी है। इसके निर्देशक अविजीत प्रधान हैं। फिल्म की हीरोइन साउथ एक्ट्रेस प्रियांशा दुबे है और हीरो अजय तलरेजा हैं।

0 ये फिल्म आपको कैसे मिली?
00 संदीप का कहना है कि एक फिल्म सत्ता परिवर्तन में काम करे एक एक्टर ने कहा की एक्टिंग स्किल्स अच्छी है। एक फिल्म बन रही जाकर ऑडिशन दे दो। मैंने एक 5 मिनट के किरदार का ऑडिशन दिया। एक हफ्ते बाद कॉल आया। आप शॉर्टलिस्ट हुए हैं। दूसरे किरदार के लिए एक फाइनल ऑडिशन है आकर दे दीजिये, थोड़ा बुरा लगा की 5 मिनट वाले से भी छोटा किरदार मिलेगा, पर जब गया तो मैन विलन के लिए चुन लिए गया। 12 दिन की वर्कशॉप्स के बाद फिल्म शूटिंग शुरू हुई।

0 शूटिंग के बारे में कुछ बताइए?
00 कहानी जिस प्रकार की है उसके लिए हमे 96 दिन शाम 6 से सुबह 6 तक शूटिंग करनी होती थी और हम 96 दिन में सोये हैं।

0 फिल्म फाइनल राउंड में अपने किरदार के बारे में कुछ बताइए?
00 फाइनल राउंड एक साइकॉलिजिकल ड्रामा है, जिसमे हर 5 मिनट में सस्पेंस है। इसमें मेरा किरदार विलन का है जिसमे मैं साइको का किरदार निभा रहा हूँ। फिल्म की कहानी आपको फिल्म देख कर ही मालूम करना होगा, इतना कह सकता हूँ की फिल्म में भरपूर मात्रा में सस्पेंस है, जो आपको सोचने पर मजबूर कर देगी।

0 फिलहाल आप कोई छत्तीसगढ़ी फिल्म कर रहे हैं?
00 फिलहाल मैं अभी कोई छत्तीसगढ़ी फिल्म नहीं कर रहा हूँ। ऑफर का इंतजार है, आएगा तो जरूर करूँगा।

0 छत्तीसगढ़ी फिल्मों में किनके साथ काम करने की इच्छा है?
00 मेरे पहले निर्देशक भूपेंद्र साहू सर के साथ फिर काम करना चाहूंगा क्योंकि में डायरेक्टर का एक्टर हूँ और उन्हें फिल्म निर्माण एवं एक्टर से कैसे काम करवाना उसकी अच्छी परख है। तभी दईहान के लिए आज भी तारीफ मिलती है मुझे। इसके अलावा मुझे सतीश जैन, प्रणब झा की और मनोज वर्मा जी की फिल्में पसंद है। लॉकडाउन में वही देख रहा हूँ। मुझे छत्तीसगढ़ी एक्टर्स रजनीश झांजी, करण खान, अनिकृति चौहान, अंजलि सिंह और जागेश्वरी मेश्राम का अभिनय काफी पसंद है। उनके साथ भविष्य में काम करने का मौका मिलेगा जरूर करूँगा।

WhatsApp chat